कोरोना वायरस से लड़ने के लिए विक्की कौशल ने भी दान करी 1 करोड़ की राशि

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए विक्की कौशल ने भी दान करी 1 करोड़ की राशि
कोरोना वायरस से लड़ने के लिए विक्की कौशल ने भी दान करी 1 करोड़ की राशि 

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत सरकार ने पुरे भारत में लॉकडाउन किया है इस महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्रीलोगों से निवेदन कर रहे है की कृपया अपना अपना योगदान PM केयर फंड में करे, ऐसे में विक्की कौशल मदद के लिए आगे आये है और उन्होंने 1 करोड़ की राशि को दान किया है | इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है |



विक्की कौशल ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है "मैं इतना भाग्यशाली हु की मैं इस वक़्त अपने परिवार के साथ बैठा हूँ, परन्तु कई ऐसे है जो मेरी तरह भाग्यशाली नहीं है, इस संकट के समय में मैं PM केयर फंड में और महाराष्ट्र चीफ फंड में 1 करोड़ की राशि दान करता हूँ" |

विक्की कौशल आगे लिखते है "इस समय मैं हम सब साथ में है और हम सब साथ में इससे जीतेंगे, आइए देश के भविष्य को स्वस्थ और ताकतवर बनाने में अपना सहयोग दे" | 

विक्की कौशल द्वारा दान की गयी राशि की काफी सरहाना हो रही है | कॉमेडी किंग कपिल शर्माने उनकी इस पोस्ट में कमेंट करते है लिखा "लव यू मेरे भाई" इसी प्रकार के उन्हें अन्य कमेंट द्वारा उनकी सरहाना करी जा रही है | 



बता दे की 2019 में विक्की कौशल को इनकी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक' के लिए राष्ट्रीय पुरस्‍कार मिल चूका है | विक्की कौशल के अलावा बॉलीवुड के कई अन्य कलाकार प्रधानमंत्री राहत कोष में अपना अपना योगदान दे चुके है | बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने भी इसमें अपना बड़ा योगदान दिया है |



मनोरंजन और बॉलीवुड की दुनिया की सभी खबरों के लिए हमसे जुड़े रहे हम आपको रोज नई नई अपडेट देते रहेंगे | 



Post a Comment

0 Comments