Laal Kaptaan Full Movie Free Download & Watch Online

Laal Kaptaan Movie Download को Navdeep Singh से डायरेक्ट किया है. लाल कप्तान मूवी को Aanand L Rai, Colour Yellow Productions Private Ltd और Sunil Lulla ने Produce किया है और मूवी के Writers है Deepak Venkatesha और मूवी में आपको Action और Drama देखने के लिए मिलेगा और मूवी को Hindi भाषा में रिलीज़ किया जाएगा। 


Laal Kaptaan Star Cast 

  • Saif Ali Khan 
  • Sonakshi Sinha
  • Simone Singh
  • Henry Douthwaite
  • Zoya Hussian
  • Aamir Bashir
  • Deepak Dobriyal
  • Manav Vij

Laal Kaptaan Chapter One -The Hunt Trailer



Laal Kaptaan Chapter Two -The Chase Trailer


Laal Kaptaan Final Trailer - Chapter Three -The Revenge Trailer




फिल्म के ट्रेलर को 1 October को रिलीज़ किया है Laal Kaptaan Movie का पहला चैप्टर 24 September को किया गया है चैप्टर 1 ट्रेलर से बहुत से लोगो को नहीं समझ आया और वो हमारे लिए इतना काफी नहीं है और उसी के साथ-साथ मूवी के और ट्रेलर रिलीज़ किये गए है। 


Saif Ali Khan इस मूवी में नागा साधू के किरदार में नज़र आ रहे है इनके लुक को देख कर Pirates Jack Carebian की याद आपको जरुर आएगी क्योकि उसी की तरह मिलता जुलता लुक है लेकिन काफी डिफरेंट टाइमिंग, डिफरेंट कंट्री है और डिफरेंट टाइम जोन है। 


मूवी के ट्रेलर से पहले सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया की फिल्म के लिए उन्होंने अपने लुक पर काफी अच्छा-खाशा ध्यान दिया है जो की आप देख ही सकते है ट्रेलर के अंदर। 


यह एक प्रकार की रिवेंज स्टोरी है ट्रेलर के फर्स्ट पार्ट में सैफ अली खान ने ट्रेलर की ही शुरवात में बोला है जब इंसान पैदा होता है तो उसी के पीछे काला भैसा पड जाता है तो उस काले भैसे को आदमी तक पूछने में जितना वक़्त लगता है उतना ही वो अपनी लाइफ जी बात है। 


जो मूवी में भैसा बताया गया है वो भैसा यमराज है यमराज को उस आदमी तक पहुचने में जितना वक़्त लगता है उतना ही ज़िंदगी वो जी पाता है तो उतनी ही ज़िंदगी में वो कुछ कर देना चाहते है किसी से बदला लेना चाहते है। 


मूवी के ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा की आवाज़ भी सुनाई दी है जो कह रही है की तुम जब किसी के पीछे पड़ते हो या तुम किसी का शिकार करने निकलते हो तुम उसे अच्छे से जकड़ लेते हो अगर वो किसी से बदला लेना चाहते है तो बदला ले कर ही लेते है Navdeep Singh जिन्होंने NH-10 को डायरेक्ट किया था वो इस मूवी को भी डायरेक्ट किया है। 

अगर आपको ड्रामे जैसे मूवी देखना बिलकुल पसंद नहीं है तो आप यह मूवी देख सकते है इस मूवी की स्टोरी, एक्शन और Intersting मोविएया पसंद है तो आप बिलकुल यह मूवी देख सकते है।   

Laal Kaptaan Movie - Saif Ali Khan Interview Video


Laal Kaptaan Movie Tweeter Tweets 




Laal Kaptaan Movie Review 


हाली में हुए Laal Kaptaan का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है Saif Ali Khan की मूवी लाल कप्तान कहने के लिए वो ट्रेलर है लेकिन वो पार्ट का ट्रेलर है अगर आपने गौर किया होगा तो उस ट्रेलर पर लिखा है। 


Chapter 1 Hunt तो Chapter 1, Chapter 2 और Chapter 3 तीन चैप्टर में मूवी का पहला ट्रेलर रिलीज़ हुआ अगर चैप्टर 1 हंट है तो चैप्टर 2 होगा Chase और चैप्टर 3 Revenge वास्तव में चैप्टर 3 यानी रिवेंज वाला ट्रेलर फिल्म का पूरा ट्रेलर होगा। 

अगर आप सैफ का Character या उनका गेटउप देखे तो आपको उनकी मूवी Omkara याद आएगी अगर आम तोर पर बोले तो सैफ अली खान को कूल ढूढ के रुपस में हम उन्हें देखते है और पसंद भी करते ह। 

उनके कपडे पहने का अंदाज़ और वह रिच बॉय की तरह दिखते है और ओमकारा मूवी में भी वह बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हुए और लोगो ने उन्हें बहुत पसंद भी किया इस फिल्म का पहला ट्रेलर देखने के बाद ओमकारा जरुर याद आती है।  

लेकिन इस मूवी में उनका Omkara वाला किरदार नहीं होगा इस मूवी में उनका कूल करैक्टर नहीं है बहुत समय बाद हम सैफ अली खान को इस अंदाज़ में देखेंगे उनका लुक या फिर कह ली जिए उनका दिखने का अंदाज़ बहुत ही जबदरस्त है अगर ट्रेलर में आपको बहुत सी बाते समझ में नहीं आई है।  

तो यह होना ही है क्योकि यह ट्रेलर का हिसा है पूरा ट्रेलर नहीं है तो मूवी प्रोडूसर जो है उनका यह सोचाना था की हम ट्रेलर इस प्रकार से रिलीज़ करेंगे ताकि ऑडियंस को ट्रेलर में कुछ समझ ना आये। 

अगर आपको पहला ट्रेलर समझ नहीं आया तो आप दूसरा ट्रेलर देखेंगे और उसके बाद तीसरा ट्रेलर देखने के बाद आपको निश्चित रूप से समझ आ जाएगा लाल कप्तान फिल्म 11 October 2019 को रिलीज़ होने वाली थी। 

लेकिन Anand L Rai कीलाल कप्तान 1 हफ्ते मूवी की डेट बड़ा दी गयी है लेकिन अब 18 October 2019 को रिलीज़ होगी। 


Laal Kaptaan Movie Watch Online & Download HD Quality

बहुत सारी मूवी है जो Online Leaked कर दी जाती है Tamilrockers, Downloadhub, khatrimaza और 9xmovie जैसे बड़ी वेबसाइट मूवी को Leaked कर देती है आपसे विनती है की चोरी-छुपे या फिर मूवी डाउनलोड करके ना देखे आप अपने नज़दीकी सिनेमा हॉल पर 18 October 2019 को रिलीज़ हो जायेगी। 

अगर आप मूवी डाउनलोड करके देखते है तो मूवी के मेकर्स और मूवी को बहुत ही ज्यादा नुक्सान होता है Filmy Shock वेबसाइट किसी भी Illegal चीजों को प्रमोट नहीं करती।  

जितना मज़ा डाउनलोड करके देखने में नहीं है उतना सिनेमा घर में मूवी देखने के मज़ा है और यह मूवी तो बहुत ही ज्यादा धमाकेदार साबित होने वाली है। 

मूवी का डायरेक्शन एक्शन और एक्टिंग यह डाउनलोड करके देखने में क्या मज़ा अगर आप मूवी डाउनलोड करते है तो एसा बिलकुल भी ना करे। 


Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.


इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

    Post a Comment

    0 Comments