कोरोना वायरस से जंग जितने के बाद अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में बोली कनिका कपूर, बोला अभी तक इसलिए चुप थी क्योंकि......

kanika kapoor कोरोना वायरस से जंग जितने के बाद अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में बोली कनिका कपूर, बोला अभी तक इसलिए चुप थी क्योंकि......
कोरोना वायरस से जंग जितने के बाद अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में बोली कनिका कपूर, बोला अभी तक इसलिए चुप थी क्योंकि...

लंदन से लौटने के कुछ दिनों बाद कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गयी, उनके ऊपर काफी सारे आरोप लगाए गए जैसे की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में नहीं रखा वो बीमार होने के बाद भी काफी सारी पार्टी में शामिल हुई। 


उन्होंने लंदन से आने के बाद अपनी यात्रा की जानकारी छुपाई। अब कोरोना से ठीक होने के बाद उन्होंने इन सब के ऊपर से चुपी थोड़ी है और एक पोस्ट को शेयर किया है जिसको खूब वायरल किया जा रहा है। 



कनिका कपूर के कोरोना पोस्टिव आने के बाद उनको लखनऊ के अस्पताल में भर्ती किया गया, उनके लगातार 3 नेगेटिव आने के बाद उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया उसके बाद वो वही लखनऊ में अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन हो रखी है | हाल ही में कनिका कपूर के ऊपर लगे आरोपों को लेकर वो सामने आई और अपनी बात को रखा। 






A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on


उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा 'मैं जानती हूँ मेरे बारे में कई प्रकार की कहानियाँ बनाई गयी, जिनमे से कुछ ने ईंधन का काम किया क्योंकि मैं चुप थी, मैं चुप रही इसलिए नहीं क्योंकि मैं गलत थी मुझे पता था की मेरे बारे में गलत जानकारी दी जा रही है। 

मैं इंतजार कर रही थी की लोगों को खुद यह बात पता चल जायगी, मैं अपने परिवार वालों दोस्तों और सपोर्टर्स को धन्यवाद करती हूँ जिन्होंने ऐसे समय में मुझे समझा और मेरा सहयोग करा। 


अमिताभ बच्चन के घर में घुसा चमकादड़, बोले ये कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा है 




आगे वो लिखती है 'मैं लखनऊ में हूँ और अपने परिवार के साथ क्वालिटी समय बिता रही हूँ हर वो व्यक्ति जिसके सम्पर्क में मैं लंदन से आने के बाद आई उनमे से किसी भी Covid-19 के लक्षण नहीं है, बल्कि सभी के टेस्ट नेगटिव आये है। 

मैं 10 मार्च को लंदन से भारत आई थी, मेरी एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग भी की गयी उस समय में ऐसी कोई सलाह नहीं दी गयी थी की मुझे क्वारंटाइन होना पड़े। मुझे कोई बीमारी की लक्षण नहीं दिखे तो मैंने खुद को क्वारंटाइन नहीं किया। 
कनिका कपूर के इस पसोतन को खूब वायरल किया जा रहा है लोग इनकी इस बात पर अपनी अलग लग राय रख रहे है। कनिका कपूर ने  गलत है अफवा है की मैंने पार्टी को होस्ट किया था मैंने किसी भी पार्टी को अपनी तरफ से नहीं रखा। 

Post a Comment

0 Comments