Motichoor Chaknachoor Full HD Movie Download 720p



Motichoor Chaknachoor Movie Director, Producer, And Writers

Director:- Debamitra Biswal ने मूवी को डायरेक्ट किया है यह उनकी पहली फिल्म होगी जो उन्होंने डायरेक्ट की है और वो भी इतने बड़े Actor के साथ.

Producer:-  मूवी को Produce Kiran Bhatia और Rajesh Bhatia ने किया है यह पहली भी दो Ek Main Ek Tum और A Question Mark जैसी मूवी को Produce कर चुकी है जो की इतनी नहीं चली अब कह सकते है की इस फिल्म के हिट होने के चांसेस ज्यादा है।   


Writers:- इस Film को Meghvrat Singh Gurjar ने लिखा है इनकी भी यह पहली फिल्म है।  

कोई मूवी में जितनी जानकारी हो Filmy Shock वेबसाइट आपको प्रोवाइड करा देती है इस Film में जितना भी कुछ था वो सब डाला गया है अगर Film से Releated कुछ और मिलता है तो यहाँ पर पब्लिश कर दिया जाएगा। 


Motichoor Chaknachoor Watch Official Trailer Online


मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर हाली में 11 October को रिलीज़ किया गया था बात करे तो मूवी के व्यूज के बारे में अभी तक मूवी के व्यूज 21M+ प्लस हो चुके है और Like की बात करे तो अभी तक कुल 335K पब्लिक ने मूवी को काफी ज्यादा पसंद किया है। 

Motichoor Chaknachoor Star Cast

  1. Nawazuddin Siddiqui - Pushpinder Tyagi
  2. Athiya Shetty - Anita
  3. Vibha Chhibber - Indu
  4. Sanjeev Vatsa - Manohar (as Sanjeeva Vats)
  5. Bhumika Dube - Hema
  6. Devansh Kumar - Ikka
  7. Usha Nagar - Dadi

Motichoor Chaknachoor Movie Review 

Motichoor Chaknachoor Movie Review अगर आपको पढना अच्छा लगता है तो Filmy Shock Website Latest Upcoming Bollywood, Hollywood, और South Indian सभी मूवी के Review आपको इस वेबसाइट पर पढने को मिलेगा।  

अभी हाली में मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर आया है जहा पर हमें Nawazuddin Siddiqui के साथ दिखी Athiya Shetty इस मूवी का ट्रेलर देख कर लग रहा है की इस ट्रेलर में दो चीजों को बहुत ज्यादा फोकस किया गया है। 

और बताया गया है की लड़के की एक उम्र के बाद में उनका लड़की मिलना बहुत मुस्किल हो जाता है और लड़की को बताया गया है जहा पर उनको NRI लड़का चाहिए तो वो किसी को भी रिजेक्ट कर सकती है।  

तो इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा पंच लाइन देखने और सुनने के लिए मिल रही है साथ ह साथ हमें फिल्म में कॉमेडी देखने के लिए मिल रहा है।  

अगर फिल्म की स्क्रिप्ट कैसी भी हो तो कोई दिक्कत नहीं है पर Nawazuddin Siddiqui अगर वो फिल्म के साथ मिल जाए तो स्क्रिप्ट अपने आप स्ट्रोंग हो जाती है और मज़ेदार हो जाती है ऑडियंस के लिए क्युकी उनकी एक्टिंग हमेशा से यूनिक रहती है और मज़ा आता है उनकी एक्टिंग देखने के लिए।   

इस फिल्म में Nawazuddin का साथ दे रही है Athiya Shetty जो काफी अच्छी एक्टिंग करते हुए नज़र आ रहे है ट्रेलर से पता चलता है की Nawazuddin इस मूवी में 35 साल के रहते है जिसका नाम Pushpinder Tyagi है।   

वो दुबई वीकेंड रहते है और शादी करने के लिए अपने गाँव आते है उनको कोई भी लड़की नहीं मिलती उन्हें कोई सी भी लड़की चाहिए होती है जैसे की मोठी, पतली, और काली कैसी भी लड़की मिले बस उन्हें शादी करनी है यह सब कुछ बताया गया है मूवी के ट्रेलर के अंदर।  

जहा पर दूसरी साइड बताया गया है की Athiya Shetty जिसका नाम अनीता रहता है और उसे भी कैसा लड़का चाहिए बस वो NRI रहना चाहिए वो भी लडको को रिजेक्ट करती रहती है Movie के trailer में यह भी बताया गया है की  पुष्पिंदर और अनीता का घर आमने सामने रहता है।  

अनीता की बुआ बोलती है की अगर तुझे NRI लड़का चाहिए तो पुष्पिंदर से ही शादी कर ले दोनों एक दुसरे को पसंद करने लगते है और भाग के शादी कर लेते है उसके बाद अनीता के घर वाले भी राज़ी हो जाते है दोनों के शादी के लिए।   

फिल्म में आपको एक ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा ट्विस्ट यह है की जो पुष्पिंदर है उन्हें दुबई में जॉब्स से निकाल देते है यहाँ पर अनीता को शॉक लग जाता है तो मूवी बहुत ही ज्यादा जबरदस्त होने वाली है।   


Motichoor Chaknachoor Twitter Publish




Motichoor Chaknachoor Movie Video Song Download 

Kaise Banegi Sarkar Song

Motichoor Chaknachoor Full Movie Download by Tamilrockers

How to download motichoor chaknachoor full hd movie आप में से सभी लोग गूगल पर सर्च करते है और कुछ एसी बड़ी वेबसाइट भी जिनसे आप डायरेक्ट डाउनलोड करते है जैसे Tamilrockers, Downloadhub, Khatrimaza, 9xmovies, Filmywap.

जैसी सभी वेबसाइट से सभी मूवी डाउनलोड कर लेते है लेकिन क्वालिटी इतनी भी अच्छी नहीं होती की मूवी देखने में मज़ा आए।  


तो आप सभी सिफारिज़ है की आपको बिलकुल भी ऐसा ना करे जिस से मूवी के मेकर्स और मूवी बहुत ही ज्यादा नुक्सान होता है फिल्मी शॉक वेबसाइट आपको कभी मूवी को डाउनलोड करने के लिए नहीं कहती।  

ना ही illegal चीजों को बढावा करती है अगर आप ऐसा करते है तो Film को बहुत ही ज्यादा नुक्सान होता है और film ठीक से अपना बिज़नस भी नहीं कर पाती।  


आप मुझे एक बात बताओ अगर फ़िल्म पैसे नहीं कमाएगी तो आगे एसी मूवी द्देखने का मौका भी नहीं मिल पायेगा मोतीचूर चकनाचूर 15 November 2019 को आप सभी के नज़दीकी घर में देखने को मिलेगा। 



Motichoor Chaknachoor Watch Online & Download 

हम सभी मूवी को ऑनलाइन सर्च करते है ताकि पैसे खर्च ना हो इंडिया में 90% लोग एसे जो फ्री में मूवी डाउनलोड और वाच करना चाहते है लेकिन ऐसा नहीं है Netflix और Amazon Prime जैसे बड़े प्लेटफार्म मूवी पैसे में क्यों प्रोवाइड करते है वो इसलिए इसे आपको भी फायदा है और मूवी के मेकर्स को भी आपको मूवी एक दम hd क्वालिटी में देखने को मिलती है और साथ ही साथ मेकर्स को नुक्सान होने से बचाती है। 


Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. filmyshock.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.


इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments