बीमारी के कारण नहीं कर पाएंगे इरफ़ान खान 'अंग्रेजी मीडियम' का प्रमोशन, बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने दिया साथ

बीमारी के कारण नहीं कर पाएंगे इरफ़ान खान 'अंग्रेजी मीडियम' का प्रमोशन, बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने दिया साथ

अंग्रेजी मीडियम को मार्च के माह में 13 तारीख को रिलीज़ होना है, इस फिल्म को लेकर काफी बज है | इरफ़ान खान अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में सक्षम नहीं है, क्युकी वो अपने एक 'Tumor' का इलाज करवा रहे है | इरफ़ान खान पर्दे पर लगभग 2 साल बाद नजर आयंगे, लोग उनको पर्दे पर देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है |


अंग्रेजी मीडियम का एक गाना हाल ही में काफी ज्यादा चर्चे में है, जिसका नाम है 'कुड़ी नू नचने दे' | इस गाने में कटरीना कैफ, जान्हवी कपूर, अनुष्का शर्मा अनन्य पांडे, किआरा आडवाणी, कृति सैनॉन और आलिया भट्ट नजर आ रही यही | 

इस गाने पर बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा "ये गाना आजकल के दौर के लिए सही है, ये बताता है की एक महिला को पूरी तरह से जीने का अधिकार है, अगर उनको पूरी आजादी दे दी जाय तो वो अपने काम से दुनिया को आश्चर्यचकित कर सकती है, बस उनको उड़ान भरने दे और उनको उनके सपने पुरे करने दे | 

अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा "मैं एक ऐसे माहौल में पैदा हुई हु जहा पर मुझे सब कुछ करने की आजादी थी, मैं जो चाहती हु मैं वो कर सकती थी, मेरी ऐसी उम्मीद है की हर लड़की को ऐसा ही माहौल मिले, मेरे पिता ने मुझे हर चीज करने की आजादी दी, परन्तु ये बहुत दुखद है की आज भी कई सारि लड़कियों को कुछ करने आजादी नहीं दी जाती" | 

कटरीना कैफ ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा "ये गाना जीवन की ख़ुशी को मनाने के बारे में है, इस गाने के लिरिक्स यही कहते है की उसे नाचने दो, मेरे लिए इस डांस का मतलब है आनंद भाव, ये गाना ये सन्देश दे रहा है की खुद को अच्छे तरीके से व्यक्त करो

उसको ये ना बताइयें की उसको नाचना है, उसको ये बताइयें की उसे सपष्ट करना है खुद को व्यक्त करना है, ऐसा अगर होता है तो ये दुनिया एक बढ़िया स्थान बन सकती है | 


यह फिल्म मार्च के इसी महीने में 13 तारीख को रिलीज़ होगी | इसमें हमे मुख्य किरदार में इरफ़ान खान, राधिका मदान, करीना कपूर, पंकज त्रिपाठी, और पूर्वी जैन नजर आयंगी | 

बॉलीवुड और मनोरंजन से जुडी खबरों के लिए हमसे जुड़े रहे,हम आपको ताजा ताजा अपडेट देते रहेंगे | 

Post a Comment

0 Comments