Saand Ki Aankh Full Movie Download & Watch Online Free 720p

Saand Ki Aankh Movie Diwali में रिलीज़ होने वाली है साथ ही साथ यह मूवी Housefull 4 और Made In China के साथ सांड की आँख Movie भी रिलीज़ होगी 3 हफ्ते में लगातार मूवी होना बहुत ही ज्यादा मानी जाती है। 

हालाकि दिवाली का सीजन है Diwali हॉलीडेज है लेकिन आज की 2 फिल्मे सबसे अच्छी मानी जाती है नाकि 3 लेकिन तीनो मूवी के प्रोडूसर ने यह तय कर लिया की यह तीनो मूवी दिवाली पर ही रिलीज़ की जायेगी।



Saand Ki Aankh Star Cast Name


  • Taapsee Pannu
  • Bhumi Pednekar
  • Vineet Kumar Singh
  • Pawan Chopra
  • Prakash Jha
  • Trupti Khamkar
  • Ankur B.Saraiya
  • Vicky Kadian
  • Yogendra Vikram Singh
  • Raunakk Bhnder
  • Navneet Srivastava

Saand Ki Aankh Official Trailer




यह ट्रेलर 23 September 2019 को रिलीज़ किया गया इस ट्रेलर में 2 बूढी महिलायों के बारे में बताया गया है जिनका नाम Chandro Tomar और Prakashi Tomar के बारे में बताया गया है की वो अपनी बेटी की खातिर उन्हें बंदूक को उठाना पड़ा |


इस मूवी को Tushar Hiranandani ने डायरेक्ट किया है साथ ही साथ movie के Producer, Anurag Kashyap & Nidhi Parmar है और इस मूवी के Writers Balwinder Singh Janjua है. मूवी में आपको ड्रामा और बेहतरीन स्टोरी देखने के लिए मिलेगा। 


आपको यह भी पता होगा की इस साल भूमि पेडनेकर कितनी साड़ी मूवी में अपना किरदार निभाते हुए नज़र आयी है जिनमे शामिल है Pati Patni Aur Woh, और Bala जैसी बहुत सी हिट फिल्म कर चुकी है। 



Real Sharpshooter Dadi Photos Chandro Tomar And Prakashi Tomar 

Chandro Tomar And Prakashi Tomar
Chandro Tomar And Prakashi Tomar

Taapsee Pannu And Bhumi Pednekar Images And Photos Download

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu


Taapsee Pannu
Taapsee Pannu


Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar



Saand Ki Aankh Movie Review 

Saand Ki Aankh Movie की Released डेट है 25 October 2019 अब सांड की आख यह दो शूटर दादी की कहानी है यानी 60 साल की उम्र की दो महिलाये बंदूक उठाती है और शूटर्स बनती है यह कहानी बहुत ही मज़ेदार होने वाली है और इन दोनों का रोल Taapsee Pannu और Bhumi Padnekar दोनों शूटर दादी का किरदार निभा रही है। 

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दोनों ही ट्रेलर में छाह जाती है क्योकि उनके डायलॉग्स और मूवी उनके सीन ही कुछ एसे है दो बूढी महिलाये जो की 60 साल की उम्र में एक दम सटीक निशाना लगाती है तो देखने में ही कितना मजा आता है। 

ट्रेलर देख कर ऑडियंस को बहुत ही अच्छा लगा है सबसे बड़ी बात यह है की ट्रेलर से हमें यह पता चलता है की मूवी में कुछ न्य होने वाला है आज कल समय में पब्लिक को कहानी वाली मोविया इतनी अच्छी नहीं लगती अगर अच्छी लगती है तो सच्ची गटना आधारित के उपर लगती है। 

इसी मोवियो का कलेक्शन बड़ते है और इस कदर तक बड़ते है की वो फिल्म अपना मुकाम हासिल कर लेती है जो वो करना चाहती थी इस फिल्म को देखने के बाद महिलायों को बहुत मज़ा आएगा। 

यह फिल्म महिलाओ के पॉवर के उपर आधारित है ताकि महिलाये अपने आप को पुरषों से ज्यादा कम ना समझे इस मूवी का यही मेन मोटिव है महिलाए किसी से कम नहीं होती है। 

ट्रेलर का आखरी डायलाग इतना अच्छा डायलाग है और सीधा जाके हमारे दिल को छूता है और यह डायलाग बोलती है की Taapsee Pannu से कोई उनकी उम्र पूछता है तो वह कहती है 60 साल या 60 साल से उपर एसा कुछ कहती है। 

तो सामने वाला कहता है की आज भी महिलाये अपनी उम्र छुपाने में ही यकीन रखती है तब वह कहती है छुपाने की कोई बात ही नहीं है। 

बस हम महिलाये यह भूल जाती है हम अपनी पूरी ज़िंदगी में हमने अपनी क्या उम्र जी है यानी हमने अपने लिए कितनी उम्र जी है क्योकि महिलायों का नाम यही है वो दुसरो के लिए जीती है चाहे अपने हसबेंड, या अपने बच्चो के लिए या फिर अपने भाई-बहनों के लिए जीती है। 


एसा माना जाता है और एसा देखा भी क्या है ख़ासकर India में और इस डायलाग को सुन के महिलायों की भीड़ लग जायेगी यह Movie देखने के लिए। 


Real Chandro Tomar And Prakashi Tomar Video



Saand Ki Aankh Full HD Movie Watch Online & Download

Saand Ki Aankh Movie Watch Online बहुत ही सुपर-डुपर हिट जाने वाली है क्योकि यह मूवी सच्ची कहानी पर आधारित है एसी सारी मोविया हिट जाती है इसमें कोई शक की बात नहीं है।  


Saand Ki Aankh Full Movie Download Tamilrockers, Downloadhub, Khatrimaza और 9xmovies जैसी और मूवी Online Leaked कर देती है जिसे मूवी के मेकर्स और मूवी को बहुत ही ज्यादा नुक्सान होता है। 

Filmy Shock वेबसाइट कभी भी किसी Illegal चीजों को प्रमोट नहीं करती आप मूवी डाउनलोड ना करे जो डाउनलोड देखने में मज़ा नहीं है उतना मज़ा सिनेमा घर में देखने का मज़ा है सांड की आख मूवी 25 October को आप सभी के आस-पास के सिनेमा घर में देखने को मिलेगी। 


Saand Ki Aankh Full HD Movie Online Watch


Saand Ki Aankh Movie Video Song 

Womaniya Song

Udta Teetar Song

Baby Gold Song

Jhunna Jhunna Song

Aasmaa Song


Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

    Post a Comment

    0 Comments