God2SirWap New Link Bollywood, Hollywood, Movie Download

God2SirWap New Link Free Bollywood, Hollywood, Movie Download
God2SirWap New Link Free Bollywood, Hollywood, Movie Download 

God2SirWap Website New Link:
 Latest Bollywood Movie, Hollywood Movie और Tamil & Telugu Movie को डालती है वो भी Free Download जो की एक गलत तरीका है आप सभी को बता दे की God2SirWap बहुत बड़ी Pirated Website है जो मूवी ऑनलाइन लीक करती है। 

वो भी गलत तरीके से ये एक Torrent Website है और इस साईट को बने ज्यादा दिन भी नहीं हुए इस वेबसाइट को 8 महीने 16 दिन पहले बनाया गया है. इस वेबसाइट ने बड़ी तेज़ी से अपनी रफ़्तार बढाई थी जैसा की यह एक पायरेसी साइट है यह वेबसाइट हर बार अपने डोमेन का नाम बदलती रहेगी और यह साइट दूसरे डोमेन पर Redirect हो है।



God2SirWap Download 2020 Bollywood, Hollywood, Tamil & Telugu Movie


God2SirWap अपनी वेबसाइट पर Bollywood, Hollywood, Tamil & Telugu जैसी कई मूवी को Online Leaked करती है इसके अलावा ये Malayalam और Punjabi मूवीज को भी लीक करती है जो की इललीगल है। 

अक्षर आप इंटरनेट पर जब किसी मूवी को Online Watch या Movie Online Download करने के लिए ढूंढ़ते हो तो आपको God2SirWap साइट अक्षर वहा पर मिल जाती होगी जिससे आप आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकते है। 

परन्तु ये सब करना बिलकुल इल्लीगल है आप सभी को इन सब से अवगत करा दे की ये गलत तरीके से मूवी की लिंक अपनी साइट पर अपलोड करती है जिससे आप Bollywood Movie या फिर Tamil & Telugu Movie Download कर सके। 

ये मूवी को उसके रिलीज़ होने से पहले ही अपनी Website पर Upload कर देते है जिससे लोग उनकी वेबसाइट पर आकर मूवी डाउनलोड कर सके और इस चीज से फिल्म निर्माताओं का काफी नुकशान होता है।

बहुत सारी Hollywood Movies और Bollywood Movies इनके द्वारा लीक करी जा चुकी है जिसकी वजह से इस Website पर प्रतिबंध भी लग चूका है परन्तु ये फिर दोबारा New URL से अपना गलत काम फिर चालू कर देती है। 


God2SirWap

यह एक मात्र ऐसी वेबसाइट बन चुकी है जो की न सिर्फ भारत में ही बल्कि विश्वभर की सबसे बड़ी Pirated Website बन चुकी है जो की मूवीस को गलत तरीके से ऑनलाइन लीक करती है और Movie Download Link देती है |  

ये हर तरह की Movie के लिंक को अपनी साइट पर देती है चाहे वो Malayalam हो या फिर Hollywood Movies या Bollywood Movies ये हर तरह की मूवी को अपनी वेबसाइट पर डालती है | 

Free Movie Download Link ये अपने Portal पर डालती है इसके Page पर एक दिन में कई Million का ट्रैफिक आता है एक दिन में नजाने कितने ही लोग इसकी साइट पर Movie Online Download करने के लिए आते है | 

ये अब ना Sirf Movie Link देती है बल्कि अलग-अलग Web series Link भी देती है और ऐसे ही कई सारे Shows जो ऑनलाइन देखे जाते है वो भी Subscription को लेकर ये उन्हें अपने पेज पर  Free में डालती है ताकि इसके Page का और भी ज्यादा Traffic बड़ सके।  

इस वेबसाइट पर भारत सरकार द्वारा प्रतिबंध है परन्तु आजकल के जमाने की नई Technology के कारण ये अपने URL को बार-बार बदलती रहती है ताकि वेबसाइट बंद ना हो पाय कई बार इसकी Domian को Block भी किया गया पर फिर ये दोबारा नए URL Link के साथ वापस आ जाती है। 


God2SirWap Leaked Movie Online Free 


जैसा की हमने आपको बताया की ये साइट किस तरीके से मूवी की Piracy कर देती है ताकि आप लोग इनकी वेबसाइट पर जाकर आसानी से Movie Online Watch कर सको। 

यह साइट कई प्रकार के कीवर्ड्स जैसे Mrs. Serial Killer Series का इस्तेमाल करके ये आपको अपनी साइट पर लाती है इनकी Site पर जाने से पहले हम आपको सुचना देते है की Torrent Website पर जाने में काफी खतरा होता है जिसकी वजह से आप कानून की नजरो में आ सकते है।  

आपको इन सब चीजों के बारे में सतर्क रहना चाहिए ताकि ऐसी कोई दुर्घटना आपके साथ ना हो Filmy Shock इन सब चीजों को बढ़ावा नहीं देती और आपके पास सही जानकारी पहुंचाने की कोशिश करती है। 

Download Movies Leaked By God2SirWap

जब आप God2SirWap की वेबसाइट पर जायँगे तो आपको उसके Home Page पर कई सारी मूवीज देखने को मिल जाएगी जिनको लीक किया गया है, और उनको आप आसानी से डाउनलोड भी कर पायंगे। 

ऐसे ही कई हजारो मूवी है जो अभी तक इस वेबसाइट द्वारा पायरेसी हो चुकी है और उन सभी का भण्डार आपको उनके पेज पर देखने को मिल जाएगा जिनमे Hollywood और Bollywood जैसी इंडस्ट्री की फिल्मे शामिल है। 



God2SirWap Latest New URL Link 2020 

हमने आपको पहले भी बताया था की किस तरह से ये अपने URL लिंक को बदलती रहती है ताकि इसकी वेबसाइट को बंद ना किया जा सके और ये बिना पकडे Movie Piracy करती रहे। 

इनके पुराने URL पर जाने पर आप सीधा इनके पेज पर Redirect हो जाते हो लोग God2SirWap के नए URL को ढूंढ रहे है ताकि वो आने वाली फिल्मो को पहले से ही देख ले, God2SirWap ऐसे ही URL के जरिये नई-नई फिल्मो को उनके आने से पहले ही लीक कर देता है। 



God2SirWap.com
God2SirWap. co
God2SirWap.cl      
God2SirWap.cv
God2SirWap.ul
God2SirWap.yt
God2SirWap.hd
God2SirWap.hn
God2SirWap.by
God2SirWap.in        
God2SirWap.re
God2SirWap.vu       
God2SirWap.la
God2SirWap.km
God2SirWap.net
God2SirWap.net.au
God2SirWap.in
God2SirWap.bz
God2SirWap.tr
God2SirWap.gr       
God2SirWap.ru
God2SirWap.li
God2SirWap.ph
God2SirWap.gs
God2SirWap.lol
God2SirWap.gs
God2SirWap.gd
God2SirWap.vc
God2SirWap.biz
God2SirWap.at
God2SirWap.lu
God2SirWap.vs
God2SirWap.co
God2SirWap.do
God2SirWap.to
God2SirWap.ch
God2SirWap.sh
God2SirWap.win
God2SirWap.ag
God2SirWap.mu.al


Legal Movie Download Website List

God2SirWap के अलावा ऐसी बहुत साऱी साइट्स और App है जहा लीगल तरीके से आप मूवीज या फिर किसी भी Web Series को आसानी से देख और डाउनलोड कर सकते है God2SirWap पर काफी खतरा है परन्तु ये Websites बिलकुल सुरक्षित है। 

आप लीगल Movie Downloading वेबसाइट पर बिना किसी रुकावट के Full Movie देख सकते है वो भी HD Quality में जो दिक्कत मूवीज देखने में Illeagal Websites देती है वो आपको Legal Websites में देखने को नहीं मिलेगी। 


  • Amazon Prime
  • Netflix
  • Hotstar
  • The Internet Archive
  • Retrovision
  • Pluto Tv
  • Crackle
  • Open Culture
  • MoviesFoundOnline
  • PopcornFlix
  • Hulu
  • Kanopy
  • Vimeo
  • Yahoo View
  • IMDb TV
  • Yidio
  • HDO
  • Nitro
  • Movies4U
  • GoMovies
  • Sony Liv
  • Youtube

How Does God2SirWap Make Money (तमिलरॉकेर्स कितना कमा लेती है)

यह तो सब को पता ही होगा की God2SirWap एक Piracy Website है इसलिए इस वेबसाइट पर google ads शो नहीं होती क्युकी गलत तरीके से अपना काम करते है। 

बात करे तो यह पायरेसी वेबसाइट कमाती कहा है ऐसे कई सारे google के अल्टरनेटिव ऐड नेटवर्क है जहा से यह वेबसाइट अपनी कमाई करती है जैसे Propeller Ads Media, popAds, popMyAds, Dynamic Oxygen, Exit Junction, Blacklabelads, BuzzBizz जैसे कई सारे ऐड नेटवर्क है जिसे यह अपनी कमाई कर पाते है। 

  • Average Visitors for Tamilrockers Site: 10 Thousand Per day.
  • Propeller Ads: 1  – 2 Lakhs per month Approx. (5,00,000₹ Approx per Month).
  • Daily Revenue: 100$ – 200$, (10,000  – 20,000₹ Approx per day)

Anti-Piracy क्या है

Manoj Bajpayee इस वीडियो के जरिये पब्लिक से यह कहना चाहते है की कोई भी new movies आए उसे जाके थिएटर में ही देखे ना की पायरेसी वेबसाइट से डाउनलोड करके देखे। 


Unblock God2SirWap 2020 

अगर आप God2SirWap या कोई भी पायरेसी वेबसाइट टोरेंट कुछ भी अपने फ़ोन या कंप्यूटर से अनब्लॉक करना चाहते है तो आपको VPN Software यूज़ करना होगा और अलग देशो के Proxies यूज़ करने होंगे ऐसे कई Tutorials आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगे Vpn Install Pc और Android.  

Conclusion 

अब आपको पता चल गया होगा Piracy Website के बारे में अगर आपको इसको लेकर कोई सवाल है तो आप कमेंट करके बता सकते है।  

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. filmyshock.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments