Bhoot Part One The Haunted Ship Full Movie Download


आप ने विक्की कौशल का नाम तो सुना ही होगा और वह एक टैलेंटेड एक्टर है आप में से बहुत से लोग विक्की कौशल के बारे में नहीं जानते थे पर उन्होंने हाली में कुछ एसी दमदार मूवीज निकाली संजू, राज़ी, उरी, मन्मर्जिया जैसी फिल्मो में सबके दिल में राज़ करने लगे. 


और घरों-घरों में चाहने लगे फिर से विक्की कौशल एसी दमदार मूवी निकालने जा रहे है वह एक भुतिया मूवी है जिसका नाम है Bhoot Part One The Haunted Ship Movie Download है. 

मूवी का नाम और पोस्टर देखने के बाद आप लोगो को समझ आ गया होगा की मूवी में विक्की कौशल एक भुतिया जहाज में फ़स गए है जहा उनके साथ एसी-एसी गठ्नाये होने वाली है 

जिसे देखने के लिए आप को यह फिल्म थिएटर में जाके देखनी पड़ेगी आपको बता दे की इस मूवी का पोअस्टर कारण जोहर ने अपने ट्विटर अकाउंट में शेयर करते हुए बताया की किया है जैसे की आप नीचे दिए गए करण जोहर का अकाउंट देख सकते है ↓↓ 




आपको बता दे की विक्की कौशल पहली बार हॉरर मूवी में काम करते हुए दिखाई देंगे इस फिल्म की कहानी सच्ची कहानी पर आधारित है खाश बात यह है की इस मूवी की कहानी मुंबई के (Haunted) प्रेत्वाधित शीप की है. 

साथ ही विक्की कौशल इस मूवी में एक्ट्रेस भूमि पेद्नेकर के साथ भी स्क्रीन पर नज़र आएँगी वैसे पता चल रहा है की विक्की कौसल मूवी में लीड का रोले में होंगे तो वही भूमि कैमियों रोल में नज़र आएँगी मेकर्स ने इस मूवी के कई पार्ट बनाये है और अभी उन्होंने सिर्फ पार्ट 1 निकाला है अब देखते है की मूवी परदे पर कैसा धमाल मंचाती है.



Bhoot Part One The Haunted Ship Watch Movie Official Trailer Online & Download



Director: Bhanu Pratap Singh
Writer: Bhanu Pratap Singh
Produce By: Parth Dholakia, Hiroo Johar, Karan Johar, 
Shashank Khaitan, Apoorva Mehta, Anand Raichura
Stars: Vicky Kaushal, Bhumi Pednekar, Ashutosh Rana
Genres: Horror
Release Date: 15 November 2019 (India)
Language: Hindi


Bhoot Part One The Haunted Ship Movie Review 

बात करे इस फिल्म के मूवी रिव्यु की तो क्या हमें यह फिल्म देखनी चाहिए जी हां यह फिल्म आपको देखनी चाहिए अगर आपको हॉरर फिल्मे देखना पसंद है तो यह फिल्म आपके लिए मजेदार साबित हो सकती है. 

जैसा की आपको पता ही की विक्की कौशल इस फिल्म का मैंन रोल निभा रहे है और उनकी एक्टिंग का जलवा तो आपको पता ही है की वह कितने बढ़िया एक्टर है. 


फिल्म की कहानी मुंबई के जुहू बिच के एक शीप पर आधारित है जिसमे आसान का नामु निसान तक भी नहीं है विक्की कौशल फिल्म में एक ऑफिसर का किरदार निभा रहे है जिनको भुतिया शिप की जाच-पड़ताल के लिए बेजा जाता है. 


ये शीप में जाते तो अकेले है लेकिन अपने साथ एक ऐसा साया लेकर लोटते है इनकी अच्छी काशी ज़िंदगी को नर्ग में बदल देता है मूवी के ट्रेलर में Bhumi Pedenekar की छोटी सी जलक देखने को मिलती है जो एक पल तो हस्ती खेलती हुई नज़र आती है दूसरी और भुतिया में बदल जाती है. 


भूमि का किरदार फिल्म में काश होने वाला है और यह इसानी दुनिया को भूतिया दुनिया से जोड़ने का काम करेंगी फिल्म में हमें Ashutosh Rana भी अपना किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे है जिसने पहले Raaz जैसी फिल्मो में अपना किरदार काफी बखूबी से निभाया. 


इस फिल्म में वह Bhoot के डॉक्टर के किरदार में नज़र आने वाले है जो आत्माओ से कड़ी टक्कर लेकर दिखाई देंगे फिल्म के ट्रेलर खासियत यह है की इसमें आपको डरावने सीन भी दिखाए गए है पर इस फिल्म में जिस तरह के भूतिया बैकग्राउंड म्यूजिक डाले गए है जो की आपके अंदर के डर को दर्शाती है. 


वैसे आपको बता दे की मूवी की यह पहली सीरीज है तभी इस मूवी का नाम Bhoot Part One The Haunted Ship रखा गया है. 




Bhoot Part One The Haunted Ship Watch Online Free

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

    Post a Comment

    0 Comments