हॉस्पिटल से वापस लौटते वक़्त ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की वीडियो हुई वायरल, ट्विंकल खन्ना ने बताया मुझे कोरोना नहीं है

हॉस्पिटल से वापस लौटते वक़्त ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की वीडियो हुई वायरल, ट्विंकल खन्ना ने बताया मुझे कोरोना नहीं है
हॉस्पिटल से वापस लौटते वक़्त ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की वीडियो हुई वायरल, ट्विंकल खन्ना ने बताया मुझे कोरोना नहीं है 

कोरोना वायरस को लेकर भारत तीसरे चरण में पहुंचने वाला है, भारत सरकार ने इसके कारण सभी शहरों को लॉकडाउन में रखा है | इसी दौरान अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे वो हॉस्पिटल से वापस लौट रहे है |


भारत सरकार को डर है की हमारा देश तीसरे चरण में ना पहुंच जाए इसलिए मोदी सरकार ने लोगो से हाथ जोड़ कर विनती करी है की कृपया अपने घरो से बाहर ना निकले |


अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की इस वायरल वीडियो में अक्षय कुमार ने मुँह पर मास्क लगा रखा है और वो गाडी चला रहे है, वही उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना कह रही है रविवार के दिन सारी सड़के खली है कुछ कबूतर और कौवे ही नजर आ रहे है, यहां मेरे साथ मेरे ड्राइवर मौजूद है जो की चांदनी चौक से है, हम अभी हॉस्पिटल से घर जा रहे है | 

ट्विंकल वीडियो बनाते वक़्त इस बात की भी जानकारी देती है की उन्हें कोई कोरोना वायरस नहीं है इंसान और भी कई सारि चीजों के लिए अस्पताल में जाता है, दरअशल मेरा पैर टूट गया है | इन दोनों का यह वीडियो काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है |  



बता की इससे पहले भी ट्विंकल खन्ना ट्विटर पर अक्षय कुमार के लिए पोस्ट कर चुकी है जिसमे वो कहती है "यह आदमी हमेशा गर्व महसूस करवाता है, मैंने जब उनसे पूछा की आप इस चीज को लेकर निश्चित है क्युकी ये  बहुत बड़ी रकम है और हमे पैसा इक्ट्ठा करने की जरूरत थी |

अक्षय कुमार जवाब देते हुए कहते है "जब मैंने शुरुआत करी थी मेरे पास कुछ भी नहीं था परन्तु अब मेरे पास सब कुछ है तो मैं खुद को कैसे रोक लू उन लोग के लिए जिनके लिए मैं कुछ कर सकता हूँ, जिनके पास कुछ नहीं है" |


अक्षय कुमार ने PM केयर में 25 करोड़ रूपए दान किये है जिसको लेकर उनकी बीवी को उन पर काफी ज्यादा गर्व है और वो उनकी पत्नी होने पर गर्व महसूस करती है अक्षर अक्षय कुमार इस तरह का योगदान करते रहते है जो की इन्हे औरो से अलग बनाता है |




मनोरंजन और बॉलीवुड की दुनिया की सभी खबरों के लिए हमसे जुड़े रहे हम आपको रोज नई नई अपडेट देते रहेंगे | 


संबधित जानकारी पढ़े 



Post a Comment

0 Comments