सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते वक़्त अनुष्का शर्मा हुई भावुक कहा इस वक़्त ने काफी कुछ सिखाया है

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते वक़्त अनुष्का शर्मा हुई भावुक कहा इस वक़्त ने काफी कुछ सिखाया है
सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते वक़्त अनुष्का शर्मा हुई भावुक कहा इस वक़्त ने काफी कुछ सिखाया है 

कोरोना वायरस के कारण इस वक़्त पूरा देश लॉकडाउन में है सभी लोग अपने अपने घरो में अपने परिवार वालो के साथ समय बिता रहे है, इन्ही सब के बिच में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और अपने कुत्ते के साथ एक तस्वीर शेयर करी है |


सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते वक़्त अनुष्का काफी ज्यादा भावुक नजर आ रही है, यह समय कुछ लोगो के लिए अपने परिवार के साथ समय बिताने का है तो कुछ लोग इस समय से संघर्ष कर रहे है |




पोस्ट शेयर करते वक़्त अनुष्का हुई भावुक

अनुष्का शर्मा ने जिस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमे वो अपने पति विराट कोहली के साथ और अपने कुत्ते के साथ नजर आ रही है तस्वीर शेयर करते वक़्त उन्होंने कैप्शन में लिखा है "मुश्किल समय कुछ अच्छा होता है |

इस कोरोना वायरस के कारण हर जगह जहा सब कुछ निराशाजनक चल रहा है परन्तु इस समय में कुछ अच्छा भी है, इस समय ने हम सब को मजबूर किया है हमे यह सब जानने के लिए की हम सब के लिए क्या महत्वपूर्ण है" | 

अनुष्का आगे लिखती है मेरे लिए इस वक़्त खाना पीना, सर पे छत और मेरे परिवार का स्वस्थ सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है, बाकि सब कुछ बोनस है जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूँ, हालाकिं मेरे लिए जो चीज बुनियादी है कई चीजे परिवार उससे महरूम है, मेरी प्रार्थना उन सभी के साथ है" | 

वो बताती है की इस समय ने हम सभी को काफी कुछ सिखाया है, अब घर पर रहकर एहसास हो रहा हमे अपने काम और अपनी निज़ी ज़िन्दगी में ताल मेल रखना चाहिए, हम उन चीजों को ज्यादा एहमियत देनी चाहिए जो हमारे लिए अति आवश्यक है, मैं ये चाहती हूँ की मैं ज्यादा से ज्यादा लोगो की मदद कर सकूं | 



इससे पहले अनुष्का ने विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और शेयर करी थी जिसमे वो विराट कोहली के बाल काट रही थी, इससे साफ़ पता चल रहा है की वो अपने पति और भारतीय कप्तान के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही है और सोशल मीडिया पर दोनों काफी एक्टिव है और लगातार अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते है |




मनोरंजन और बॉलीवुड की दुनिया की सभी खबरों के लिए हमसे जुड़े रहे हम आपको रोज नई नई अपडेट देते रहेंगे |

संबंधित खबरे भी पढ़ें




Post a Comment

0 Comments