Malang Full Movie Download 480p, 720p Leaked By Tamilrockers


Malang Movie Download 
में एक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा इसके ट्रेलर से यह नहीं पता चला की मूवी की कहानी क्या है परन्तु ट्रेलर को काफी ट्विस्ट करके दिखाया गया है। 


मलंग मूवी  में आपको एक से एक बेहतरीन कलाकार देखने को मिलेंगे साथ ही फिल्म को देख कर यह पता चल रहा है की इस फिल्म की कहानी आपको प्यार, रोमांस और खून खराबा देखने को मिलने वाला है। 


इस मूवी के डायरेक्टर का नाम तो हर कोई जानता होगा यह पहले भी बहुत सी हिट फिल्मे कर चुके है उनमे से कुछ फिल्मे है Aashiqui 2, Ek Villain, Murder 2 और Raaz जैसी कई बड़ी फिल्मे शामिल है। 



Directed By:- Mohit Suri

Writer:- Aseem Arora, Aniruddha Guha, Mohit Suri

Produced By:- Ankuri Garg, Bhushan Kumar, Krishna Kumar, Luv Ranjan, Jay Shewakramani

Music By:- Prashant Pillai

    Malang Full HD Movie Download Online Leaked by Tamilrockers

    Star Cast 

    • Anil Kapoor
    • Aditya Roy Kapur
    • Disha Patani 
    • Kunal Khemu 
    • Amruta Khanvilkar
    • Devika Vatsa 
    • Mehak Manwani

    Release Date 

    मलंग को आप सभी 7 February2020 को अपने नजदीकी सिनेमा घरो में जाकर देख सकते है और इसी दिन Shikara भी रिलीज़ होगी जो की कश्मीरी पंडितो के ऊपर आधारित है। 

    अब देखना ये होगा की दोनों में से कौन सी फिल्म लोगो को ज्यादा पसंदआती है वैसे तो मलंग का ट्रेलर काफी जबरदस्त लग रहा है तो देख के तो यही लगता है की मलंग Shikara को बॉक्स ऑफिस पे पीछे छोड़ देगी। 


    आखिर कार फिल्म में Anil Kapor जैसे बड़े अभिनेता जो है और फेब्रुअरी के महीने में वैसे भी कोई बड़ी फिल्म नहीं आ रही है तो फिल्म से काफी उमीदे भी है की वो बॉक्स ऑफिस पे कुछ बड़ा धमाल करे।


    Estimated Budget 

    फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त बनाया गया है फिल्म में इंडस्ट्री के बड़े अभिनेता और सब की पसंदिता
    अभिनेत्री Disha Patani है जो अपनी खूबसूरती के लिए प्रसिद्ध है तो इतने बड़े अभिनेता और अभिनेत्री काम करेंगे तो बजट तो ज्यादा होगा ही मूवी का अंदाजन बजट 30 करोड़ का है।  

    Malang Movie Watch Official Trailer Download


    ट्रेलर काफी जबरदस्त है तारीफ करनी होगी डायरेक्टर Mohit Suri की काफी सस्पेंस रखा गया है ट्रेलर में ज्यादा जानकारी नहीं दी गयी है बस आप देख के अंदाजा लगा सकते है की मूवी में क्या होने वाला है। 


    एक ही दिन में ट्रेलर ने 20 Million व्यूज भी प्राप्त कर लिए है जो की काफी बेहतरीन है लोगो को ट्रेलर काफी पसंद आया है और 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है अगर ट्रेलर ही इतना जबरदस्त बनाया है तो फिल्म किस प्रकार की होगी। 


    Anil Kapoor ने काफी बढ़िया किरदार निभाया है वो बिलकुल अपने किरदार में खो जाते है और उस किरदार को जीने की कोशिश करते है जैसे की आपने उनकी पहले की फिल्मे दखी हो तो उनकी एक्टिंग का कोई जवाब ही नहीं है उन्हें जो भी किरदार मिलता है वो उसको बखूबी निभाते है और दर्शको का दिल जीत लेते है। 


    बाकि जो ट्रेलर में कसर बची कूची थी वो Disha Patani ने पूरी कर दी वो लोगो को अपनी अदाओं से मनमोहित करने वाली है परन्तु ट्रेलर के आखिरी में दिखाया जाता है की वो एक खुनी है वो इस लिए क्योकि ट्रेलर के अंत में Disha एक Dialogue बोलती है। 


    उसी से अंदाजा लगा सकते है की वो एक खुनी का किरदार कर रही है अब ये कितना सही है या नहीं ये तो पूरी मूवी देखने के बाद ही पता चलेगा। 


    Upcoming Movies Of Anil Kapoor


    • Takht 
    • Abhinav Bindra Bio-Pic
    • Saade Saati 

    Upcoming Movies Of Disha Patani 


    • K Tina 
    • Radhe 
    • Rohit Dhawan Next 

    Malang Movie HD Video Song Download


    Phit Na Milen Kabhi Song


    Malang Movie Review 

    आपको इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर चेहरे देखने को मिलनेगे जैसे की Disha Patani, Aditya Roy Kapoor और Anil Kapoor जो की फिल्म को काफी ज्यादा रोमांचक बना देंगे आदित्य रॉय कपूर एक बेहतरीन कलाकार है उनकी बातो में उनकी एक्टिंग में गहराई होती है। 

    अगर आदित्या रॉय कपूर को एक बढ़िया सी स्क्रिप्ट मिले तो वो बहुत ही जबरदस्त काम करते है अगर आप सभी को याद हो उनकी कलंक मूवी ैजो 2019 में आई थी जिसमे उन्होंने इतना शानदार काम किया था जिससे देख कर लोगो ने काफी तरफ की थी और अब वही फिर से हमे अपनी शानदार एक्टिंग करते हुए मलंग में दिखने वाले है। 


    2013 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था आशिकी जिसने प्यार करने वाले लोगो को काफी कुछ सिख दी थी और लव स्टोरी के स्तर को बड़ा दिया था और इसी के ठीक अगले साल Ek Villaain रिलीज़ हुई थी। 


    जिसने बॉलीवुड में एक नय प्रकार की थ्रिलर मूवी को सबके सामने पेश किया था एक ऐसा इंसान जिसको लोगो की जान लेने में मजा आता है और अब 2020 में मलंग को रिलीज़ किया जाएगा जो की Love और Thriller का मिश्रण है। 


    आपको इश्क़ और मोहबत दो देखने को मिलेगी ही परन्तु खून भी होते हुए दिखाई देंगे, चार ऐसे लोगो की कहानी जो जरुरत के लिए नशे के लिए आदत के लिए या फिर मजे के लिए लोगो की जान लेते है। 



    Disha Patani
    Disha Patani



    खास बात तो यह है की इन तीनो फिल्मो को डायरेक्ट करने का श्रेय मोहित सूरी को जाता है जो अपनी फिल्मो से लोगो के होश उड़ाने के लिए माहिर माने जाते है ये मूवी आपके दिमाग के साथ खिलवाड़ करने वाली है लेकिन आपका पैसा वसूल जरूर होगा क्युँकि मूवी काफी दिलचस्प जो है। 

    आपको लव स्टोरी देखने को मिलेगी जिसमे खूब सारी मौज मस्ती और प्यार करने के अलग अलग तरीके है एक इस प्रकार कि कहानी जिसको अक्षर हम हॉलीवुड में ही देखा करते है। 


    इसमें सस्पेंस डालने का काम करते है कुछ मनोरोगी हत्यारे जो बहार से तो काफी साधारण लगते है लेकिन अपने भीतरकिसी ना किसी को मारने का प्लान बनाते रहते है कुछ लोग होते है ना जो अपने चेहरे के पीछे नकाब पहने हुए होते है ये वही शैतान है। 


    आदित्य रॉय कपूर काफी हैंडसम दिख रहे है परन्तु वो एक सीरियल किलर है और इस प्रकार का सीरियल किलर किस्से पसंद नहीं आएगा अनिल कपूर भी एक नकरात्मक किरदार निभाने वाले है जो बहार से तो एक ईमानदार पुलिस वाले दिख रहे है लेकिन दिमाग से ये एक शातिर खिलाडी है जिनको खून करने में मजा आता है। 


    जिस प्रकार से अनिल कपूर की उम्र का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता उसी प्रकार मूवी में उनके इरादों का कोई पता नहीं लगा सकता आप ट्रेलर देख कर ही अंदाजा लगा सकते है की फिल्म की कहानी काफी चलाक और होशियार होने वाली है। 


    दिशा पाटनी की जो एंट्री होती है बिकनी के साथ वो काफी ही ज्यादा उम्दा है जो की लोगो के दिलो में आग लगा सकती है दिशा के इरादे नेक नहीं लगते मूवी में उनका किरदार कुछ अलग तरीके का है आपको Kunal Kemmu भी नजर आयंगे जिनका एक अलग ही मजा है वो काफी शानदार अभिनेता भी है। 


    ये मूवी नौजवान लोगो को ज्यादा पसंद आने वाली है क्योकि इसमें हर वो चीज है जो नौजवान लोगो को पसंद आती है।  


    भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.


    इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

    Post a Comment

    0 Comments