No Time To Die Full HD Movie Download 720p (Hindi, English)


James Bond की फिल्म अगर किसी को पसंद आती है तो उसका एक मुख्य कारण है फिल्म के Action Scenes जो उसमे डाले जाते है स्टंट्स जो की काफी उच्च स्थर के होते है और दूसरा कारण है जेम्स बॉन्ड के उपकरण जो काफी एडवांस होते है ठीक इसी प्रकार के उपकरणों को 
No Time To Die Movie Download in Hindi में डाला गया है। 


आप सभी को यह बात पता होगी की ये Daniel Craig की आखिरी James Bond Movie है भविष्य में हमे वो कभी भी जेम्स बांड के किरदार में नजर नहीं आयंगे इसका एक कारण है उनकी उम्र वो 51 साल के हो चुके है और बढ़ती उम्र के साथ जेम्स बांड के स्टंट करना काफी खतरनाक हो सकता है। 


डेनियल क्रैग इस सीरीज के दूसरे सबसे बेहतरीन कलाकरों में से एक में आते है वो काफी बार चोटिल हुए है इस किरदार को करने में और वो नहीं चाहते की वो और जायदा चोटिल हो इसलिए उनके काफी स्टंट इस में Stunt Man ने किये है उनको इस किरदार को निभाने में बहुत मेहनत करनी पड़ती है। 


अब Tamilrockers जैसी Piracy Website पर इसकी नजर है ताकि वो इस फिल्म को Online Leaked कर दे. काफी बार इस फिल्म की रिलीज़ तारिक को बदला भी गया है पायरेसी साइट अब इस फिल्म को गलत तरीके से अपनी वेबसाइट पर डालने की कोशिश कर रही है। 



No Time To Die HD Movie Download in Hindi, English 

अगर विश्व के सबसे प्रसिद्ध जासूस की बात की जाय तो जेम्स बांड का नाम सबसे पहले आता है आपको बता दे की डेनियल क्रैग ये अपनी आखिरी जेम्स बांड मूवी कर रहे है क्युकी इसका मुख्य कारण उनकी उम्र है इस फिल्म को 2019 में रिलीज़ किया जाना था परन्तु इसकी रिलीज़ तारीख को आगे बढ़ा दिया गया और 2020 कर दिया। 

इस मूवी के लिए काफी सिनेमेटोग्राफी का इस्तेमाल किया गया है इसकी हर फिल्म के साथ इसमें काफी बदलाव भी आया है और यह इस फिल्म को और ज्यादा शानदार बना देती है इसके निर्मताओं ने इस फिल्म को काफी संभल कर बनाया है ताकि ये दर्शको को पसंद आ सके। 


No Time To Die Full Movie Download Hindi, English जैसे कीवर्ड्स से इसको इंटरनेट पर खोजा जा रहा है ताकि लोग इस फिल्म को डाउनलोड कर सके Tamilrockers की नजर इस मूवी पर है ताकि वो इसको लीक कर सके। 


A Quiet Place 2, Bheeshma, और Bad Boys For Life ये इनका शिकार बन चुकी है काफी बार इन पर केस भी हुआ है परन्तु ये वापस से इसी काम को दोबारा शुरू कर देती है और लगातार बिना रुके फिल्मे लीक करती रहती है। 


इससे फिल्म इंडस्ट्री को काफी करोड़ो का नुकशान हो रहा है और इस नुख्सान से बचने के लिए इन्होने तमिलरॉकेर्स पर केस भी किया हुआ है साइबर क्राइम भी इन चीजों पर कड़ी नजर बनाय हुए है ताकि किसी भी प्रकार की फिल्म को लीक ना किया जा सके। 


आपकी जानकरी के लिए आपको बता दे की अगर आप भी किसी फिल्म को ऑनलाइन डाउनलोड करते हो या फिर Movie Online Watch करते हो तो आप भी इसमें फंस सकते है और आपको सजा भी हो सकती है ये सब काम गैर क़ानूनी है। 



No Time To Die Free Movie Download Legally Online

आप इस फिल्म को लीगल तरीके से भी कर सकते है अगर आप गलत तरीके से इसको या किसी भी प्रकार की फिल्मो को डाउनलोड करते है तो आप पर एक्शन भी लिया जा सकता है जिसकी वजह से आप पर जुर्माना भी लग सकता है। 

आप किसी भी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर कसकते है जी है परन्तु आपको उसके लिए उन साइट्स का Premium लेना पड़ेगा जो काफी सस्ता होता है और आप उसको काफी आसानी से खरीद भी सकते है। 



  1. Amazon Prime 
  2. Netflix 
  3. Hotstar 
  4. Hulu 
  5. Dailymotion 
  6. Pluto TV 

Star Cast & Crew




Star Cast 

  • Ana de Armas
  • Léa Seydoux
  • Daniel Craig
  • Rami Malek
  • Christoph Waltz
  • Ralph Fiennes
  • Naomie Harris
  • Billy Magnussen
  • Jeffrey Wright
  • Ben Whishaw
  • Lashana Lynch
  • Rae Lim
  • Eliot Sumner








A post shared by A N A D E A R M A S (@ana_d_armas) on

Crew 

  1. Director - Cary Joji Fukunaga
  2. Writer - Neal Purvis, Robert Wade, Cary Joji Fukunaga, Phoebe Waller-Bridge
  3. Producer - Michael G. Wilson, Barbara Broccoli
  4. Music By - Hans Zimmer
  5. Cinematography By - Linus Sandgren


Release Date 

इसकी रिलीज़ डेट 10 April 2020 है और इसको हिंदी में भी रिलीज़ किया गया है हिंदी Fans को घबराने की जरुरत नहीं है इस मूवी का मजा आप अब हिंदी में भी ले सकते है। 


No Time To Die Watch Official Trailer Online  



इस ट्रेलर की एक्शन और सिनेमेटोग्राफी काफी अच्छी है और काफी शानदार तरीके से इसको ट्रेलर में डाला गया है इस फिल्म पे काफी ज्यादा ध्यान भी दिया गया है ताकि इसमें कोई कमी ना आ पाय बेशक आपको थोड़ा सा ट्रेलर उबाऊ लगेगा परन्तु ये तो एक छोटा सा भाग है। 

जब आप पूरी फिल्म को देखंगे तब आपको पता चलेगा की यह फिल्म किस प्रकार की है इसके ट्रेलर को 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है आपको काफी मजा आएगा यह पूरी फिल्म देखने में.



Storyline

इसमें Remi Malek का किरदार James Bond को मारना चाहता है James Bond को अपने काम पर वापस आना पड़ता है उसका दोस्त जो CIA में है वो उसकी मदद करेगा कुछ लोगो को भर्ती किया जाता है ताकि वैज्ञानिक को बचाया जा सके इसमें James Bond खतरनाक नए हतियारो का इस्तेमाल करता हुआ नजर आएगा। 


No Time To Die Movie Review 

Daniel Craig And Ana de Armas Images Movie
Daniel Craig And Ana de Armas

अगर आप जेम्स बॉन्ड के Fan है तो आपको बताने की जरूरत नहीं है की ये फिल्म किस प्रकार की है और आपको यह फिल्म क्यों देखनी चाहिए इसके Fans इस फिल्म को देखंगे ही देखंगे इस फिल्म के एक्शन Scene लोगो का दिल जीत लेते है और जिस तरह की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल जेम्स करता है वो वकाई गजब है। 


ऐसे ही शानदार हथियार आपको इसमें देखने को मिलेंगे ये जेम्स बांड की सीरीज की 25th फिल्म है बच्चा बच्चा इसकी फिल्मो के बारे में जनता है और शयद आप सभी बचपन से इसकी फिल्मो को देखते हुए आ रहे है और ऐसे में ये भाग भी काफी कमाल का बनाया है। 


इसमें काफी शानदार डॉयलोग बोले गए है यह काफी मनोरंजक एक्शन से भरपूर फिल्म है ये आपको एक बार फिर से उसकी स्पेशल कार नजर आएगी इसमें आपको काफी ज्यादा ट्विस्ट आपको देखने को मिलेगें Daniel Craig की ये पांचवी मूवी है
। 



FAQ Related To No Time To Die 

Q. ये James Bond की कौन सी फिल्म है?
Ans. 25th 

Q. क्या यह सच है की Daniel Craig की यह आखिरी फिल्म है?

Ans. जी है 

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments