Birds Of Prey Full Hd Movie Download 2020 {Hindi-English} -Tamilrockers


Birds Of Prey Movie Download in Hindi, English बात करे अगर DC Cinematic Universe की तो वो बढ़ रहा है परन्तु उस रफ़्तार से नहीं जिस रफ़्तार से उसे बढ़ना चाहिए था आने वाले कुछ सालो में हमे DC की कुछ बड़ी फिल्मे देखने को मिलने वाली है जिनमे से एक है बर्ड्स ऑफ़ प्रे भी है लोग काफी उत्सुक है इस मूवी को लेकर। 


जिस तरह से लोग MCU को पसंद करते है उसी तरह ही लोग DC Universe को बेहद पसंद करते है इस का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की लोग इंटरनेट पर Birds Of Prey Full Movie Download गूगल पर खोज रहे है। 


जिस तरह से Marvel Cinematic Universe बढ़ा है और उसी तरह अब लोग इंतजार कर रहे है की उन्हें और किस किस प्रकार के किरदार देखने को मिलने वाले है DC यूनिवर्स में. 


अगर आप बर्ड्स ऑफ़ प्रे को इंटरनेट पर खोजोगे तो आपको काफी आसानी से फिल्म देखने को मिल जायगी और अन्य कई फिल्मो की तरह ही इस फिल्म को Online Leaked कर दिया गया है। 


और कुछ ऐसी साइट्स है इंटरनेट पर जहा आप किसी भी फिल्म के बार में खोजोगे तो आप को वो मूवी आसानी से मिल जायगी। 


इन मूवी को Tamilrockers ऑनलाइन लीक कर देती है ऐसा नहीं है की यही वेबसाइट इन फिल्मो को पायरेसी करती है ऐसी अन्य पायरेसी वेबसाइट है जो फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर देती है जिससे लोग आसानी से उनकी साइट पर जाकर ऑनलाइन मूवी देख सके या उसको डाउनलोड कर सके.



Birds Of Prey Movie Watch Official HD Trailer 




इस ट्रेलर की शुरुआत होती है Harley Quinn के साथ जिसका काम है अपने मास्टर की सेवा करना इनका नाम पुराने Italian Theatre से लिया गया है लेकिन ये किरदार प्रेरित है "Days Of Our Live" के अमेरिका के पुराने Play से आपको फिल्म में Batman का दुश्मन Black Mask देखने को मिलेगा। 



जबसे जॉकेर मूवी आई थी तब सबने सोचा की उसकी तरह कोई किरदार नहीं निभा पायेगा पर Harley Quinn जो की उनकी गर्लफ्रेंड थी और अब उनका ब्रेकअप भी हो चुका है अब Harley Quinn का किरदार टकर देने वाला है Joker के किरदार को.



जोकर के साथ ब्रेकअप के बाद वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती है इस ट्रेलर की खास बात ये है की इसकी Cast बिलकुल सटीक बिठाई गयी है उनके Costume में काफी ज्यादा ध्यान दिया गया है जो की Trailer को और ज्यादा बेहतरीन बनाता है। 



विल्लन के किरदार में आपको Black Mask दिखाई देंगे जो की बर्ड्स ऑफ़ प्रे की गैंग के दुश्मन होंगे ये मूवी एक Villan Oriented फिल्म है जिसमे सब एक विल्लन के किरदार में है और दो विल्लन के आपस की लड़ाई आपको देखने को मिलेगी। 



इस मूवी को Gotham City के ऊपर बनाया गया है परन्तु आपको Batman नहीं देखने को मिलेगा ट्रेलर में भी इसकी कोई झलक आपको देखने को मिलेगी परन्तु आप को Joker का Cameo देखने को मिलेगा ट्रेलर काफी शानदार बनाया गया है आपको जरूर एक बार देखना चाहिए ट्रेलर को. 


Star Cast


  • Margot Robbie
  • Mary Elizabeth 
  • Ewan McGregor
  • Jurnee Smollett-Bell
  • Bojana Novakovic
  • Greice Santo
  • Rosie Perez
  • Chris Messina
  • Ali Wong
  • Charlene Amoia
  • Jenelle McKee
  • Matthew Willig
  • Steven Williams
  • Ella Jay Basco
  • François Chau



Crew 


  • Director:- Cathy Yan 
  • Writer:- Christina Hodson 
  • Producer:- Margot Robbie, Sue Kroll, Bryan Unkeless 
  • Music By:- Daniel Pemberton 
  • Cinematography:-  Matthew Libatique 


Genres 

इसमें तो कोई शक नहीं की बर्ड्स ऑफ़ प्रे धमाके दार जाने वाली है क्युकी इसमें वो सब देखने को आपको मिलने वाला है जो की आप इस फिल्म से उम्मीद कर रहे है ये Movie आपको शायद निराश नहीं कर पाय इसके ट्रेलर को देख कर ही काफी दिलचष्पी बढ़ गयी थी आपको इसमें Action और ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

  • Adventure 
  • Crime 
  • Superhero


Birds Of Prey Watch Online & Free Download in HD Quality  


अगर आप इंटरनेट पर खोजोगे तो आपको काफी आसानी से देखने को मिल जायगी Filmywap जैसी साइट्स जैसे की Tamilrockers, Khatrimaza, Filmyzilla, Downloadhub जैसी अन्य वेबसाइट मूवी को पायरेसी कर देती है. जिसकी वजह से लोग आसानी से उसे उनकी वेबसाइट पर जा कर देख सकते है।  

परन्तु आपको सुचना दे देते है की जो साइट इनके लिंक अपने पेज पर देती है इस तरह की चीजे करना अवैध है ये साइट अवैध तरीके से Link अपनी साइट पर लोगो को देती है और लोग जाकर उस पर क्लिक करते है और मूवी ऑनलाइन वाच कर लेते है। 


जो लोग मूवी डाउनलोड कर ते है या फिर उस को ऑनलाइन वाच कर ते है वो भी इस अपराध में शामिल हो जाते है कई बार इन वेबसाइट पर केस भी हुए है क्युकी इसे फिल्म के निर्माताओं का काफी नुक्सान होता है। 


साइबर सुरक्षा इस पर कड़ी नजर रखे हुए है ताकि इन चीजों को रोका जा सके हम आप को यही सुझाव देंगे की आप अपने नजदीकी सिनेमा घर में जाकर मूवी का लुप्त उठाय नाकि किसी गलत तरीके से देख कर जिससे उस का नुक्सान आप को भी हो। 


Star War The Rise Of Skywalker, Dolittle, Bad Boys For Life और Bombshell जैसी मूवीज इनका शिकार हो गयी है और भी ऐसी कई अन्य फिल्मे है जो इनका शिकार बन चुकी है उनका इससे काफी नुकशान होता है ये चीज ना बढे इसलिए सरकार भी इन पर प्रतिबंध लगा रही है। 



Release Date & Budget

बात की जाये Birds Of Prey की Release Date की तो इसको आप 7 February को अपने नजदीकी सिनेमा घरो में जाकर देख सकते है ये फिल्म सभी के लिए काफी दिचस्प होने वाली है। 

देखना काफी मजेदार रहेगा DC Universe का ये नया किरदार लोगो के दिलो में अपनी जगह किस तरह से बनांने में कामयाब होता है DC इसी तरह के अन्य किरदार भी आगे लाने वाल है अगर इस किरदार ने लोगो के दिलो में अच्छी खासी जगह बनाई तो आपको आगे भी Birds Of Prey Movie के भाग देखने को मिलेंगे।  




Film Budget 

फिल्म के Production का बजट  $75 Million का है | 


Birds Of Prey Twitter Tweets 






Birds Of Prey Storyline 

इस मूवी को Gotham City के ऊपर बबनाया गया है इसमें आपको Female Superhero देखने को मिलेंगी ये उन Villan से लड़ती है जिनसे लड़ना अकेले किसी Superhero का मुश्किल काम है इसमें DC यूनिवर्स की सबसे दमदार हीरोइन है। 

Harley Quinn का Joker के साथ बिछड़ने के बाद वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाती है और अपनी एक नयी टीम बनाती है उन सभी पे Black Mask की नजर होती है इसलिए वो मिलकर उसका सामना भी करते है। 


Harley Quinn अपनी टीम के साथ मिलकर एक बच्ची को जुर्म करने वाले शैतान से बचाती है जो की ब्लैक मास्क ही होता है Gotham City में Batman के ना रहते हुए अपराध बढ़ जाता है इसलिए उस शहर से अपराध खतम करने की जिम्मेदारी Birds Of Prey Team ने मिलकर उठाई होती है। 


Birds Of Prey Movie Review 

मूवी के Review काफी बढ़िया है लोगो को ये फिल्म पसंद आ रही है सभी लोग इस फिल्म को देखने जा सकते है फिल्म की शुरुआत हार्ले क्वींन से होती है जो की एक ख्वाब देख रही होती है, और ये सपना वो सोते हुए नहीं बल्कि उस पर कोई अत्यचार कर रहा है, और वो बेहोश होती है, और उसी समय वो सपना देख रही होती है। 

वो दर्शको को बताती है सपने में की वो इस हालत में किस प्रकार से पहुंची जोकर के साथ Break-Up होने के बाद वो उसे अपने घर से निकाल देता है र उसको उसका सामान वापस कर देता है जो की हमे Suicide Squad में देखने को मिलता है। 


इसमें आपको Harley Quinn, Huntress Black Canary, Cassandra Cain जैसे जबरदस्त किरदार देखने को मिलेंगे जो की Gotham शहर की बड़ी हस्तियों में से एक है ये अगली कड़ी है Suicide Squad की  Gotham City काफी बड़ी है। 

ये फिल्म बर्ड्स ऑफ़ प्रे की कम Harley की ज्यादा दिखाई पड़ती है ब्लैक मास्क Cassandra Cain का अपहरण करना चाहता है पर Harley और उसके सदस्य उसको बचाने के लिए एक साथ होंगे ये मूवी काफी अच्छी साबित है द्केहना यह होगा की का दर्शको को इसका अगला भाग देखने को मिलेगा या नहीं।


Movie Rating

Birds Of Prey Movie को 7.5/10 Rating दी जा ती है.

Margot Robbie Upcoming Movies 

  • Peter Rabbit 2 
  • The Suicide Squad 
  • Promising Young woman 

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments