Dabangg 3 Full HD Movie Download & Watch Online 720p






Dabangg 3 Movie Download आते ही बहुत ऐसी वेब्सीटेस है जो मूवी की Piracy कर देती है जिनमे शामिल है Downloadhub, Tamilrockers Khatrimaza और Movierulz जैसी वेबसाइट Online Leaked कर देती है।

Talk About Dabangg 3 Film Producer, Writer, Director, And Music Writer

Director: Dabangg 3 को डायरेक्ट किया है जाने माने डांस कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने जो की अपनी फिल्म ABCD की लिया काफी जाने गए थे


Writer: Dabangg 3 को लिखा है दिलीप शुक्ला ने जो की IIFA Award भी जीत चूके है बेहतरीन ScreenPlay के लिए


Producer: मूवी को खुद प्रोडूस कर रहे है सलमान खान और उनके खुद के भाई अरबाज़ खान जो की मूवी मे सलमान खान के भाई का रोल भी कर रहे है


Music by: फिल्म मे म्यूजिक दिया है साजिद-वाजिद जो की दोनों भाई है इन्होने काफी सारे म्यूजिक कंपोस किए है इन्होने IPl 4 मे भी theme song को कंपोज़ किया है

Dabangg 3 Movie Download Trailer, Poster, Release Date Twitter Twits & Star-cast



एक बार फिर से तैयार हो जाइये हम सभी के पसंदीदा सलमान खान उर्फ़ चुलबुल पांडेय फिर से लौट आए दबंग्ग ३ के साथ और पिछली बार की तरह ही सोनाक्षी सिन्हा फिल्म की हीरोइन के रोल मे नजर आएगी।  


इस बार फिल्म मे विलन के रोल मे नजर आएंगे सुदीप संजीव मूवी मे काफी कॉमेडी और एक्शन भी देखने को मिलने वाला है सोनाक्षी सिन्हा मूवी मे हम सभी को सलमान खान कि वाइफ के रूप मे नजर आने वाली है और मूवी के ट्रेलर को काफी अच्छा पब्लिक की तरफ से रिस्पांस मिला है और देखने से लगता है की मूवी काफी हिट भी जाने वाली है। 


मूवी के ट्रेलर मे दिखाया गया है की सलमान खान काफी शरीफ किस्म के व्यक्ति होते है पर फिर वो अचानक से उनका एक अलग रूप देखने को मिलता है ट्रेलर को देख के लगता है की सलमान खान उर्फ़ चुलबुल पांडेय दुशमन से बदला ललेते हुआ दिखाई पड़ते है बाकि की मूवी देख के पता चलेगी। 


अब देखते है दबंग्ग ३ फिल्म पर कितना धमाल मचाती है और क्या कोई नया रिकॉर्ड बनाती है मूवी को लेकर अगर कोई भी अपडेट आती है तो हम आपको हमरी इस वेबसाइट के जरिए आप तक पंहुचा देंगे। 


Dabangg 3 Twitter Tweets Publish






Dabangg 3 Star Cast


  • Salman Khan-: Inspector Chulbul Pandey
  • Sonakshi Sinha-: Rajjo Pandey, Chulbul's wife
  • Sudeep as Balli Singh-: the main antagonist
  • Saiee Manjrekar-: Khushi, Chulbul's former lover
  • Arbaaz Khan-: Makhanchand "Makkhi" Pandey, Chulbul's step-brother

Dabangg 3 Movie Release Date 

दबंग्ग 3 फ़िल्म रिलीज़ हो रही है 20 December 2019 को आप सभी को नजदीकी सिनेमा घरो मै काफी समय बाद सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से वापस लौट आए है मूवी मे काफी सारा धमाल होने वाला है। 

Dabangg 3 Movie Song Video HD   

Yu Karke Song

Dabangg 3 Movie Review

हम सब अपनी लाइफ में कुछ न कुछ प्रॉब्लम फेस करते रहते है अक्सर लोग इनसे हार मान जाते है और ज़िंदगी के हिसाब से कूद को बदल लेते है लेकिन कुछ लोग एसे भी होते है जो प्रॉब्लम को भगाने के लिए अपने लाइफ को बदल की ताकत रखते है।  

बस ऐसे ही लोगो को बोलते है "Dabangg" जो बड़ी से बड़ी मुसीबत को चुटकी बजा के अपनी मुसीबत को दूर भगा देते है और अपनी ज़िंदगी के हीरो बनके बहार निकलते है इस बार क्रिसमस में ऐसे ही दबंग्ग आपकी लाइफ में एंट्री मारने वाले है जो बॉलीवुड के सारे बड़े रिकार्ड्स तोड़ने की ताकत रखते है।  

बॉलीवुड में अगर ऐसे एक्टर की बात करे जिनकी फिल्म में पहले ही दिन थिएटर के बहार लबी-लबी लाइन लगा देती है उस लिस्ट में Salman Khan का नाम लिस्ट में सबसे उपर आता है एक बार फिर से Dabangg 3 वापिस लोट आये है जो सुपर हित फिल्म फ्रेंचिसे के साथ यांकिन मानिए की 2019 की यह सुपर डुपर हिट जाने वाली है।  

वैसे भी सलमान खान जिस तरीके के स्टार है फेंस उनकी फिल्म में दिल खोल कर प्यार लोटाते है जैसे थिएटर में तालियों और सीटियो की आवाज दिवाली के पटाके से भी तेज आवाज करती है अगर आप सलु भाई के डाई हार्ट फेन है तो आपको पता ही होगा की Dabangg की सीरीज 2010 में ही शुरू कर दी थी जब सलमान पुलिस के अंदाज़ में एक अतरंगी रंग ने नज़र आये थे। 

उसके बाद 2012 में सीरीज का सेकंड पार्ट रिलीज़ किया गया था जिसका रिएक्शन ऑडियंस को मिक्स मिला था लेकिन फिल्म के मेकर्स सलमान खान के स्टार्टअप पर दाओ लगाकर एक बार फिर से हाज़िर है Dabangg 3 के थर्ड पार्ट के साथ और इस बार फिल्मे में काफी ज्यादा बदलाव किये गए है।  

देखना काफी मजेदार होगा की फिल्म के विल्लियन इतने तगड़े है तो चुलबुल पाण्डे को उनके साथ पंगा लेना कितना महंगा साबित होता है वैसे भी फिल्म मजा तब आता है जब विल्लियन हीरो की टकर का हो इस बार फिल्मे के कांसेप्ट में बहुत सारे बदलाव किये गए है। 

जिसमे चुलबुल पाण्डे की जवानी के किस्से भी हमारे सामने रखे गए है कैसे वह अपनी ज़िंदगी में दबंग्ग बने के लिए मजबूर हो गए है और पुलिस की नौकरी में एंट्री आखिर हुई कैसी इन सभी के सवाल हमें मूवी देखने के बाद ही पता चलेगा फिल्म में लव एंगल भी डाले गए है। 

लेकिन इस बार सिर्फ सूनाक्षी सेना ही फिल्म की हीरोइन नहीं होंगी बल्कि एक और थर्ड किरदार को भी दिखाया गया है इनका कनेक्शन चुलबुल पाण्डेय की जवानी के किस्सों से जुदा हुआ है इस बार फिल्म में एक्शन के साथ जुड़ा है ट्रेलर को देख कर आप यह समझ सकते है की दबंग्ग फिल्म एक मास एंटरटेनमेंट के उपर होने वाली है। 

इस फिल्म का एक ही मकसत है लोगो को सीटियो और ताली बजाने से मजबूर करना आप सी फिल्मो से यूनिक कंटेंट की उम्मीद बिलकुल भी नहीं लगा सकते है लेकिन फिल्म में तीन चीज़े कूट-कूट खूब डाली जायेगी एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट ट्रेलर में जिस तरीके से सलमान अपने करैक्टर को पार्सल कर रहे है।  

उसके बाद फिल्म में भूल जायोगे की फिल्म में सलमान खान है की नहीं सिर्फ चुलबुल पाण्डे पुलिस ऑफिसर फिल्म में नज़र आने वाला है आपके दिमाग के साथ साथ आपके दिल पर भी कब्ज़ा कर लेगा ट्रेलर में जिस तरह बैकग्राउंड म्यूजिक सुनने को मिल रहा है। 

उसे आप अंदाजा लगा सकते हो की फिल्म में ढेर सारा एक्शन देखने को मिलेगा जो आप नोर्मल्ली दबंग्ग फिल्म से एकसेप्ट करते है लेकिन फिल्म की थीम कितनी भी डार्क ना हो उसमे कॉमेडी के हलके फुल्के पंचिस दाल दिए जाते है जो की फिल्म को पूरी तरह से पैसा वसूल बना देते है अब देखते है की Dabangg Movie कितना बिज़नस करती है यह फिर Bharat की तरह एवरेज ही कमा पाएगी यह सब आप पर निर्भर करता है।

Dabangg 3 Full Movie Watch Online HD

20 December 2019 को फिल्म रिलीज़ होने जा रही है जैसे की आपको पता है मूवी रिलीज़ होते ही बहुत से लोग Google पर मूवी को ऑनलाइन सर्च करने लग जाते है। 

ऐसे में उन्हें वो चीज़ नहीं मिल पाती जो वह पाना चाहते है यह इसलिए होता है की जो वेबसाइट मूवी को Piracy करती है उन्हें गूगल बेन कर देता है यह एक तरफ से इललीगल है।  

अगर आप Watch Online Dabangg 3 करते है या फिर Download करते है तो आप एसा बिलकुल ना करे ऐसे में मूवी के मेकर्स और मूवी को बिज़नस करने में बहुत दिक्कत होती है।  

किसी की मेहनत पर हम पानी तो फेर नहीं सकते बस थोडा सा अपने परिवार के साथ टाइम निकाल कर और थोड़े पैसे खर्च कर आप मूवी थिएटर में तो देख सकते हो इसे आपके परिवार का एंटरटेनमेंट भी हो जाएगा और आप हमेशा अच्छा महसूस करोगे।  

आपको पता है की ज़िंदगी की हल चल भाग दोड़ में हम इतने थक जाते है और फिर उसके बाद हमें गुस्सा, टेंशन जैसी कई सारी बाते हो जाती है इसलिए फिल्मी शॉक वेबसाइट आपको हमेशा एंटरटेन करती रहेगी।   


भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments