Kotigobba 3 Full Movie Download in Hindi 720p, 1080p


"Kotigobba 3 Movie Download 2020 "
का इंतजार काफी दिनों से लोग कर रहे थे ये Kannada Movie है और सुदीप कन्नड़ा के सुपरस्टार है इससे पहले इनकी Dabbang 3 भी आई थी जो काफी सुपर हिट गई थी और अब इस फिल्म का जिसका लोगो को सालों से इंतजार था वो खतम हो गया है। 


कोटिगोब्बा मूवी का दूसरा भाग 2016 में रिलीज़ हुआ था और अब इतने लम्बे समय के बाद इसका तीसरा भाग बनाया गया है इस मूवी को डायरेक्ट किया है Shiva Kartik ने आप सभी को तो पता ही होगा इस मूवी की सीरीज काफी पर्सिद सीरीज में से एक है। 


Tamilrockers साइट ने इस फिल्म को अपने पेज पर ऑनलाइन लीक कर दिया है और काफी लोगो ने Movie Online Download भी कर ली है ये एक Piracy Website है जो फिल्मो के रिलीज़ होने से पहले ही उसको अपनी साइट पर डाल देती है। 


यह सब क़ानूनी अपराध है इससे फिल्म निर्माता का काफी ज्यादा नुकशान होता है इस वेबसाइट पर काफी बार प्रतिबंध भी लगाया गया है परन्तु ये वेबसाइट नए नए URL के जरिये वापस से फिल्मो को लीक करना शुरू कर देती है।


Kotigobba 3 Full Movie Download in Hindi - Sudeep  

Kotigobba 3 में Sudeep आपको एक जबरदस्त किरदार में दिखेंगे जिस तरह से इसके दूसरे भाग को बनाया गया था तीसरा भाग उससे भी ज्यादा जबरदस्त है दूसरे भाग को भारत में ही शूट किया गया था परन्तु इस फिल्म को भारत के बहार भी शूट किया गया है। 

इस फिल्म को लोग इंटरनेट पर अलग अलग प्रकार के कीवर्ड के जरिये खोज रहे ताकि इसको आसानी से Online Download कर सके जैसे की Kotigobba 3 Kannada Movie Download in Hindi, तमिलरॉकेर्स के अलावा ऐसी बहुत सारि पायरेसी वेबसाइट मौजूद है। 


Filmywap, Downloadhub और 9xmovies जैसी पायरेसी साइट भी मूवी को लीक करती है काफी साइट्स को भारत सरकार द्वारा बंद करा दिया गया है परन्तु Tamilrockers ऐसा नाम है जो हटने का नाम ही नहीं ले रही ये लगातार फिल्मो को ऑनलाइन लीक कर रही है। 


मूवी डाउनलोड लिंक ये अपने पेज पर देती है ताकि लोग वहा से फिल्म को डाउनलोड कर सके जिसके जरिये ये पैसे कमा सके आप सभी को यह सुचना देदे की इसमें आप भी दोषी होते ऐसी किसी भी फिल्म को उसके रिलीज़ होने से पहले आप उसको ऑनलाइन नहीं देख सकते हो। 


आप भी क़ानूनी की नजरो में अजायँगे अगर आप ने मूवी को डाउनलोड करा या फिर उसको ऑनलाइन देखा साइबर क्राइम की नजर इस पर 24 घंटे है ताकि ऐसे कामो को रोका जा सके और किसी भी फिल्म निर्माता का कोई नुकशान होने से बचाया जा सके। 


Bloodshot, Shubh Mangal Zyada Saavdhan और Thappad Movie जैसी अन्य फिल्मे इसका शिकार है हाई कोर्ट द्वारा इस साइट को चेतावनी भी दी गयी है की ताकि इसको बंद किया जा सके परन्तु ये उसके बावजूद भी अपने काम को अंजाम देती है। 



Kotigobba 3 Star Cast & Crew 

  • Sudeep
  • Shradha Das
  • Aftab Shivdasani
  • Madonna Sebastian
  • Nawab Shah
  • P. Ravi Shankar

Crew 

  1. Director - Shiva Karthik 
  2. Writer - Sudeep 
  3. Produced By - Soorappa Babu, Rockline Venkatesh
  4. Music By - Arjun Janya 
  5. Cinematography By - Shekar Chandru

    Release Date 

    19 March 2020 इसकी रिलीज़ Date है इस साल उनकी काफी सारी फिल्मे आने वाली है जिसमे से कोटिगोब्बा ३ फिल्म काफी हिट है ये 2020 में Kannada की सुपरहिट फिल्म में से एक होने वाली है। 

    Storyline 

    कोटिगोब्बा ३ में आपको काफी सारा एक्शन देखने को मिलने वाला है जिस तरह से इसका दूसरा भाग बनाया गया था ये उससे भी ज्यादा शानदार बनाया गया है सुदीप हर बार की तरह लीड रोल में होंगे आपको इसमें हीरोइन के तोर पे Shradha das नजर आयंगी। 

    Kotigobba 3 Watch Official Teaser Kichcha Sudeep 




    FAQ Related To Kotigobba 

    Q. Sudeep हमे किस किरदार में नजर आने वाले है 
    Ans. वो एक विल्लन के रूप में है. 

    Q. Sudeep को Ghost क्यों बोलै गया?
    Ans. उनके पहनावे की वजह से और उनके किरदार की वजह से उन्हें Ghost कहा गया. 

    Q. क्या इसको हिंदी में भी रिलीज़ किया जाएगा 
    Ans. अभी तो इसको Hindi में Dubbed नहीं किया गया है.

    Q. इसकी शूटिंग खा की गयी है 
    Ans. इसको भारत के अलावा Poland और Serbia में शूट किया गया है. 


    भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

    इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

    Post a Comment

    0 Comments