83 Full Movie Free Download Leaked by Tamilrockers

83 Movie

83 Movie Download
 कपिल देव की ना सिर्फ महान कप्तानी को दिखाएगी बल्कि इस फिल्म से कपिल देव की बेटी Amiya Dev भी अपना डेब्यू करेगी वो एक Assistant Director के तौर पर काम कर रही है आपको बता दे की ये फिल्म आधारित है 1983 में जीते गए वर्ल्ड कप मैच के ऊपर। 



इस फिल्म में आपको किसी भी प्रकार का डांस नहीं देखने को मिलेगा क्युकी ये एक प्रेरक फिल्म है इस फिल्म से हमे बहुत कुछ सिखने को मिलेगा इस फिल्म को बिलकुल वास्तविक रखा गया है इस फिल्म में हमे Deepika Padukone एक पत्नी के किरदार में है। 

Ranveer Singh यानिकि कपिल देव दीपिका  के पति होंगे साथ ही साथ दीपिका पादुकोण Producer भी है इस 83 मूवी की और इसको डायरेक्ट कर रहे है Kabir Khan तमिल के अभिनेता Jiva भी इसमें नजर आयंगे वो इसमें Srikkanth के किरदार में है।


83 Full Movie Download Leaked In HD Quality by Tamilrockers 

इस फिल्म का बजट 150 करोड़ का है क्युकी इस फिल्म में एक से बढ़कर एक कलाकार आपको नजर आयंगे परन्तु ऐसी बहुत सारी Piracy Website फिल्मो को Online Leaked करने की कोशिश कर रही है ताकि उससे वो पैसा कमा सके। 

Baaghi 3ThappadSonic The Hedgehog और Bloodshot जैसी फिल्मे इनका शिकार है और इससे पहले बहुत सारि फिल्म इनका शिकार हो चुकी है ये अपनी वेबसाइट के पोर्टल पर गलत तरीके से मूवी लीक करते है जिससे फिल्म निर्माता को काफी नुख्सान झेलना पड़ता है। 

1983 में भारत ने पहली बार विश्व कप जीता था और उसी कहानी को कबीर खान इस फिल्म के जरिये सब को दिखाना चाहते है उस यादगार लम्हे को वो दोबारा सबके सामने लेकर आय है 83 Movie में रणवीर सिंह हुबा हु Kapil Dev की तरह दिखाई दे रहे है। 

10 April 2020 इसकी Release Date है इस मूवी को देखने के बाद आपको वही 1983 का दौर वापस से याद आजायेगा जिस समय एक से बढ़कर एक महान खिलाडी भारत की टीम से खेला करते थे और उनको देखने के लिए स्टेडियम खचा खच भरे हुए रहते थे। 

इस मूवी को देख कर आपको बहुत प्रेरणा मिलेगी और आपको जिंदगी में काफी कुछ सिखने को भी मिलेगा ऐसी फिल्मो को हमे जरूर देखना चाहिए पर दुर्भाग्य वश ऐसी बेहतरीन फिल्मो को जो इतनी मेहनत से बनाई जाती है उनको Tamilrockers जैसी पायरेसी साइट मूवी लीक कर देती है। 

ये साइट किसी भी फिल्म को रिलीज़ होने से पहले ही अपनी साइट पर डाल देती है ताकि वहा से ये लोगो का ट्रैफिक ला सके जिससे ये अपनी कमाई कर सके ये बेहद ही गलत तरीका है पैसे कमाने का ये क़ानूनी अपराध भी है जिसके लिए इन्हे काफी बार सजा भी मिली है। 

हाई कोर्ट द्वारा चेतवानी दिए जाने के बाद भी ये उसको अनसुना कर देती है ऐसी बहुत सारी मूवी डाउनलोड साइट्स है जो मूवी पायरेसी करती है और काफी पर तो Ban भी लग चूका है भारत सरकार द्वारा इस पर Piracy Act भी लागु है। 

अगर आप इसका उलंघन करते हो तो आपको कड़ी सजा दी जायगी जो Movie Online Download भी करता है वो भी इस चीज के लिए जिम्मेदार होता है इसलिए आप किसी भी साइट से गलत तरीके से मूवी को डाउनलोड ना करे। 

आप 83 Full HD Movie Download गलत तरीके से न करे बहुत सारि लीगल साइट भी है जहा से आप सुरक्षति तरीके से फिल्म को देख सकते है उनमे से Amazon Prime, Netflix और Hotstar एक है आप यहा से मूवी का आनंद ले सकते है और वो भी बिना किसी परेशानी के. 



Post a Comment

0 Comments