Top 5 Best South Indian Thriller Suspense Movies Hindi Dubbed

Top 5 Best South Indian Thriller Suspense Movies Hindi Dubbed
Top 5 Best South Indian Thriller Suspense Movies Hindi Dubbed

कोरोना वायरस जैसी महामारी की वजह से देश भर में लॉकडाउन लगा हुआ और हाली में 19 दिन के लिए लॉकडाउन आगे बड़ा दिया गया है और हर कोई घर पर बैठे-बैठे काफी ज्यादा बोर भी हो रहे है तो चलिए जानते है Top 5 South Indian Suspense Thriller Movies in Hindi Dubbed के बारे में जो आपके दिमाग को पूरी तरह से हिला कर रख देगी। 


1. Thadam 


Director: Magizh Thirumeni

Writers: Magizh Thirumeni, Magizh Thirumeni 
Stars: Arun Vijay, Tanya Hope, Smruthi Venkat
Genres: Action | Crime | Thriller
Language: Hindi, Tamil

इस फिल्म में देखने को मिलेंगे अरुण विजय बात करे तो इस फिल्म की कहानी की तो इस फिल्म में हत्या हो जाती है इस हत्या के दौरान एक तस्वीर देखने को मिलती है जहा पर हत्या करने वाले व्यक्ति का चेहरा साफ़-साफ़ नज़र आता है उसके बाद पुलिस उस हत्या करने वाले को ढूढ़ती है। 


लेकिन इत्तिफ़ाक़ से पुलिस को दो चेहरे वाले मिल जाते है जिसमे से एक हत्यारा होता है उसके बाद से पुलिस की परेशानियाँ और भी बढ़ जाती है और पुलिस चकमे में आ जाती है की आखिर इनमे से हत्यारा कौन है वैसे फ़ोटो में तो होती ही एक हत्यारे की तस्वीर लेकिन पुलिस जिसको पकड़ती है वो हमशकल होते है। 


ऐसे में पुलिस को केस को सुलझाने में बहुत टाइम चला जाता है ऐसे ही कही घुमाव फिल्म में देखने को मिलते है वह बात करे तो क्लाइमेक्स की हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी क्लाइमेक्स काफी बेहतरीन है और कहानी तो एक नंबर है यह फिल्म आसानी से यूट्यूब पर मिल जायेगोइ Thadam Full Movie Hindi Dubbed.



2. U-turn 

Director: Pawan Kumar

Writer: Pawan Kumar
Stars: Samantha Ruth Prabhu, Aadhi, Bhoomika Chawla 
Genres: Mystery | Thriller
Language: Hindi | Telugu | Tamil

इस फ़िल्म में  देखने को मिलती है सामंथा बात करे फिल्म की स्टोरी की  तो इस फिल्म में सामंथा एक आर्टिकल लिखना चाहती है जो की रोड़ एक्सीडेंट के ऊपर है जिन-जिन लोगों का नाम आर्टिकल में होता है 

उन सभी की मौत एक ही तरीके से होती है इस वजह से पुलिस को शक होता है की इन सब लोगो को मारने वाली सामंथा ही है और फिल्म का क्लाइमेक्स देख कर आप चौक जाओगे बता दे की यह फिल्म यूट्यूब पर आसानी से मिल जायेगी U-turn Full Movie Hindi Dubbed.  


3. Maayavan

Director: C.V. Kumar

Language: Tamil, Hindi
Genres: Action | Mystery | Sci-Fi | Thriller
Producers: C.V. Kumar, K. E. Gnanavel Raja
Screenplay: C.V. Kumar, Nalan Kumarasamy
Star: Sundeep Kishan, Lavanya Tripathi, Agaran

इस फिल्म देखने को मिलते है संदीप किशन और जैकी श्रॉफ अगर बात करे तो फिल्म की स्टोरी की तो फिल्म स्टोरी काफी जबदरस्त और सबसे अलग है। 

फिल्म की स्टोरी में विल्लियन होता है उसके पास एक अलग पॉवर रहता है उस पॉवर से वो जब मरता है तब उसकी आत्मा किसी और इंसान में चली जाती है तो ऐसे में विल्लियन अमर होना चाहता है। 

फिल्म की कहानी है वो सस्पेंस से भरी हुई है और फिल्म का क्लाइमेक्स देख कर होश उड़ जाएंगे और यह फिल्म देखने के बाद आपके अलग सा महसूस करेंगे और आपकी बोरियत पूरी तरह से ख़तम हो जाएगी। 


4. Ghatak Raat 

Director: Dayal Padmanabhan
Writers: Mohan Habbu, Naveen Krishna 
Stars: Ashitha, Anupama Gowda, Karthik Jayaram 
Genres: Thriller
Language: Hindi, Kannada

अगर आप इस फिल्म की कहानी जानते है तो फिल्म को देखने में बिलकुल मज़ा नहीं आएगा बता दे की फिल्म की कहानी शुरवात में देखने पर बोरियत सी लगेगी लेकिन रुको जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती जाती है वैसे-वैसे फिल्म को देखने में मज़ा आने लगता है। 

लेकिन फिल्म का क्लाइमेक्स बहुत ही जबदरस्त है और सस्पेंस से बड़ा हुआ है फिल्म का क्लाइमेक्स देखने पर आपके होश तो उड़ेंगे ही लेकिन साथ ही साथ यह फिल्म आपको रोकने पर मजबूर कर देगी बता दे की Ghatak Raat Movie Hindi Dubbed में यूट्यूब पर देखने को मिल जाएगी। 

5. Ratsasan

Director: Ram Kumar
Writer: Ram Kumar
Stars: Vishnu Vishal, Radha Ravi, Sangili Murugan 
Language: Hindi, Tamil
Genres: Action | Crime | Thriller

इस फिल्म को लेकर बहुत तारीफे बटोरी जा रही है अगर आपने इस फिल्म को नहीं देखा तो जरुर देखे क्युकी इस फिल्म की कहानी देख कर आप चौक तो जाओगे लेकिन उसके बाद आप सोचते रह जाओगे इस फिल्म के बारे में बात करते तो फिल्म की स्टोरी की तो स्कूल की लडकिय गायब हो जाती है और लडकियों की हत्या हो जाती है। 

लेकिन जहा से लडकिय गायब होती है वहा से मिलता है गिफ्ट बॉक्स इसके बाद जब पुलिस हत्यारे को ढूढने निकलती है तो पुलिस को हत्यारा इस्तनी आसानी से नहीं मिलता लेकिन जो फिल्म के हत्यारे को देखने के बाद चौक जाओगे और उसे देखने के बाद रोगटे खड़े हो जाएंगे। 

बता दे की फिल्म की स्टोरी बहुत होई शामदार और जबदरस्त है यह फिल्म आपको बिलकुल भी बोर नहीं करेगी और इस फिल्म का क्लाइमेक्स इस्तना कमाल का है इस फिल्म की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाओगे अगर आपने ने यह फिल्म नहीं देखी है तो जरुर देखे यह फिल्म यौ१तुबे पर आसानी से मिल जाएगी Ratsasan Full Movie Hindi Dubbed





Disclaimer


भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments