Bheeshma Full Movie Download - Rashmika Mandanna, Nithiin

Bheeshma

Bheeshma Movie Download Hindi: यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. जिसमे हमे साउथ इंडिया के प्रसिद्ध कलाकार नितीन नजर आयंगे मूवी काफी मजेदार है 2019 में उन्होंने काफी रोमांटिक फिल्मे की जो की काफी सुपरहिट गयी थी और लोगो को एंटरटेन किया था। 

इस फिल्म में आपको एक्शन सिन भी देखने को मिलेगें यानिकि नितीन आपको दुश्मनो से लड़ते हुए भी नजर आयंगे इस फिल्म की कहानी थोड़ी हटकर है. जो की काफी फिल्मो को पीछे छोड़ने वाली है अगर आपने इनकी पहले की रोमंटिक फिल्मे देखि है तो आपको अंदाजा होगा की यह किस तरह की जबरदस्त एक्टिंग करते है। 


ऐसी बहतरीन फिल्मो को तमिलरॉकेर्स साइट लीक कर देती है और कलाकारों और जिन्होंने उस फिल्म को बनाया है उनकी सारी मेहनत खराब हो जाती है परन्तु Tamilrockers को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता किसका फायदा हो रहा है या किसका नुकशान। 


ये साइट सिर्फ अपने फायदे के लिए दुसरो का नुकशान करती है ये एक इललीगल वेबसाइट है और इस पर प्रतिबंध भी लगा हुआ है परन्तु किसी न किसी तरह ये अपने गलत काम को अंजाम देती है।



Bheeshma Full HD Movie Download Hindi Online Leaked by Telegram Channels 

भीष्मा मूवी में उनके साथ पहली बार फिल्म में काम कर रही है रश्मिका मांडणा इस फिल्म की इस मूवी में हमे Rashmika Mandanna और Nithiin के बीच की लव स्टोरी को दिखाया जाता है जो की काफी मजेदार होती है दोनों में किस तरह प्यार होता है वो मूवी में दिखाया जाता है। 

Tamilrockers Movie साइट ने इसको पहले ही लीक कर दिया है और काफी लोगो ने भीष्मा मूवी डाउनलोड हिंदी कर ली है ये वेबसाइट हर बार किसी न किसी मूवी को अपना शिकार बनाती है और उसके रिलीज़ होने से पहले ही उसको Piracy कर के उसको लीक कर देती है। 


ये अलग अलग प्रकार के URL Link का इस्तेमाल कर के फिल्मो को लीक करती रहती है ये इस काम को 2011 से करती आ रही है और आज भारत की ही नहीं बल्कि पुरे विश्व की बड़ी Piracy Website बन चुकी है हर फिल्म इंडस्ट्री को इसने अपना शिकार बनाया है। 


इतने बड़े पैमाने पर ये अपने काम को गलत तरीके से करती है मद्रास कोर्ट द्वारा काफी बार इस साइट को चेतावनी दी गयी परन्तु इसने उनको अनुसना कर दिया ये फिल्मो के अलावा Web Series और TV Show को भी लीक करती है। 


अगर आप इनकी साइट पर जाकर Bheeshma Movie 
Free Download Hindi, Tamil करते है या किसी भी प्रकार की फिल्म को डाउनलोड करते है तो आप क़ानूनी अपराध कर रहे है बिना इजाजद के आप किसी भी प्रकार की फिल्मो को नहीं डाउनलोड क्र सकते हो। 


यह भी पढ़े: Kotigobba 3 Movie


Bheeshma Movie Official Trailer | Nithiin 



इस फिल्म के ट्रेलर को 17 February 2020 को यानी कल की डेट Haarika & Hassine Creations Youtube Channel द्वारा किया था अभी तक इस फिल्म के ट्रेलर के व्यूज 3.7M+ से भी ज्यादा हो चुके है और इस फिल्म के ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

Bheeshma Movie Download & Watch 

Cast & Crew 

  1. Jishu Sengupta
  2. Rashmika Mandanna
  3. Nithiin
  4. Satya
  5. Vennela Kishore
  6. Rajshri Nair
  7. Sampath Raj
  8. Mirchi Kiran

Crew 

  • Directed By - Venky Kudumula 
  • Writing By - Venky Kudumula 
  • Produced By - P.D.V. Prasad, Suryadevara Naga Vamsi
  • Music By - Sagar Mahati 
  • Cinematography By - Sai Sriram 
  • Bheeshma Release Date:- 21 February 2020 इसकी रिलीज़ Date है 

    Bheeshma Movie Song 

    • Song:- Singles Anthem
    • Singer:- Anurag Kulkarni
    • Lyrics:- Shreemani
    • Music:- Mahathi Swara Sagar




    • Song:- Whattey Beauty 
    • Lyrics:- Kasarla Shyam
    • Singer:- Dhanunjay, Amala Chebolu
    • Music:- Mahati Swara Sagar




    • Song:- Sara Sari
    • Lyrics:- Shree Mani
    • Singer:- Anurag Kulkarni
    • Music:- Mahati Swara Sagar 




    Bheeshma Movie Review 

    Rashmika And Nittin
    Rashmika And Nittin

    ये मूवी वाकई काफी जबरदस्त फिल्मो में से एक होने वाली है और आपको देख के बहुत मजा आने वाला है इस फिल्म को देख कर आपका पैसा वसूल हो जाएगा ये प्यार और कॉमेडी ड्रामा वाली फिल्म है इस फिल्म को आप अपने परिवार के साथ आराम से बेथ कर देख सकते है।  

    इसमें काफी ज्यादा एंटरटेनमेंट है जो आपको हसने पर मजबुर कर देगा ये इस साल की बहतरीन साउथ फिल्मो में से एक होने वाली है और बॉक्स ऑफिस पे बड़ा धमाका करेगी ये Vijay Deverakonda की सुपरहिट फिल्म को कड़ी टकर देनी वाली है। 


    इसको हिंदी में भी रिलीज़ किया जाएगा जो की हिंदी में देखने वाले लोगो के लिए काफी ख़ुश ख़बरी की बात है इसकी कहानी आपको बेहद ही पसंद आएगी इस साल काफी सारी साउथ की फिल्मे आ रही है परन्तु ये उन सब को पीछे छोड़ने वाली है। 




    FAQ Related To Bheeshma Movie 

    Q. क्या ये फिल्म KGF को टक्कर दे पाएगी?
    Ans. थोड़ा मुश्किल है KGF को टक्कर देना 

    Q. क्या इसको हिंदी में भी रिलीज़ किया जायेगा?

    Ans. जी हां इसको हिंदी में भी रिलीज़ किया जायेगा 

    Q. क्या यह फिल्म हमें देखनी चाहिए?

    Ans. जी हा बिलकुल यह फिल्म हमें देखनी चाहिए 

    भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

    इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

    Post a Comment

    0 Comments