बिग्ग बॉस सीजन 13 के बाद अब नच बलिए में नजर आएगी हिमांशी खुर्राना और असीम रिआज़ की जोड़ी, जानिए क्या है सच्चाई?

Latest News Hindi Asim Riaz And Himanshi Khurana in Nach Baliye New Season
बिग्ग बॉस सीजन 13 के बाद अब नच बलिए में नजर आएगी हिमांशी खुर्राना और असीम रिआज़ की जोड़ी, जानिए क्या है सच्चाई? 

बिग्ग बॉस 13 की सबसे मशहूर जोड़ी में से एक रही असीम रिआज़ और हिमांशी खुर्राना की जोड़ी एक बार फिर से टीवी पर हम सबको नजर आ सकती है, जी हां इसकी जानकारी खुद हिमांशी खुर्राना ने एक इंटरव्यू में दी है। हिमांशी और असीम की जोड़ी Bigg Boss 13 के बाद लगातार किसी न किसी चीज को लेकर खबरों में बानी रहती है। 


इन दोनों के फैंस इनकी इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते है, यहाँ तक की उनके फैंस ने इन दोनों के नाम को जोड़कर उन्हें Asimanshi कह कर पुकारते है। इन दोनों के लेकर एक और खबर आई है जिसमे बताया जा रहा है जी इन दोनों की जोड़ी नच बलिए के 10 वे सीजन में नजर आ सकती है, इस बात को लेकर हिमांशी खुर्राना ने एक इंटरव्यू में खुलकर बताया।







उन्होंने कहा की जी हाँ मुझे और असीम को नच बलिए के 10 वे सीजन के लिए ऑफर मिला था, और असीम और हिमांशी इसको लेकर उत्सुक भी है परन्तु लॉकडाउन होने के कारण अभी कुछ भी साफ़ नहीं है और कुछ कहा नहीं जा सकता है। 


वो लॉकडाउन के बाद ही इस पर निर्णय ले पायंगे। इन दोनों के फैंस इनको साथ में देखना काफी ज्यादा पसंद करते है।


बता दे की असीम और हिमांशी बेशक लॉकडाउन के कारण एक दूसरे से मिल नहीं सकते है परन्तु दोनों वीडियो कॉल के जरिये एक दूसरे से लगातार जुड़े रहते है। कुछ दिनों पहले इन दोनों ब्रेक उप की चर्चा चल रही थी जिसे हिमांशी खुर्राना ख़ारिज करती है और बताती है की ऐसा कुछ भी नहीं है। 


यह खबर भी पढ़ें: सलमान खान से लेकर अजय देवगन तक क्यों बदल डाली इन कलाकारों ने अपनी इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो 

Post a Comment

0 Comments