बॉलीवुड के सभी कलाकारों को फराह खान ने लगाई फटकार, कहा बंद करो अपनी वर्कआउट वीडियो बनाना

बॉलीवुड के सभी कलाकारों को फराह खान ने लगाई फटकार, कहा बंद करो अपनी वर्कआउट वीडियो बनाना
बॉलीवुड के सभी कलाकारों को फराह खान ने लगाई फटकार, कहा बंद करो अपनी वर्कआउट वीडियो बनाना 

कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर के देश लॉकडाउन है और भारत में भी यही स्थिति है | बॉलीवुड के कलाकार इस समय अपनी अपनी वर्कआउट वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है |


इसी पर फराह खान ने सभी बॉलीवुड के कलाकारों को फटकार लगाई और सभी को इस तरह की वर्कआउट वीडियो ना बनाने हिदायत दी है | लॉकडाउन के कारण सभी फ़िल्मी सितारे अपने अपने घरो में कैद है तो इस समय का उपयोग करके ये सभी कलाकर वीडियो शेयर कर रहे है |


फराह खान ने वीडियो बनाते हुए कहा 'इस समय सभी वीडियो बना रहे तो मैंने सोचा मैं भी वीडियो बना दू, मेरी सभी बॉलीवुड स्टार और सेलब्रिटी से हाथ जोड़कर विन्रम निवेदन है की कृपया अपना वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करे, मैं जानती हु आपके पास मेरी सहूलियत है |


आपके पास इस बड़ी वैश्विक महामारी के समय अपने फिगर के अलावा कुछ नहीं है सोचने का परन्तु  हममे से ज्यादातर लोगो के पास और भी चीजे है चिंता करने के लिए कृपया हम पर रहम कजिये और अपना वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें' |


फराह खान साफ़ साफ सीधे शब्दो में कहती है की अगर आप ऐसा करने से नहीं रुकते तो बुरा मत लगाना मैं आपको अनफॉलो करदूंगी | फरहा की इस वीडियो पर बॉलीवुड के सभी सितारे फराह की चुटकी लेते हुए जर आये 'अर्जुन कपूर' फराह की इस वीडियो का रिप्लाई करते हुए कहते है 'मुझे लगता है कि आपको यूआर बिल्डिंग के नीचे जिम में कसरत करने की जरूरत है वो भी जल्द से जल्द" |






इस वायरस के प्रकोप को देखते हुए भारत सरकार ने लॉकडाउन की तारीख को बढ़ा दिया है और 21 दिन तक इसको आगे के लिए बड़ा दिया है, इसी दौरान काफी बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है और अपनी अपनी वीडियो बना कर शेयर कर रहे है |




मनोरंजन और बॉलीवुड से जुडी सभी जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहे हम आपको अपडेट पहुचाते रहेंगे |


संबंधित खबरे भी पढ़ें 



Post a Comment

0 Comments