Top Highest Paid Richest Bollywood Actors Hindi Hrithik Roshan | Akshay Kumar | Salman Khan

Top Highest Paid Richest Bollywood Actors Hindi Hrithik Roshan | Akshay Kumar | Salman Khan
Top Highest Paid Richest Bollywood Actors Hindi Hrithik Roshan | Akshay Kumar | Salman Khan 

क्या आपको पता आज की डेट में बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स जो दिन का लाखो कमाते है वैसे तो बॉलीवुड में कई एक्टर है जो बहुत अच्छा कमाते है लेकिन कुछ ऐसे भी अमीर एक्टर है जो दिन का लाखो कमाते है या तो करोडो कमाते है। 



Top Richest Bollywood Actors Hindi Hrithik Roshan | Akshay Kumar | Salman Khan



Top 6



Aamir Khan
Aamir Khan

बात करे अमीर खान की जो की अच्छी फिल्मे बनाने के लिए जाने जाते है बता दे की आमिर खान बहुत कम फिल्मे साइन करते है और बड़ी मुस्किल से यह 2 साल में एक फिल्म ही करते है लेकिन जब फिल्म लाते है तो एक ही बार लाते है और वो धमाल मचा देती है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी काफी अच्छी ख़ासी कमाई कर लेती है। 


बता दे की आमिर खान फिल्मो के अलावा कई मोबाइल का प्रमोशन करते है और इसके साथ-साथ अमीर खान के ब्रांड को भी जलाते है जिसे की इनकी अच्छी ख़ासी कमी हो जाती है अमीर खान एक दिन में 30 लाख रुपय की कमाई करते है। 



Top 5



Ajay Devgn
Ajay Devgn

अब बात करे बॉलीवुड के सिंघम यानी अजेय देवगन की तो बता दे की अजेय देवगन साल में कम से कम 3 से 5 मूवी करते है जिसके चलते अजेय देवगन की भी काफी अच्छी ख़ासी कमी हो जाती है। 


लेकिन फिल्मो के अलावा अजेय देवगन का प्रोडक्शन हाउस है NY VFXWAALA जिसके चलते वह अपनी बड़ी फिल्मो में vfx देते है साथ ही साथ अजेय देवगन के पास भी कई ब्रांड्स है जिनका प्रमोशन करके भी कमाई करते है बात करे तो अजेय देवगन दिन का कितना कमाते है तो इनकी 1 दिन की कमाई है 36 लाख रुपय.




Top 4



Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

बात करे बॉलीवुड के सबसे स्मार्ट और फिट एक्टर यानी हृथिक रोशन की तो यह काफी समय से कम फिल्मे कर रहे थे लेकिन पिछले साल यानि 2018 में हृथिक रोशन दे दो फिल्मे की थी सुपर 30 और वॉर यह दोनों फिल्म ही काफी ब्लाक बस्टर रही थी। 


हृथिक रोशन का एक ब्रांड है जिसका नाम है HRS जिसके जरिए वह कई सामनो का प्रमोशन करते है जिनमे ज्यादातर गारमेंट आइटम रहते है बता दे की हृथिक भी 1 साल में ही काफी अच्छी ख़ासी कमाई कर जाते है बात करे हृथिक रोशन की एक दिन कमाई की तो यह एक दिन का कमाते है 53 लाख रुपय.




Top 3



Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

बात करे बॉलीवुड के किंग खान यानी शारुख खान की तो पिछले कई साल से शारुख खान की मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं कर पा रही है लेकिन फिल्मे न चलने के बावजुद भी शाहरुख़ खान अच्छी ख़ासी कमी कर जाते है। 


बता दे की शारुख खान के पास बहुत ब्रांड है जो उन्हें काफी अच्छी ख़ासी कमाई करने में मदद करता है  और उनका प्रमोशन करके शारुख खान की करोड़ में कमाई हो जाती है। 


बता दे की शाहरुख़ खान के कई बिज़नस भी है बता दे की शाहरुख़ खान अपना खुद का प्रोडक्शन है जिसका नाम है रेड चिल्ली प्रोडक्शन जिसके जरिये शाहरुख़ कही फिल्मे प्रोडूस करके काफी कमाई कर लेते है इसके अलावा शाहरुख़ खान की खुद की टीम भी जी है KKR यानी कोलकाता नाईट राइडर्स इसके अलावा शाहरुख़ खान के पास रेड चिल्ली vfx भी है जिसके जरिये शाहरुख़ करोड़ में कमाते है। 


इसके बाद भी शाहरुख़ खान की फिल्मे न चलने पर भी यह काफी अच्छी कमाई कर लेते है बात करे  शाहरुख़ खान की 1 दिन की कमाई की तो शाहरुख़ 1 दिन में 75 लाख से 80 लाख तक कमा लेते है.



Top 2


Salman Khan
Salman Khan

बात करे बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान की तो सलमान खान की कोई भी फिल्म रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर आराम से 100 से 150 करोड़ की कमाई कर जाती है फिल्मो के अलावा भी सलमान खान की और भी चीजों से अच्छी कमाई हो जाती है। 


जैसा की आपको पता ही होगा की सलमान खान बिग्ग बॉस भी होस्ट करते है इसके अलावा भी सलमान के कई ब्रांड्स भी है और प्रमोशन करके भी सलमान काफी ज्यादा अच्छी कमाई करते है इसके अलावा सलमान खान एक ब्रांड भी है जिसका नाम है बिंग ह्यूमन इसके जरिये भी सलमान की अच्छी कमाई हो जाती है। 


इसके अलावा भी सलमान खान ने पुरे इंडिया भी कही जगह जिम भी खोल रखे है इन सब के जरिये भी सलमान खान की काफी अच्छी कमाई हो जाती है अगर बात करे तो सलमान एक दिन का कितना कमा लेते है तो बता दे की सलमान एक 1 दिन का 90 लाख तक कमा लेते है.



Top 1


Akshay Kumar
Akshay kumar

अब बात करे बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार आज कल के समय में जो सबसे ज्यादा फिल्मे बनाता है तो वो है अक्षय कुमार साल में कम से कम 4-5 फ़िल्म करते ही है और वो फिल्मे भी काफी हिट भी साबित होती है जिसके जरिये अक्षय कुमार काफी अच्छी कमाई कर जाते है। 


इसके अलावा भी अक्षय कुमार का प्रोडक्शन हाउस भी जिसके जरिए यह फ़िल्मों को प्रोडूस करते है साथ ही साथ अक्षय कुमार के पास ब्रांड काफी ज्यादा है जिसके जरिये अक्षय कुमार और भी ज्यादा अच्छी कमाई हो जाती है अगर बात करे अक्षय कुमार की एक दिन की कमाई 1 करोड़ 20 लाख रुपय से भी ज्यादा है और पुरे बॉलीवुड इंडस्ट्री अख्शय कुमार मात्र एक ऐसे एक्टर है जो की काफी अच्छी ख़ासी कमाई करते है। 



Post a Comment

0 Comments