Angrezi Medium Full Movie Download Leaked by Tamilrockers

Angrezi Medium



"Angrezi Medium Movie Download 2020" में आपको Irrfan Khan नजर आने वाले ही इससे पहले इन्होने 2017 में एक फिल्म निकाली थी Hindi Medium जो की काफी कम बजट की फिल्म थी पर काफी अच्छी खासी उसने कमाई करि थी और अब इसके हिट होने के बाद अंग्रेजी मीडियम बनाई गयी है। 


Kareena Kapoor भी इसमें Irrfan Khan के साथ कंधे से कन्धा मिलाते हुए नजर आयंगी 2019 की बड़ी हिट फिल्म Good Newwz के बाद 2020 की शुरुआत अंग्रेजी मीडियम मूवी से कर रही है इसमे भी इन्होने काफी जबरदस्त एक्टिंग करि है जिस चीज के लिए लोग इनके दीवाने है।



Angrezi Medium Full HD Movie Download Leaked Online In HD Quality by Telegram Channels

इस फिल्म को March 2020 को रिलीज़ की जायेगी. आजकल के इंटरनेट के युग में जहा लोगो को फायदा हो रहा है तो वही Tamilrockers जैसी वेबसाइट लोगो को नुकशान पंहुचा रही है ये गलत तरीके से अपनी Site का इस्तेमाल करते हुए Movie Piracy कर रही है। 

तमिलरॉकेर्स शब्द से आपको Tamil Movie से सम्बंधित चीजे समझ आ रही होंगी परन्तु आपको बता दे की ये वेबसाइट भारत की ही नहीं बल्कि पुरे विश्व भर की नंबर 1. Piracy Website बन चुकी है जो की गलत तरीके से फिल्मो और Web Series Online Leaked करती है |


इस साइट को कई बार बंद करवानी की कोशिश भी की गयी है परन्तु ये वेबसाइट कैसे न कैसे कर के वापस आ जाती है और मूवी लीक करने लगती है हाई कोर्ट द्वार इसको चेतावनी भी दे गयी थी फिर भी इसने मूवी पायरेसी करना नहीं छोड़ा। 


जब लोग इनकी वेबसाइट से Angrezi Medium Movie Download करते या फिर Online देखते है तो इससे इनको पैसे मिलते है और कुछ Adds अपने पेज पर इन्होने लगाय होते है जब लोग इनकी वेबसाइट पर आते है तो वो Adds Pop-Up होती है और वहा से इनको पैसा मिलता है। 


परन्तु इसमें आप फंस भी सकते है क्युकी किसी भी प्रकार की मूवीज को डाउनलोड करना या ऑनलाइन देखना बिना इजाजत के क़ानूनी अपराध है और आपको इसके लिए सजा भी हो सकती है इसलिए इनके पेज से मूवी डाउनलोड न करे। 


बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है जहा से आप लीगल तरीके से मूवी को डाउनलोड कर सकते हो और आपको कोई नुकशान भी नहीं होगा परन्तु आपको उसके लिए उनका Premium लेना पड़ेगा जो ज्यादा महँगा नहीं होता है और जिसे आप आसानी से ले भी सकते है इससे पहले ये Panga, Hacked और Love Aaj kal 2 जैसी फिल्मो को भी लीक कर चुके है। 



भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.


इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments