Baaghi 3 Full Movie Free Download 480p, 720p by Tamilrockers


War Movie जिसमे हमे सुपरस्टार Hrithik Roshan और Tiger Shroff एक साथ देखने को मिले थे और 
मूवी ने Box Office पर बड़ा धमाका किया था वॉर की बड़ी कमियाबी के बाद अब 2020 में टाइगर को लेकर आगये है एक और बड़ी फिल्म बाघी ३ मूवी। 


बाघी १, बाघी २ की बड़ी कामियाबी के बाद Baaghi 3 Movie को बनाया गया है. बाघी का पहला भाग 2016 में बनाया गया था, जिसमे हमे काफी जबरदस्त Action Scene देखने को मिले थे. उसके बाद Baaghi 2 को बनाया गया जिसको 2018 में रिलीज़ किया गया था। 


बाघी के दूसरे भाग में हमे Manoj Bajpai देखने को मिले थे जिसमे वो एक विल्लन के किरदार में थे, और टाइगर श्रॉफ उर्फ़ Ronny को कड़ी टक्कर दी थी और अब 2020 में हमे बाघी ३ में काफी जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। 


इस बार बाघी 3 में Ronny की जंग सिर्फ उसके दुश्मनों से नहीं बल्कि पुरे देश से होने वाली है और बाघी 3 काफी जबरदस्त बनाई गयी है और आपको काफी जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा और ये बाकि दोनों भागो में दिखाय गए एक्शन Scene से काफी अलग है।



Baaghi 3 Full HD Movie Download - Tiger Shroff 

बाघी 3 को लेकर लोगो में काफी दिलचस्पी बढ़ गयी है क्युकी बाघी के दोनों भाग लोगो को काफी पसंद आय थे और इसके तीसरे भाग यानिकि बाघी ३ फिल्म में पहले से भी ज्यादा Action और Vfx आपको देखने को मिलेंगे। 

अगर आप टाइगर श्रॉफ के Fan है तो आप इस मूवी को जरूर देखना चाहोगे. आपको बता दे की इसके पहले दो भाग जब आय थे उनके रिलीज़ होने से पहले ही उनको Online Leaked कर दिया गया था, और लोगो ने बिना किसी सिनेमा घर में जाए Baaghi 3 Movie Online Download कर ली थी। 


अब कुछ इसी प्रकार Baaghi 3 Movie Online Leaked को लेकर लोग इंटरनेट पर सर्च कर रहे है ताकि पहले की तरह इस मूवी को आसानी से देख पाय आपको को बता दे की ये सब क़ानूनी अपराध है और इस चीज को लेकर भारत सरकार ने सख्त नियम बनाया हुआ है। 


अगर आपका IP Address कही से Track हो गया तो आप बड़ी मुसीबत में पड़ जायँगे और आपको सजा भी हो सकती है साइबर क्राइम भी इन चीजों को लेकर काफी सतर्क है और जो मूवी की पायरेसी करते है, और मूवी फ्री डाउनलोड करते है उन पर अपनी कड़ी नजर गड़ाय है। 


Tamilrokcers, Downloadhub, Khatrimaza और Filmywap जैसी Piracy Website मूवीज को ऑनलाइन लीक कर देती है. आपको शायद पता ना हो, पर इन सब से फिल्म निर्मातओं का काफी नुकशान होता है। 


हम आपको यही सलाह देंगे गलत तरीके से मुफ्त में मूवी डाउनलोड ना करे अपने नजदीकी सिनेमा घरो में ही जा कर फिल्म का असली आनंद ले अन्यथा एक छोटी सी गलती की वजह से आपको बड़ी सजा भुगतनी पड़ जायगी हम नहीं चाहते आपके साथ कुछ ऐसा हो। 



Baaghi 3 Movie Information 


Directed By
           Ahmed Khan
Produced By
          Sajid Nadiadwala
Written By
          Sajid Nadiadwala
Music By
          Farhad Samji
Cinematography By
           Santhana Krishnan,  
           Ravichandran
Budget
           550,000,000 Rs.
Genres
           Action
Release Date
          6 March 2020

Also Read:


Baaghi 3 Star Cast

  • Shraddha Kapoor
  • Tiger Shroff
  • Riteish Deshmukh
  • Jameel Khoury
  • Ankita Lokhande
  • Shifuji Shaurya
  • Satish Kaushik
  • Virendra Saxena

Baaghi 3 Movie Watch Official Trailer Online 


बात की जाय Baaghi 3 Trailer की तो इसका ट्रेलर काफी VFX से भरा हुआ है इसमें आपको लगभग हर जगह VFX मिल जायँगे परन्तु जैसा भी है ट्रेलर को एक नंबर बनाया गया है जिस तरह के एक्शन से भरे Scene हमे देखने को मिलते है वो कमाल के है। 

इसके ट्रेलर को लोगो द्वारा काफी प्यार मिला है और ट्रेलर ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है अगर आप इसका ट्रेलर देखंगे तो आपके मुँह से एक ही शब्द निकलेगा "अद्भुत" इसमें Tiger Shroff ने कमाल की एक्टिंग करि है आपको टाइगर श्रॉफ के अलावा Shraddha Kapoor और Riteish Deshmukh भी देखने को मिलेंगे। 

इससे पहले श्रद्धा कपूर हमे बाघी के पहले भाग में नजर आयी थी, और इसके दूसरे भाग में Disha Patani देखने को मिली थी और अब Shraddha ने इसमें वापसी करि है और एक बार फिर से रोनी यानिकि टाइगर की प्रेमिका के रूप में अपना किरदार निभा रही है। 


Baaghi 3 Movie Download Legally Online

अब आपको पता चल गया की Tamilrockers जैसी अन्य साइट मूवी को किस तरह से अपनी साइट पर डालती है, ताकि लोग उनकी वेबसाइट पर जा कर मूवी ऑनलाइन डाउनलोड कर सके जिससे वो पैसे कमा सके जो की बेहद ही गलत तरीका है और साथ में आप भी फस सकते है। 

ये Piracy Website अलग अलग प्रकार के Link बनाती है ताकि लोग आसानी से इनके पेज पर आ सके. परन्तु आपको बता दे की इसका एक दूसरा तरीका भी है जिससे आप मूवी को आसानी से सही तरीके से Download कर सकते हो। 


ये साइट मूवी के रिलीज़ होने के कुछ दिनों बाद ही अपनी अप्प या फिर अपनी वेबसाइट पर फिल्म को डाल देती है जिससे आप फिल्म का मजा ले सके पर ये Tamilrockers की तरह फ्री डाउनलोड नहीं करने देती है। 


आपको इसके लिए उनका प्रीमियम लेना पड़ता है, और तब जा कर आप मूवी देख या फिर डाउनलोड कर सकते हो और उनका प्रीमियम ज्यादा महंगा भी नहीं होता है इतना होता है की आप आसानी से खरीद पाय और आपके ज्यादा पैसे भी खर्च ना हो सके। 



Baaghi 3 Movie Review

अगर आप Tiger Shroff के Fan है तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. हम ये नहीं कह सकते की मूवी बहुत ज्यादा अच्छी है, पर इतनी बुरी भी नहीं है बस इसमें वही चीज एक बार फिर से दिखाई गयी वही अपहरण करना और फिर टाइगर का आकर बचाना। 

थोड़ा से अलग ये है की पहले वो कुछ लोगो से लड़ता था परन्तु इसमें वो पुरे देश से लड़ता हुआ नजर आएगा इसकी फ्रेंचाइजी के पहले भाग में दुश्मन उसकी गर्लफ्रेंड का अपहरण करता है और दूसरे भाग में उसकी बेटी का अपरहण होता है। 


इस बार इसके तीसरे भाग में रोनी के भाई का दुश्मन अपहरण करता है जिसके लिए वो बहुत बड़ा खतरा मोल लेता है और अकेले ही दुश्मन से लड़ता है जो की एक बहुत बड़ा आतंकवादी संघठन है और उसका अपना देश है। 


टाइगर अपने भाई को बचाने के लिए Syria जाता है जहा उसके भाई को रखा गया है और इतने बड़े Terrorist Organization जिसके पास बड़ी बड़ी बंदूके और तोपे है और गोली चलाने वाले हेलीकाप्टर है वो उनसे अकेले सामना करते हुए नजर आएगा। 


ज्यादातर टाइगर आपको बिना कपड़ो के ही दिखाई देंगे आखिर कार उन्होंने इतनी मेहनत से बॉडी बनाई है तो प्रदर्शन करना तो बनता ही है और श्रद्धा कपूर आपको एक मजेदार किरदार में नजर आयंगी जो अलग तरीके से गाली देती हुई नजर आती है जो की हमे सुनने काफी मजेदार लगता है। 


इस फिल्म की एक अजीब बात ये लगी जो पचि नहीं वो ये है की रितेश देशमुख जो की एक पुलिस वाले होते है और पुलिस वाला होने के बावजूद भी अपने भाई को पुकारते है जब भी वो मुसीबत में पड़ते है तो ये चीज थोड़ी अट्ट पटी लगी। 


Shraddha Kapoor एक बार फिर से इनकी प्रेमिका की भूमिका में है इससे पहले के दो भागो में भी यही Concept रखा गया था जिसको इन्होने बिलकुल नहीं बदला है  वैसे का वैसा ही रखा गया है हां बस थोड़ा सा उनके किरदार को मजेदार बना दिया ताकि लोगो को पहले जैसा ना लगे। 


भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments