Housefull 4 Full HD Movie Download - Horror Comedy Movie


जैसे की आप सब जानते है इस साल सुपरस्टार अक्षय कुमार  की 2 फिल्मे रिलीज़ हो चुकी है और इन २ मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा कमाई की है जहा पर मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर आल टाइम हिट साबित हुई थी. वही केसरी मूवी भी सुपरहिट साबित हुई है और उनकी तीसरी सबसे मेंहंगी फिल्म Housefull 4 Full Movie Download रिलीज़ होने को त्यार है.


हाउसफुल ४ मूवी 26 October 2019 को रिलीज़ की जायेगी यह मूवी 1419 से लेकर 2020 तक की कहानी बताई गयी है जिसमे पुरे 600 सालो का सफ़र दिखाया जाएगा Akshay Kumar और Riteish Deshmukh की इस फिल्म को एक हॉरर कॉमेडी फिल्म बताया जा रहा है और आपको इस मूवी में काफी ज्यादा मज़ा आने वाला है.

जब भी अक्षय कुमार ने हॉरर फिल्म को किया है वो फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली है. 


अगर यह मूवी दिवाली पर रिलीज़ होती है तो अपने पहले ही दिन लगभग 30-50 करोड़ कमाई आसानी से कर लेगी वही इस मूवी का लाइफटाइम कलेक्शन है वो भी लगभग 200 से 250 करोड़ का आराम से हो सकता है.


आपको पता होगा की पिछले साल दिवाली के मौके पर Golmaal 4 आई थी वो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी उसने भी बॉक्सऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड थोड दिए थे और 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी.


Housefull 4 Official Trailer HD Video 


ट्रेलर देख कर लग रहा है की मूवी सुपरडुपर हिट जाने वाली है मूवी का ट्रेलर 27 September 2019 को  रिलीज़ किया गया मूवी को Farhad Samji ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोडूसर है Sajid Nadiadwala साथ ही साथ Guru Randhawa, Sohail Sen, Tanishk Bagchi, Rajat Nagpal, Devi Sri Prasad, Vipin Patwa ने म्यूजिक डायरेक्ट किया है.
   

Pooja Hegde | Kriti Kharbanda | Kriti Sanon | Akshay Kumar | BobbyDeol | Hritesh Deshmukh

Pooja Hegde, And Kriti Kharbanda
Pooja Hegde And Kriti Kharbanda

Bobby Deol And Akshay Kumar
Bobby Deol And Akshay Kumar

Kriti Sanon And Hritesh Deshmukh
Kriti Sanon And Hritesh Deshmukh

Star Cast Name

  • Akshay Kumar 
  • Nawazuddin Siddqui
  • Riteish Deshmukh
  • Booby Deol
  • Kriti Sanon
  • Zoha Rahman
  • Pooja Hegde
  • Kirti Kharbanda
  • Johnny Lever
  • Nana Patekar
  • Boman Irani
  • Rana Daggubati
  • Aakash Dabhade
  • Sharad Kelkar

Housefull 4 Movie Review  


यह फिल्म Comedy और Action से भरी हुई है और मूवी में Akshay Kumar और Bobby Deol बहुत ही ज्यादा यंग लग रहे है और सब ने अपना किरदार बखूबी निभाया है यह तय है की मूवी सुपर से उपर हिट होने वाली है.

बहुत कम ही एसी मूवी होती है जो की एक से ज्यादा बार देखना एक से ज्यादा बार देखना पसंद करते है बात चाहे धमाल की कर ले या ढोल की यह कुछ एसी मूवीज है जो की हँसा-हँसा कर आसू निकाल देती है लेकिन इसके बाद नाम आता है Housefull Movie का जो की बॉक्स ऑफिस में इन सब मूवीज को कामियाब के मामले में पीछे छोड़ देती है.

इस बार की दिवाली और भी ज्यादा खास होने वाली है दिवाली के महीने में बहुत सी बढ़िया-बढ़िया मूवी रिलीज़ होने वाली है क्युकी आप सब की फेवरेट मूवी जो आने वाली है वो भी हसी के डोस के साथ. हाउसफुल मूवी आपको हँसा-हँसा कर पागल करने वाली है. 

फिल्म में एक बार फिर से नज़र आने वाले है अक्षय कुमार जो की अपनी कॉमेडी और एक्शन के लिए जाने जाते है इनका साथ देने वाले रितेश देशमुख जो की अक्सर अपने मज़ाकिया अंदाज़ से फिल्म में एक जान सी डाल देते है. यह दोनों ही एक्टर Housefull 1 Movie से जुड़े हुए है. यह दोनों एक्टर कॉमेडी केटेगरी में सबसे ज्यादा एक्सपीरियंस है. 

इन दोनों का साथ देने वाले धर्म पुत्र यानि बॉबी देओल जो की Race 3 के बाद एक बार फिर से कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाले है उस फिल्म की कॉमेडी में इन्होंने 4 चाँद लगा दिए थे अब देखते है की इस बार मूवी में कितना धमाल मचाते है.

लेकिन सबसे बड़ा चेंज हुआ है फीमेल एक्टर्स को लेकर Kirti Sanon, Kirti Kharbanda, और Pooja Hegde यह तीनो अभिनेत्री पहली बार हाउसफुल मूवी में नज़र आने वाली है. अब देखते है की नये फीमेल करैक्टर मूवी में ऑडियंस को कितना पसंद आने वाली है. 

फिल्म की कहानी पुनह जन्म कंसेप्ट की होने वाली है 600 साल पुराणी कहानी को प्रेसेंट टाइम पर जोड़ा जाएगा जिसमे भुत से लेकर राजा रजबाड़े सब कुछ देखने को मिलेगा ट्रेलर में राजिस्थानी टच भी डाला गया है जिस यह पता चल रहा है की पिछली मूवी से हट कर होने वाली है.   

फिल्म में बहुत सारा गड़बड़ी देखने को मिलेगा क्युकी इस बार जादू-टोने वाला एक अलग ही एंगल मूवी में देखने के लिए मिलेने वाला है. यह भूत वाली कॉमेडी गोलमाल जैसे मूवी में भी देख चुके हो जिस को ऑडियंस ने बहुत सारा प्यार दिया था. 


बस उसी फोर्मुले पर यह मूवी देखने को मिलेगी अब बात करे तो Nawazuddin Siddiqui और  
Rana Daggubati की जो एक नेगेटिव रोले में प्ले करने वाले है या फिर Johny Lever या Chunky Pandey की यह सभी सितारें पैसा वसूल बनाने की ताकत रखते है. 


लेकिन एक बात जो आपको तोडा निराष कर सकती है की हर बार की तरह इस बार भी लडकियों की अदला-बदली कंसेप्ट के चारो और घुमने वाली है अगर आपने इसे पहले हाउसफुल मूवी देखी है तो आप जानते होगे की मूवी एक एसा एंगल जरुर डाला जाता है. अब बार-बार वही चीज़ डालना ऑडियंस को कितना इम्प्रेस करता है वो तो दिवाली पर ही पता चलेगा। 


ट्रेलर में अक्षय कुमार को जिस तरीके से वर्तमान में किया गया है Expectors साबित होने वाले है. वैसे भी उनकी बहुत सारी मूवी देश भक्त के उपर आधारित होती है. इसलिए काफी टाइम बाद फेंस उनको कॉमेडी में देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे होंगे और यह मूवी का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट साबित हो सकता है. 

मूवी में कुछ ऐसे भी पंचिस डाले गए है जिस वजह से आप इस फिल्म को अपने परिवार के साथ देखने में थोड़ा सा पीछे हट सकते है. लेकिन जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज़ डेट करीब आएगी वैसे-वैसे फिल्म के बहुत सारे डायलाग सुने के लिए मिलेंगे।   



फिल्म के पीछे दिखाई गयी कॉमेडी विडियो




Housefull 4 Movie Video Song 



 

Shaitan Ka Saala 




Ek Chumma 





Chammo 




Badla 




The Bhoot 


Housefull 4 Watch Online & Download 

इन्टरनेट में बहुत सी एसी Piracy Website है जैसे की Downloadhub, Khatrimaza और 9xmovies डाउनलोडिंग वेबसाइट को मूवी को ऑनलाइन लीक कर देती है जिसे मूवीज के एक्टर्स और मेकर्स की सारी मेहनत बर्बाद हो जाती है. 

अगर आप फिल्म देखने का असली लुफ्त उठाना चाहते है तो मूवी को सिनेमा घर में ही जाके देखे शायद मूवी फॅमिली कंटेंट की ना हो वो तो मूवी देखने के बाद ही पता चलेगा। 


Filmy Shock वेबसाइट कोई भी Illegal Website को प्रमोट नहीं करती है, कृपया आप मूवी सिनेमा घर में ही जा देखे जिसे Movie की मेहनत बर्बाद ना जाए और मूवी को नुक्सान ना हो.



Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

    Post a Comment

    0 Comments