सना खान ने बोला तुम्हे बदनाम करने का मेरा प्लान था, मेल्विन लुइस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ऑडियो रकोर्डिंग

सना खान ने बोला तुम्हे बदनाम करने का मेरा प्लान था, मेल्विन लुइस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ऑडियो रकोर्डिंग

बॉलीवुड की अभिनेत्री सना खान आजकल अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में चल रही है, हाल ही में हुए मेल्विन लुइस और सना खान के ब्रेकअप के चर्चे चारों और चल है | सना खान ने मेल्विन लुइस पर धोका देने का आरोप लगाया है उन्होंने कहा था की ये दूसरी लड़की के साथ मिलकर मुझे धोका दे रहा है |



सना खान ने मेल्विन लुइस के बारे में काफी कुछ मीडिया में भी बोला और वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी कुछ शेयर करती थी, उन्होंने मेल्विन को काफी गलियां दी |



मेल्विन लुइस ने अब इस बात पर अपनी छुपी तोड़ी और अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने उन दोनों के बीच की कॉल रिकॉर्डिंग को शेयर किया, यह रिकॉर्डिंग इन दोनों के ब्रेकअप के बाद की है | अगर आप ध्यान से कॉल रिकॉर्डिंग को सुनते है तो साफ पता चलता है की सना खान मेल्विन लुइस की छवि को खराब करना चाहती है | 

उन्होंने यह साफ साफ रिकॉर्डिंग में कहा है | सना खान ने रिकॉर्डिंग में ये कहते हुए कहा की "मुझे तुम्हे सबके सामने निचा दिखाना पड़ा, क्युकी मैं सबके सामने अच्छा महसूस करना चाहती थी" मेल्विन ने जवाब देते हुए कहा की "मुझे पूरा भरोसा है की तुम्हरा ये सब प्लान था" इसी बात का सना खान जवाब देती है और कहती है "हां तुमने सही कहा, मेरा यही इरादा था" | 

मेल्विन लुइस ने इंस्टग्राम पर इस रिकॉर्डिंग के कैप्शन में लिखा "तुमने मेरा मजाक उड़ाया, तुमने मेरी जाती मेरे रंग और मेरी त्वचा का भी मजाक उड़ाया, मेरे परिवार का मजाक उड़ाया, तुमने अपने गंदे आरोप मेरे पसंदिता लोगो पर आरोप लगाय, तुमने अपना सर्वश्रेष्ठ किया, मुझे उम्मीद है की अब तुम पब्लिक्ली अच्छा महसूस कर रही होंगी | 


सना खान ने इस बात कोई जवाब नहीं दिया है, दोनों के रिश्ते पहले काफी अच्छे थे परन्तु अच्चानक से इन दोनों के बीच संबंध खराब होने लगे और आज इस हद तक दोनों के संबंध बिगड़ चुके है की दोनों पब्लिक्ली एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है, अब ये तो पता नहीं की कौन सही है या कौन गलत परन्तु इस बात का भी जल्द ही पता चल जायगा | 


मनोरंजन और बॉलीवुड की दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़े रहे, हम आपको लेटेस्ट अपडेट देते रहेंगे | 


सम्बंधित जानकारी पढ़ें



Post a Comment

0 Comments