The Body Full HD Movie Download & Watch Online 720p


Director: फिल्म को डायरेक्ट किया है Jeethu Joseph ने जो काफी सारी मलयालम मूवी बना चुके है और ये इनकी पहली हिंदी फिल्म है 

Producer: इस फिल्म को Produce कर रहे है Suresh Balaje ये भी एक काफी जाने मने मलयालम और तामील के Produce किया है




The Body Movie Star Cast

  • Emraan Hashmi
  • Rishi Kapoor
  • Rukhsar Rehman
  • Vedika
  • Sobhita Dhulipala

The Body Movie Release Date

The body मूवी रिलीस हो रही है 13 दिसंबर 2019 को आप सभी के नजदीकी सिनेमा घरो मे मूवी मे काफी सारा मसाला और Romance है और हो भी क्यों न आखिर मूवी मे इमरान हाश्मी जो है। 


The Body Movie Watch Online Official Trailer 



बात करे अगर मूवी के ट्रेलर की तो मूवी के ट्रेलर को अच्छी खासी प्रतिक्रिया मिली है लोगो से मूवी मे मर्डर मिस्ट्री राखी गयी है मतलब एक लाश की कहानी है की किस तरह से एक मर्डर मिस्ट्री होती है जिसमे जो लाश होती है किस तरह से गायब हो जाती है मूवी के ट्रेलर को 12M से भी ज्यादा बार देखा गया है। 

और 2 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके है जिसका मतलब यह है की लोगो को फिल्म का ट्रेलर पसंद अरहा है बस दखना यह है की लोगो को मूवी पसंद है या नहीं। 



The Body Movie Twitter Tweets Publish




The Body Movie Review

सबसे पहले हमे बधाई देनी चाहिए ऋषि कपूर जी को उन्होंने काफी समय बाद आखिर कार बॉलीवुड मे वापसी कर ही ली उनका एक साल से इलाज चल रहा था अमेरिका मे और वो कैंसर जैसे खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे और आखिर कार उन्होंने इस पर विजय पाली है और वो वापस चुके है भारत और फिर से एक बार दोबारा एक्टिव हो चुके है। 


फिल्म के ट्रेलर को देख के लगता है की हमे एक जबरदस्त एक्टिंग वाली फिल्म देखने को मिलने वाली है और इसी तरह इस मूवी की जबरदस्त स्टोरी मिलने वाली है क्युकी इसमें एक मर्डर मिस्ट्री हैं एक लाश की कहानी है की किस तरह से एक मर्डर मिस्ट्री होती हैं।  

और एक डेड बॉडी गयाब हो जाती हैं और वो अपनी कहानी सबके सामने लेकर आएगी की कैसे उसका मर्डर हुआ और कैसे उसकी डेड बॉडी गयाब हुई।  



ट्रेलर मे काफी सस्पेंस और थ्रिलर रखा गया है फिल्म की कहानी जबरदस्त रखी गयी हैं क्योकि इसमें बेहतरीन कलाकार जो है मूवी मे ऋषि कपूर एक पुलिस इंस्पेक्टर के रूप मे नजर आएंगे जिनको बताया जाता है की एक मर्डर हो गया है। 

और जिस महिला का मर्डर हुआ है उस महिला की डेड बॉडी कोल्ड रूम से गयाब होगयी है और क्यों गयाब हुई है या फिर मर्डर को छुपाने के लिए गयाब की गयी है या फिर कहानी कुछऔर है। 



और जिस महिला का मर्डर हुआ है वो एक बड़ी व्यापारी होती है और जो इस महिला के पति होता है उससे एक अपराधी दिखाया जाता है ट्रेलर को देखा जाय तो इमरान हाश्मी के संवाद से लगता है की वो ही अपराधी है लेकिन जिस तरह से ये दिखाया गया है वैसा तो नहीं होगा जब भी इस तरह का ट्रेलर दिखाया जाता है तो कहानी कुछ और ही होती है। 


इस मर्डर मिस्ट्री की कहानी कुछ और ही होने वाली है और इस कहानी को समझने के लिए हमे पूरी मूवी देखनी होगी तभी पता चल पाएगा की मर्डर की मिस्ट्री क्या है और क्यों लाश गयाब हुई है। 

Post a Comment

0 Comments