Shooter Punjabi Full Movie Download Leaked by Tamilrockers

"Shooter Movie Download 2020" Jayy Randhawa की पहली Punjabi Movie है मूवी के ट्रेलर को देख कर यही लगता है की इन्होने पहली बारी में ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग की है बेशक यह पंजाबी मूवी है लेकिन इसके लिए लोग बहुत बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। 

यह फिल्म रियल स्टोरी के बारे में बताई गई है जो की एक पंजाब के मसूर गैंगस्टर के बारे में बताया गया है और इस मूवी के गानों को रिलीज़ कर दिया गया है जो की बहुत जबदरस्त गाने है यह पंजाबी की ब्लॉक बस्टर मूवी होने वाली है यह मूवी Box Office collection पर अच्छी कमाई भी कर सकती है।



Shooter Punjabi Full HD Movie Download 2020 & Online Watch


इस मूवी की रिलीज़ डेट 21 February 2020 है जैसे ही यह फिल्म रिलीज़ होती है वैसे ही Piracy Website: Tamilrockers मूवी को Online Leaked कर देगी हर बार की तरह यह गलत तरीके से अपना काम को अंजाम देती है। 

जो की दण्डनीय अपराध है और जो भी इन पायरेसी वेबसाइट मूवी ऑनलाइन डाउनलोड करता है इनके पायरेसी करने से मूवी के मेकर्स को बहुत नुक्सान होता है यह वेबसाइट High Court Madraas द्वारा भी बंद करवाई गई है लेकिन यह वेबसाइट कैसे न कैसे अपने गलत काम को अंजाम दे ही देती है। 

  • Director:- Dilsher Singh और Khushpal Singh
  • Language:- Punjabi
  • Genres:- Action
  • Budget:- 4,000,000INR

हर किसी को पता ही होगा की Tamilrockers एक पायरेसी वेबसाइट है. पहले यह सिर्फ Tamil Movies को ही ऑनलाइन लीक करती थी लेकिन अब यह वेबसाइट Bollywood Movies, और Hollywood Movies के अलावा TV Series और Web Series को भी ऑनलाइन लीक करने लगी। 

हाली में आई कुछ मूवी को तमिलरॉकेर्स Thappad, Bloodshoot, Hacked और Love Aajkal 2 जैसी मूवी को गलत तरीके से लीक कर चुकी है। 




भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments