क्वारंटाइन के समय में घोड़े को घास खिला रहे है सलमना खान, पोस्ट शेयर करते हुए लिखा "मेरे प्यार के साथ नाश्ता"

क्वारंटाइन के समय में घोड़े को घास खिला रहे है सलमना खान, पोस्ट शेयर करते हुए लिखा "मेरे प्यार के साथ नाश्ता" 

इस वक़्त पूरा भारत लॉकडाउन में है ऐसे में सभी लोग अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है घर से बहार निकलने की किसी को भी अनुमति नहीं है। इन सब के बीच में सलमना खान की एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमे वो घोड़े को पत्ते खिलाते हुए नजर आ रहे है। यह वीडियो इतना ज्यादा शेयर किये जा रहा है की मात्र एक घंटे के भीतर इसको 10 लाख से भी जा बार देखा जा चूका है। 



घोड़े को घास खिला रहे है सलमान खान 

सलमान खान ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इस वीडियो में वो घोड़े को घास खिला रहे है मजे की बात तो ये है की घोड़े के साथ साथ सलमान खान भी पत्तियां खा रही है और बोल रहे है ये बहुत ही अच्छा है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है "मेरे प्यार के साथ नाश्ता" यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोगों को सलमान खान का यह अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। 







A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


इस लॉकडाउन में सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है और वो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे है। कुछ समय पहले सलमान खान का अपने भांजे के साथ वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो कह रहे थे की वो अपने परिवार से 3 हफ्तों से नहीं मिले है। वीडियो में वो लोगों को जागरूक करने के लिए कहते है की जो डर गया समझो बच गया। 










A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने कुछ समय पहले 25000 दिहाड़ी मजदूरों की जिम्मेदारी भी अपने ऊपर ली है। उन्होंने उन सभी लोगों के अकाउंट नंबर भी मांगे थे जो की अब उनके पास पहुंच चुके है। सलमान खान ने उनके खातों में पैसे भेजने शुरू कर दिए है, वही उनकी आने वाली फिल्म "राधे दा मोस्ट वांटेड भाई" में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों को सलमान पैसे भेज चुके है। 


बिना किसी को खबर दिए आमिर खान ने भी PM Care Fund और CM रिलीफ फंड में दिया अपना योगदान

Post a Comment

0 Comments