Laal Singh Chaddha Movie, Release Date, Star-Cast, Download

Laal Singh Chaddha Movie Producer, Director, Writer And Music Director

Lal Singh Chaddha Movie, Release Date, Star-Cast, Poster, And Movie Download - Aamir Khan

Directed by-:  इस फिल्म को डायरेक्ट किया है Advait Chanda इनहोने पहली बार 2007 मे सीक्रेट सुपरस्टार मे डायरेक्टर के तौर पर काम किया था समय पहले आमिर खान के सेक्रेटरी हुआ करते थे 

Writer-: Lal Singh मूवी को लिखा है Winston Groom ने ये अमेरिका के नॉवेलिस्ट रह चुके है और ये non-fiction के लेखक भी रह चुके है 


Produced by-: फिल्म को खुद प्रोडूस कर रहे है Aamir Khan जो की फिल्म मे मेन किरदार मे भी नजर आएंगे.



Laal Singh Chaddha Movie Star Cast

  • Amir Khan
  • Kareena Kapoor
  • Vijay Sethupathi 
  • Sharman Joshi
  • Mona Singh
  • Manav Vij
  • Vivek Mushran
  • Manav Gohil
  • Vivek Garg
  • Amaar Taalwala
  • Vineeta Thakur

Laal Singh Chaddha Public Review

जिस तरह से पोस्टर को देखा जाय आमिर खान ने दाढ़ी उगा राखी है और वो दाढ़ी लेकर को घूम रहे थे वो इस दाढ़ी के साथ ही दिखाई दे रहे थे इससे अंदाजा तो हो ही गया है की वो अपनी अगली फिल्म की त्यारी लेकिन मे लग चुके है लेकिन शायद किसी ने भी नहीं सोचा था की वो एक सरदार की भूमिका मैं नजर आएंगे। 

फिल्म Laal Singh Chaddha ऑफिसियल Remake है हॉलीवुड फिल्म Forrest का काफी लोगो को ये भी नहीं पता होगा इस फिल्म का Screenplay हिंदी Remake के लिए लिखा है अतुल कलकर्णी ने जो की एक एक्टर है। 


कुछ सालो पहले आमिर खान ने अतुल कुलकर्णी से कहा की ये कहानी बहुत अच्छी है और अतुल कुलकर्णी ने एक डेढ़ महीने मे इसका स्क्रीन प्ले एक डेढ़ महीने मे लिख डाला और इससे आमिर खान इतने परभावित हुए की आमिर खान ने इस मूवी के लिए काम करना शुरू कर दिया। 


इस मूवी के Remaiking राइट्स के लिए आमिर खान को काफी मुश्किलों का सामना करना पढ़ा कफी सालो बाद सालो की मेहनत के बाद आमिर खान को मूवी को हिंदी मैं लिखने के लिए राइट्स मिले ये स्टोरी उनको इतनी भा गई अगर आप भी इस मूवी को हॉलीवुड मे देखंगे तो आप भी बोलेंगे की इस मूवी को हिंदी मे जरूर बना चाहिए।


पोस्टर मे आमिर खान एक लम्बी दाढ़ी और पग्ग मे दिखाई दे रहे है पोस्टर मे देखकर आप खा सकते है की बहुत काम स्टार है जो उनकी तरह मेहनत करते है वो बहुत कुछ निवेश करते है मूवी मे अपने किरदार मे और जिस रोल मै वो होते है। 


वो चाहे तो नकली दाढ़ी भी लगा सकते थे पर नहीं वो जिस किरदार को करते है उसमे वो जीते है और यही चीज उनको दुसरो से अलग करती है इसी प्रकार उन्होंने अपनी फिल्म दंगल के लिए भी अपना वजन कफी बढ़ाया था क्योकि उस किरदार को असल मे जीना चाहते थे ये देख के काफी अच्छा लगता है की कोइ अपने किरदार के लिए इतनी मेहनत करता है इतना समय देता है। 


अपने किरदार को फिल्म के पोस्टर को देखे तो उनकी आँखों मे एक अलग ही चमक है की जैसे वो इस किरदार को करने के लिए ही जन्म लिया होऔर इसमें कहने मे कोई बुराई नहीं होगी की आमिर खान जैसे एक्टर बॉलीवुड मे कोई होगा जो हर रोल को इतना कुछ देकर जाते है। 



Laal Singh Chaddha Release Date

Laal Singh Chaddha Movie रिलीस हो रही है 25 दिसंबर 2020 को फिल्म के डायरेक्टर जो की आमिर खान के स्क्रेटरी भी रह चुके है Advait Chanda और इन्होने आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टर भी बनाई थी जो की इनकी पहली फिल्म थी। 


Movie Location Area 

इस फिल्म की शूटिंग पंजाब के तीन राज्यों में की गयी जिनका नाम है जालंधर, अमृतसर और चंडीगढ़ इस फिल्म में कहा जा रहा है की इस फिल्म की शूटिंग 1 या 2 सालो से की जा रही है। 


Laal Singh Chaddha Movie Poster




अभी हाली में इस मूवी का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और अभी तक इस फिल्म का एक ही पोस्टर रिलीज़ हुआ है अगर भविष्य में इस मूवी का पोस्टर रिलीज़ होगा तो आपको इस वेबसाइट पर अपडेट कर दिया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments