Mujhse Shaadi Karoge: शहनाज़ गिल का निकला गुस्सा मयंक अग्निहोत्री ने कहा तुम मेरे लायक नहीं

Mujhse Shaadi Karoge: शहनाज़ गिल का निकला गुस्सा मयंक अग्निहोत्री ने कहा तुम मेरे लायक नहीं
Mujhse Shaadi Karoge

Mujhse Shaadi Karoge शो में हुआ बड़ा बवाल शहनाज़ गिल और मयंक अग्निहोत्री के बीच काफी बहस हुई शहनाज़ को इम्प्रेस करना बहुत ही मुश्किल काम है घर में आय सदस्यों ने अलग अलग प्रकार के कारनामे किये शहनाज़ को लुभाने के लिए उन्ही में से एक कन्टेस्टें मयंक अग्निहोत्री से सना ने लड़की बनके उनको हँसाने के लिए कहा जिसके बाद उन्होंने जवाब में कहा की ये मेरा लेवल नहीं है


जिसके बाद शहनाज़ को गुस्सा आ गया और बोलते हुए कहा की क्या ये उस लड़के का लेवल है जो सना को हँसाने के लिए लड़की बना हुआ था शहनाज़ ने ये भी कहा की अगर मुझे लुभाना है तो तुम्हे पागल पंति तो करनी ही पड़ेगी और शो के हिसाब से चलना पड़ेगा 

सना ने मयंक को लताड़ते हुए कहा की उन्हें इस शो में कोई कंट्रोवर्सी नहीं चाहिए इसलिए किसी भी प्रकार की कंट्रोवर्सी खड़ी करने की जरूरत नहीं है उन्होंने ये कहते हुए भी कहा की जितनी भी देर इस शो में हो इज्जत से रहो वरना दफा हो जाओ 

उन्होंने मयंक को चेतावनी देते हुए कहा की इस शो में इज्जत से रहो इसी बात पे मयंक ने जवाब दिया और कहा की में कोई कंट्रोवर्सी नहीं खड़ी कर रहा हु ये मेरा रवैया है और मुझे तुम बिलकुल पसंद नहीं आई 





Post a Comment

0 Comments