Pagalpanti Full HD Movie Download & Watch Online Free 720p


आज बात करेंगे Pagalpanti Movie Download के बारे में John Abraham ज्यादा तर मूवी सोशल बेस के उपर करते है अब जो उनकी मूवी आ रही है पागलपंती वो फुल कॉमेडी मूवी है इस फिल्मे जॉन अब्राहम आपको बहुत ही ज्यादा हसाने वाले है इस मूवी की स्टार कास्ट बहुत ही ज्यादा है फिल्म सिर्फ और सिर्फ कॉमेडी होने वाली है। 



Pagalpanti Movie Review 

बर्बादी एक एसा शब्द है जो की किसी की भी अच्छी-ख़ासी ज़िंदगी की वाट लगा सकता है फिर चाहे वो समय की बर्बादी, दिमाग की बर्बादी, या फिर पैसे की बर्बादी आज तक हम सब ने बर्बादी को महसूस किया है।  

लेकिन पहली बार एक एसा मौका आने वाला है जब आपको बर्बादी की शकल देखने को मिलेगी हर मूवी के पोस्टर से लेके ट्रेलर में एक बात साफ़-साफ़ लिखी गयी है।  


और बोली गयी है इस मूवी में दिमाग बिलकुल मत लगाना क्युकी इनमे है नहीं इस बात यह पता चल रहा है की फ़िल्म लॉजिक के अलवा कुछ देखने को नहीं मिलेगा ट्रेलर को देखने के बाद कहा जा रहा है की मूवी ज्यादा खाश नहीं होने वाली है और साथ ही साथ मूवी बहुत सारे एक्टर और एक्ट्रेस को भर दिया गया है।  


ट्रेलर को देखने के बाद आपकी हसी तो नहीं आपका दिमाग तोड़ा हिल सकता है मूवी को डायरेक्ट Anees Bazmee ने किया जो की इस फिल्म से पहले अनीस बज़्मी ने Welcome और No Entry जैसी कॉमेडी मूवी को डायरेक्ट भी किया है।  


लेकिन वो कहते है की हर चमकने वाली चीज़ को सोना नहीं कहते है मूवी में वाही गिसे-पिटे फोर्मुलो को यूज़ किया गया है जिसमे कुछ लोग पैसे के लिए अपना सब कुछ दाओ पर लगा देते है और बाद में पैसों के चकर में इनकी ज़िंदगी में अजीब-अजीब से हादसे होने लगते है।    


इनकी ज़िंदगी में कभी गुंडे और कभी भूत इनकी ज़िंदगी में एंट्री मार देता है और बेमतलब के लव एंगल बनाये जाते है जिसमे लड़कियों की अदला-बदली करके लोगो को नाकाम हसी दिलाने की कोसिस की जाती है।  


ट्रेलर में ना तो मजाकिया कंटेंट सुनने के लिए मिलता है ना तो देखने के लिए ट्रेलर में जो डायलॉग्स दिखाए गए है जो की बहुत पुराने हो चुके है।  


ट्रेलर को देखने के बाद आपको Housefull और वेलकम जैसी फिल्मो की याद आ सकती है ना फिल्म में कुछ नया डाला गया है। 



    Released Date

    22 November 2019 को आप सभी के नज़दीकी सिनेमा घर में देखने को मिलेगा 

    Star Cast

    • John Abraham 
    • Urvashi Rautela
    • Kriti Kharbanda
    • Anil Kapoor
    • Ileana D'Cruz
    • Arshad Warsi
    • Jamie-Le-Beacher
    • Saurabh Shukla
    • Varnish Kapoor
    • Pulkit Samrat
    • Atul Sharma
    • Manoj Anand
    • Daniel Eghan
    • Charlotte Dunnico

    Pagalpanti Movie Official Watch Trailer Online  


    मूवी के ट्रेलर 22 October 2019 को रिलीज़ किया गया था पागल्पंती मूवी में वही का वही कंसेप्ट डाला गया है मूवी के ट्रेलर की शुरवात में लिखा भी गया है आप इस मूवी आप अपना दिमाग ना चलाए।  

    मूवी में एक साथ इतने सारे एक्टर और एक्ट्रेस डाले गए है की मूवी में डाले गए कंसेप्ट की डायरेक्शन सही नहीं जाती है और मूवी के ट्रेलर को देख कर आपको बिलकुल भी हसी नहीं आएगी जब तक मूवी में कंसेप्ट डंग से नहीं डाले तो मूवी देखने में मज़ा मिल्कुल भी नहीं आता है।  



    Pagalpanti Movie Full Video Song Download 

    Walla Walla Song


    Pagalpanti Movie Leaked Online Watch & Download 

    मूवी रिलीज़ होते ही Online Leaked कर दिया जाता है बड़ी-बड़ी वेबसाइट हर एक मूवी को ऑनलाइन रिलीज कर देती है उनमे से एक Pagalpanti Movie भी है 

    Tamilrockers, Khatrimaza, Downloadhub, 9xmovies, worldfree4u, movierulz, और Extramovies बड़ी पायरेसी वेबसाईट मोवियों को ऑनलाइन लीक कर देती है जिस से मूवी और मूवी के मेकर्स को बहुत नुक्सान होता है।  

    Filmy Shock वेबसाइट आपको कभी भी illegal चीजों को प्रमोट नहीं करती है अब मूवी कैसी है यह तो आप सभी के नज़दीकी सिनेमा घरो में ही जाके पता चलेगा मूवी को ऑनलाइन डाउनलोड ना करे सिनेमा घर में ही जाके देखे। 



    Disclaimer 


    भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

    इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

    Post a Comment

    0 Comments