Love Aajkal 2 Movie 2020 Full HD Download Tamilrockers

Love Aajkal 2 Romantic Movie



Love Aajkal 2 Valentine's Day को रिलीज़ की जायेगी और यह फिल्म 2 प्रेमी और प्रेमिका के लिए शायाद अच्छी साबित भी हो सकती है अब यह तभी पता चलेगा जब यह फिल्म रिलीज़ होगी। 

Love Aajkal 2 Movie Download हर कोई इस तरीके से गूगल पर सर्च करता है और किसी को इस के बारे में अच्छे से इनफार्मेशन नहीं मिल पाती लेकिन आप सही जगह और सही वेबसाइट पर आये है।   


जो भी वेबसाइट इस तरीके से Online Movie Leaked करती है या फिर मूवी डाउनलोड करवाती है तो सरकार द्वारा यह Illegal है और जो भी इन साईट से मूवी डाउनलोड करता है वो एसा बिलकुल ना करे।  


ऐसे में मूवी के मेकर्स और मूवी को बहुत नुक्सान होता है जो Online Movie Watch करने का लीगल तरीका है जैसे Amazon Prime और Netflix आप यहाँ से मूवी लीगल तरीके से देख सकते है।



Love Aajkal 2 Full HD Movie Watch Online & Free Download 

क्या आप भी यह मूवी hd क्वालिटी और अच्छे साउंड इफ़ेक्ट में देखना चाहते है तो आपको सही तरीका बताया जाए तो वो है अमेज़न प्राइम वीडियो और नेटफ़्लिक्स.

जो भी इललीगल वेबसाइट से movie download करते है या online watch करते है वो तो इललीगल है ही साथ में आपको यह वेबसाइट बेकार क्वालिटी और बेकार साउंड इफ़ेक्ट के साथ आपको इललीगल तरीके से मूवी प्रोवाइड कराते है। 


जिन वेबसाइट के नाम जो हर बार सारी फिल्मो को ऑनलाइन लीक कर देती है जैसे  filmywap, filmyzilla, coolmovieztamilrockers, और jalshamoviez यह वेबसाइट इललीगल है। 


यह आपको जैसे -तैसी क्वालिटी में मूवी तो प्रोवाइड करवा देते है लेकिन यह आपसे इतना पैसा कमा लेती है जिसका आपको अंदाजा भी नहीं होगा। 


आपको इनका काला सच नहीं पता होगा अगर आप भी इन सब वेबसाइट के बारे में अच्छे से जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो कमेंट करके जरुर बताये। 





बात करे मूवी की जानकारी यानी (Crew) के बारे में 

Director:- Imtiaz Ali
Producer:- Dinesh Vijan
Writer:- Imtiaz Ali जिन्होंने यह फिल्म डायरेक्ट की वही इस फिल्म के डायरेक्टर भी है और राइटर भी 
Movie Genres:- आपको बता दे की यह पूरी मूवी Romance और ड्रामा ही देखने को मिलेगा। 


Love Aajkal 2 Movie Star Cast


  • Sara Ali Khan
  • Kartik Aaryan
  • Randeep Hooda
  • R. Bhakti Klein
  • Shweta Padda

Release Date 

इस मूवी के डेट के बारे में तो सब को पता ही चल गया होगा लेकिन जिनको नहीं पता तो कोई बात नहीं यह वेबसाइट आपको सारी जानकारी Up-To-Date करवा देती है। Release Date: 14 February 2020 को आपके सभी सिनेमा घर में रिलीज़ कर दी जायेगी। 


Love Aajkal 2 Movie Review 


Sara Ali Khan And Kartik Aryan
Kartik Aryan And Sara Ali Khan 

अगर आप Love Aaj Kal 2 Movie Review के बारे में खोज रहे है तो आप सही जगह आये है इस फिल्म का ट्रेलर तो आप सभी ने देख ही लिया होगा जैसा की आपको पता ही होगा की Bollywood वाले मोवियो को रीमेक तो करते ही करते लेकिन उसके साथ-साथ गाने को भी रीमेक करने लगी है। 


लव आजकल २ से पहले भी 2009 में रिलीज़ की गयी थी और वो कांसेप्ट एक दम यूनिक बनाया गया था और यह फिल्म भी ऑडियंस को काफी ज्यादा पसंद आयी। 


लेकिन लव आज कल 2 फ़िल्म में वही पहले की तरह घिसा-पिटा कांसेप्ट लेके है उसके साथ-साथ वह पुराने गानों को रीमेक करके लायी है यानिकी कोई भी नया कंटेंट नहीं दिया गया और नाही गाने। 


आपको पता ही बॉलीवुड की यह पुरानी आदत है पुरानी मूवी या फिर पुराने गाने को रीमेक करके लाना वो तो सिर्फ बॉलीवुड वाले ही कर सकते है। 


इस फिल्म में भी वही पुराना कांसेप्ट यानी जबदरस्ती रोमांस, प्यार और कॉमेडी पन्चेस डाले गए है आपको बहुत सी एसी बॉलीवुड फिल्मे मिलेंगी जिसमे आपको जबदरस्ती रोमांस, किस के सीन डाले गए होंगे जो की फैमिली के साथ देखने को नहीं मिलता। 


अब कुछ ऐसे भी लोग होंगे जिन्हें यह सब देखने में मज़ा आता है और कुछ ऐसे होंगे जिन्हें यह कांसेप्ट बिलकुल भी पसंद नहीं है तो सबकी अपनी-अपनी चॉइस होती है और वही बात की जाए। 


तो Saif Ali Khan और Deepika Pedukone ने 2009 की फिल्म लव आज कल में इन्होने अपना किरदार काफी बखूबी से निभाया था और ऑडियंस को फिल्म भी काफी पसंद आया जिसका Box Office Collection भी काफी बढ़िया था। 


मोहब्बत प्यार इश्क़ यह सभी कमाल के सब्द है कभी आपकी हस्ती खेलती ज़िंदगी में तूफ़ान ला सकती है तो बर्बादी में भी आबादी रखने की ताकत रखते है जरुर है सिर्फ ऐसे दो लोगो की जो दिमाग से कम और दिल से ज्यादा सोचते हो दुनिया की प्रवाह कम और कूद की ज्यादा करते हो। 




Love Aajkal 2 Movie Video Songs Download Free 


Haan Main Galat

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments