Made In China Full HD Movie Download 720p - Rajkumar Rao


Made In China Movie Download इस बार की दिवाली में यह मूवी बॉक्स ऑफिस में धमाल करने वाली है यह मूवी 25 अक्टूबर 2019 में रिलीज़ होने वाली है इस मूवी में कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिल सकता है. इस मूवी को मिखिल मुसले जी डायरेक्ट कर रहे है साथ-ही-साथ इस मूवी को निरेन भट्ट और परिंदा जोशी ने लिखा है। 


इस फिल्म में बताया गया है की हम इंडियन की एक खास बात होती है चाहे प्रिस्थिथि कैसे भी हो हम अपने आईडिया से उसे सीधा कर लेते है बोले तो "जुगाड़" 


इस मूवी में कई सारे किरदार अपना रोल निभा रहे है जैसे Rajkummar Rao, Amyra Dastur, Mouni Roy, Danni Wang, Boman Irani, Paresh Rawal, Sumeet Vyas, जैसे कई किरदार इस मूवी में अपना किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। 



Made In China Official Trailer 


यह ट्रेलर 18 सितम्बर 2019 को रिलीज़ किया गया था मूवी का ट्रेलर देख कर आप समझ गए होंगे की मूवी कितनी ज्यादा कॉमेडी होने वाली है इस ट्रेलर में सीख भी दी गयी है की आप Women की Respect करे जैसे 2018 की स्त्री मूवी में बताया गया था और आपको पता ही है की राज कुमार राव कैसे एक्टर है इसलिए यह मूवी और भी ज्यादा खास होने वाली है। 

Made In China Movie Review In Hindi 

दिवाली के सीजन में 3 फिल्मी रिलीज़ होने वाली है Housefull 4, दूसरी है मेड इन चीन राजकुमार राओ की फिल्म, और तीसरी है Saand Ki Aankh जिसमे तापसी पन्नू और भूमि पड्नेकर है मूवी के ट्रेलर वाइज देख कर मूवी थोड़ी बहुत समझ आ रही है की यह एक इन्तेर्प्रेनौर यानिकी एक बिज़नस मेन की कहानी है। 

जो की इंडस्ट्री में किस तरह से अपने पैर जमाएगा क्या उसे बिज़नस करने का फार्मूला मिलेगा और वो किस तरीके से इंडिया पर राज करेगा चाइना का इसमें एहम महत्व लग रहा है चाइना में जा कर जो Struggling बिजनेसमैन है। 

यह क्या सीखेगा यह महत्वपूर्ण रहेगा बात करे तो मौनी रॉय की जो की ट्रेलर में जबदरस्त रोले निभा रही है वही आप देखेंगे ट्रेलर की शुरवात में ही परेश रावल साहब और अपने अमेजिंग अवतार में नज़र आ रहे है राजकुमार राओ की बात करे तो जो की एक मिडिल क्लास बिजनेसमैन जो उभरता है। 

जो छोटी-छोटी चीज़े होती है वो साड़ी चीज़े राजकुमार राओ इस मूवी में दिखाते है और राजकुमार राव की गुजराती भी परफेक्ट दिख रही है फिल्म का एक ट्विस्ट भी आता है जो की है बोमन इरानी का जो की सेक्सुलोजिस्ट बने है। 

बोमन ईरानी राजकुमार साथ कोल्लेबुरेट करेंगे इस मेडिसिन को उनके साथ बेचेंगे कुछ इस तरह की कहानी होने वाली है इंडिया में सेक्स एसा सब्द है जिसका नाम सुनते ही लोग इधर-उधर भागना शुरू कर देते है।  

एक हिस्सा है कि और वो है 2014 में रिलीज़ हुई क्वीन का आदमी जो की यहाँ पर Chinese जैसे गेंगस्टर लग रहा है या फिर इन्तेर्प्रेनौर शिप का मेम्बर लग रहा है और मूवी ट्रेलर भी अच्छा है।



Made In China Video Song 



The Naari Naari Song


Valam Song


Sanedo Song

Made In China Watch Online Leaked by Tamilrockers 

यह मूवी रिलीज़ होते ही बड़ी-बड़ी डाउनलोडिंग वेबसाइट पर डाल दी जायेगी जैसे downloadhub, 9xmovies, और khatrimaza इस सभी वेबसाइट पर मूवी पब्लिश कर दी जाएगी। 

कृपया ध्यान दे की मूवी की पीछे छुपी हुई मेहनत अगर फ्री में Made in China Full Movie Download करते है मूवी और मूवी मेकर्स को बहुत बड़ा नुक्सान होता है आप मूवी सिर्फ और सिर्फ थिएटर में ही जाके देखे। 

मूवी को देखने में काफी मज़ा आने वाला क्युकी बहुत सारे कॉमेडी एक साथ अपना किरदार निभा रहे है और मूवी में सेक्स नॉलेज के बारे में भी बताया है और मूवी बहुत ही ज्यादा कॉमेडी होने वाली। 


Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.



इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

    Post a Comment

    0 Comments