Bala Full HD Movie Download Free & Watch Online 720p, 1080p



फिल्म को Produced किया है Dinesh Vijay ने इस से पहले इन्होने कई मूवीया भी Produced की है Hindi Medium और Lukka Chuppi जैसी मज़ेदार मूवी ऑडियंस के सामने रख चुके है और मूवी को Amar Kaushik ने डायरेक्ट किया है मूवी के Writers है Niren Bhatt, Ravi Shankar Muppa.


Note:- Filmy Shock वेबसाइट कभी भी और किसी भी Illegal चीजों को प्रमोट नहीं करती है और नाही Movie को Pirate करती है।


Bala Movie Star Cast

  • Ayushmann Khurrana
  • Bhumi Pednekar
  • Yami Gautam
  • Saurabh Shukla
  • Javed Jaffrey
  • Manoj Pahwa
  • Seema Bhargava
  • Sachin Chaudhary

Bala Movie Watch Official Trailer 


बाला मूवी का ट्रेलर 10 October को दिखाया गया था मूवी में आपको कॉमेडी देखने को मिलेगा साथ ही साथ इस मूवी से आपको प्रेणना मिलेगी और आपको पता ही आयुष्मान खुराना एक सी एक यूनिक कंटेंट वाली मूवी लाते रहते है। 



आपको यह भी पता होगा की इस साल Bhumi Pednekar कितनी सारी मूवी में अपना किरदार निभाते हुए नज़र आयी है जिनमे शामिल है Pati Patni Aur Woh Movie, और Saand Ki Aankh Movie जैसी बहुत सी हिट फिल्म कर चुकी है।  

Bala Movie Star Cast Photos

Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana


Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar


Yaami Gautam
Yaami Gautam

Bala Movie Review

हम सब एक एसी सोसाइटी में जीते है जहा पर इंसान की लुक सबसे ज्यादा मानी जाती है आप क्या सोचते है इसे किसी को भी फर्क नहीं पड़ता है शादी करनी है तो लड़की गोरी होनी चाहिए लड़का पैसे वाला होना चाहिए लड़का पैसे वाला होना चाहिए बस इसी के उपर यह मूवी लाने वाले है। 

बॉलीवुड के नए किंग Ayushmann Khurrana जो की इस बार हेयर बेस के उपर मूवी बना रहे है बॉलीवुड में एक एसा स्टार है जिसकी फिल्मो पर आप आख बंद करके विश्वास कर सकते हो तो वह आयुष्मान खुराना है। 

Bala Movie के बाद Ujda Chaman Movie को बनाया गया है बस बाला मूवी में आयुष्मान खुराना के बाल हेयर फॉल होते है और उजड़ा चमन में सनी सिंह मूवी में गंजे होते है कुछ भी कहो दोनों मोविया बहुत ही ज्यादा कॉमेडी होने वाली है। 

इनकी फिल्म में ना तो ताम-जाम वाले आइटम की जरूरत है और नाही किसी फेमस नाम वाले प्रोडूसर की इनकी कहानी हमेसा अच्छी साबित होती है  फिल्म में आयुष्मान खुराना का साथ देने वाली है।  

Dum Laga Ke Haisha वाली भूमि पेडनेकर और Vicky Donar वाली Yaami Gautam इस मूवी बार 2 की नहीं 3 की होने वाली है।  

लेकिन फिल्म के छुपे हुए पटाखे है Seema Bhargava और Saurabh Shukla जो की मूवी में कॉमेडी के जरिये जान दाल देते है Shubh Mangal Saavdhan और Jolly LLB जैसे मूवी देखी है।  

तो आप समझ सकते है की यह 2 किरदार कितने जबदरस्त है इस बार मूवी Bala नाम के व्यक्ति के उपर लिखी गयी है जो बचपन में अपने बालों के लिए लोगों में मसूर थे लेकिन जवानी में बालो के साथ-साथ कॉन्फिडेंस भी गायब होने लगता है। 

फिर चाहे बात हो Love Life की या नौकरी की इनका मज़ाक उड़ना शुरू हो जाता है बचपन का प्यार इनको छोड़ कर दूर भाग जाता है तो रास्ते में लोग इनके उपर चुटकुले बनाना शुरू कर देते है Film में Hair Fall के उपर फोकस की गयी है। 

जो की अच्छे खासे लुक की वाट लगा देता है सोसाइटी में या फिर बाहर लोग आपका मजाक उड़ाना शुरू कर देते है कोई टकला और कोई गंजा बुलाने लगते है।  

और लडकिया आप से इसे दूर भागती है जैसे कोई भूत देख लिया हो इसके बाद आपके अंदर कॉन्फिडेंस का C भी नहीं बचता और ज़िंदगी नरग में बदल जाती है अब कैसे Bala इन प्रॉब्लम को फेस करता है और अपनी मुस्किल जिंदगी का हीरो बनके बहार निकलता है।  

यह सब आपको 7 November 2019 को पता चलेगा जब यह फिल्म थिएटर में रिलीज़ की जायेगी Bala अपने बालो की इम्पोर्टेंस के साथ-साथ ज़िंदगी के कुछ एसे  लेसन भी सिखाएगा जो आपको याद दिला देंगे की ज़िंदगी उठनी कठिन होती है।  

जितना आप उसको बनाते हो बात करे तो Trailer की फिल्म में जिस तरीके से आयुष्मान खुराना अपने करैक्टर को प्रेजेंट कर रहे है उस में आपको उनको पूरी तरह भूल जाओगे और Bala Movie Full HDMovie Download के साथ कनेक्ट हो जाओगे जो की अपने ज़िंदगी के डार्क सीक्रेट अपने साथ शेयर करने वाला है।  

ट्रेलर में बहुत सारे कॉमेडी सिन डाले गए है जो की आपको हसने में मजबूर कर देंगे लेकिन इसके साथ कुछ एसे सवाल भी पूछे गए है जो आपको सोचने में मजबूर कर देंगे की इंसान की पहचान बड़ी होती या फिर उसके लुक्स फ़िल्म काफी ज्यादा Motivational होने वाली है।  

जो की आपको लाइफ की बड़ी-बड़ी प्रॉब्लम से लड़ना सिखा देगी जिस दिन आप अपने उपर भरोसा करना शुरू कर देंगे उस दिन चाहिए आप Bala बने या पुरे गंजे हो जाए यह साड़ी चीज़े छोटी हो जायेगी और आप अपने शर्तो पर ज़िंदगी जीना सिख जाओगे ना की दुसरो की सोच से ट्रेलर की सबसे अच्छी बात है।  

मूवी में कुछ भी फ़ालतू मसाला दिखाने की कोसिस नहीं की गयी है हर चीज़ को नोर्मल्ली प्रेजेंट किया गया है फिल्म के हीरो की एंट्री जब दिखाई जाती है तो की समझ ली जिए की मूवी का फोकस पूरी तरह से कहानी के उपर होने वाला है।  

जो की एंड में सबसे बड़ा हीरो बनके बाहर निकलेगी फिल्म को काफी देखना मज़ेदार होगा की आयुष्मान इस बार लोगो की सोच पर लगे हुए छोटे-छोटे कालों डबो को फेक देते है उनकी फिल्म कंटेंट कुछ अलग ही होता है और छोटी सोच रखने वालो के उपर असर देखने को मिलता है अब देखते है की मूवी ऑडियंस को कितनी ज्यादा पसंद आने वाली है। 

Bala Movie Video Song HD Quality 

Naah Goriye Song


Bala Full HD Movie Online Watch & Download Free 

बाला मूवी जैसे ही रिलीज़ होगी वैसे ही यह Tamilrockers, Downloadhub, Khatrimaza, और 9xmovies बड़ी बड़ी वेबसाइट हर मूवी को Online Leaked कर देती है।  

जिसे इस मूवी की तरह हर मूवी को नुक्सान होता है Filmy Shock वेबसाइट कभी भी Illegal चीजों को प्रमोट नहीं करती और ना करने के लिए बोलती है।  



अगर आप Tamilrockers, Downloadhub, Khatrimaza, और 9xmovies जैसे वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते है तो मूवी के मेकर्स और मूवी को बहुत ही ज्यादा नुक्सान होता है।  

आप एसा बिलकुल भी ना करे जो सिनेमा घर में मज़ा है वो डाउनलोड करके देखने में क्या मज़ा है Bala Movie Watch Online बहुत से लोग गूगल में सर्च करते है आप एसा ना करे।  



Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. filmyshock.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.


इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

    Post a Comment

    0 Comments