लंदन से वापस भारत आ रहे अनूप जलोटा को रखा आइसोलेशन में, हुआ कोरोना वायरस का टेस्ट होटल में हुए कैद

Anup Jalota लंदन से वापस भारत आ रहे अनूप जलोटा को रखा आइसोलेशन में, हुआ कोरोना वायरस का टेस्ट होटल में हुए कैद
Anup Jalota

हर तरफ जिस बात की चर्चा सबसे ज्यादा चल रही है वो है कोरोना वायरस | अनूप जलोटा जो की भजन सम्राट है लंदन से वापसी लौट ते वक़्त उन्हें एक होटल में आइसोलेशन में रखा गया है | विदेशों से लौट रहे सभी भारतीय लोगो का टेस्ट लिया जा रहा है, हर एयरपोर्ट पर डॉक्टर्स की टीम को नियुक्त किया गया है, ताकि लोगो का कोरोना वायरस टेस्ट कर सके |


अनूप जलोटा लंदन में अपने शो के लिए गए हुए थे, आज ही वो वापस मुंबई आय है परन्तु मुंबई के एयरपोट पे डॉक्टरों ने उनका टेस्ट करा उन्होंने ऐसे में एक ट्वीट किया जिसकी अब खूब चर्चा की जा रही है, ट्वीट में उन्होंने ये बताया की मुझे मिराज होटल में रखा गया है और मैं अभी मेडिकल टीम की देखभाल में हु |

अनूप जलोटा ने यह भी कहा 'मैं BMC द्वारा 60 साल से ज्यादा उम्र के यात्रियों को दिए जा रहे मेडिकल निगरानी में हु और इस वक़्त मैं खौफ में हु, मैं जैसे ही लंदन से मुंबई एयरपोर्ट पर पंहुचा मुझे तुरंत मिराज होटल में ले जाया गया


मेरी जांच हो सके इसके लिए डॉक्टर की एक टीम भी मेरे साथ भेजी गयी, मैं उन सभी यात्री को अपील करता हु जिनकी जांच की जा रही है कृप्या अपना सहयोग दे, ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके |




अनूप जलोटा का ये ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है भारत में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते जा रहे परन्तु 13 केस ऐसे भी है जो कोरोना वायरस से ठीक हो चुके है | पूरा बॉलीवुड भी कोरोना वायरस के भय में जी रहा है | महाराष्ट्र सरकार की इस पर कड़ी नजर है, आदित्य ठाकरे ने सभी फिल्मो की शूटिंग को रोक देना का आदेश भी दे दिया है | 




मनोरंजन और बॉलीवुड की दुनिया की सभी खबरों के लिए हमसे जुड़े रहे | 


संबंधित जानकारी पढ़े 

Post a Comment

0 Comments