Bhool Bhulaiyaa 2 Full Movie Download Leaked by Tamilrockers

Bhool Bhulaiyaa 2

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Download2007 में आई भूल भुलैया  जिसमे हमे Akshay Kumar देखने को मिले थे और वो फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी बॉक्स ऑफिस पर अब इसका दूसरा भाग भी बना दिया गया है दर्शको का इंतजार आखिर कार खतम हुआ। 

जैसा की हम सबको पता है उसमे अक्षय कुमार हमे लीड रोल में मिले थे और अपनी कॉमेडी से उन्होंने लोगो का काफी मनोरंजन किया था परन्तु इस बार थोड़ी बुरी खबर ये है की आपको में अक्षय कुमार देखने को भूल भलैया २ नहीं मिलेंगे। 


इस बार उनके किरदार में Kartik Aaryan नजर आएंगे जो की काफी लोगो को पसंद नहीं आएगा परन्तु ये ही सच है ऐसी कई फिल्मे है जिनका पहले भाग में मेन किरदार होता ही जिसके जरिये फिल्म हिट जाती है परन्तु उसको दूसरे भाग में हटा दिया जाता है जो की कई बार लोगो को पसंद नहीं आया है। 


जैसा की हर बार होता है हमे कोई भी मूवी रिलीज़ होने से पहले ही Online Leaked कर दी जाती है इस फिल्म को काफी लोग इंटरनेट पर खोज रहे ही और ऐसी कई सारी Piracy Website है जो मूवी ऑनलाइन लीक कर देती है। 


इससे मूवी बनाने वाले Creators का काफी नुक्सान होता है उनके करोड़ो रूपए फिल्म पे लगे होते है जिससे वो एक Movie को तैयार करते है परन्तु ये पायरेसी वेबसाइट इसे ऑनलाइन लीक्ड कर देती है और लोग उसे Online देख लते है ताकि उनके पैसे बच सके परन्तु उस वीडियो की Quality उस प्रकार की नहीं होती जिस प्रकार से हमे सिनेमा घरो में देखने के लिए मिलती है। 


हम ऐसी किसी वेबसाइट को सपोर्ट नहीं करते है आप इनकी वेबसाइट पर जाकर आसानी से ऑनलाइन मूवी देख`तो लेते परन्तु आप को बता दे की ये सब क़ानूनी अपराध है जो वेबसाइट इन्हे लीक करती है उन पर केस भी हो चुके है और उसके बावजूद भी वो फिरसे यही कोशिश दोबारा करते है। 


आप को बता दे जो वेबसाइट मूवी ऑनलाइन डाउनलोड लिंक देती है वो तो अपराध कर ही रही है परन्तु उस मूवी को देखने वाला भी उस अपराध की श्रेणी में आजाता है हम आपको यही कहना चाहेंगे की आप मूवी को अपने नजदीकी सिनेमा घर में जाकर देखे।



Bhool Bhulaiyaa 2 Star Cast & Crew

  • Kiara Advani
  • Tabu
  • Kartik Aaryan

Crew 

  1. Producer:- Anees Bazmee 
  2. Writing Credit:- Aakash Kaushik, Farhad Samji 
  3. Produced By:- Anees Bazmee, Bhushan Kumar, Krishan Kumar 
  4. Cinematography By:- Himman Dhamija 

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Budget & Genres 

बात की जाए मूवी के अंदाजन बजट की तो इस फिल्म का अंदाजन बजट 50 करोड़ का है बात की जाय इसके पहले भाग भूल भुलैया की तो उसका बजट 30 करोड़ का था और मूवी ने बॉक्स ऑफिस पे काफी धमाल किया था Movie ने Box Office India में 52 करोड़ और World Wide 84 करोड़ की कमाई की थी। 

अब देखना ये होगा की क्या फिल्म का दूसरा भाग कोई बड़ी कमाई कर सकता है या फिर मूवी फ्लॉप हो जाती है और बॉक्स ऑफिस पर क्या कोई रिकॉर्ड बना सकती है इस बार हमे अक्षय कुमार भी नहीं देखने को मिलने वाले जो की काफी मुश्किल चैलेंज रहने वाला है इस मूवी के लिए। 

Movie Genres 

भूल भुलैया के भाग 1 में हमे काफी सारी कॉमेडी और हॉरर देखने को मिला ता और जहा अक्षय कुमार हो वहा कॉमेडी जरूर देखने को मिलती ही है उनका अंदाज ही कुछ ऐसा है परन्तु इस बार हमे अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन देखने को मिलेंगे और फिल्म को वही से शुरू नहीं किया जायेगा जहा पर ये खतम हुई थी हमे Bhool Bhulaiyaa 2 में देखने को मिलेगी। 
  • Horror 
  • Comedy 
  • Mystery 

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Download & Watch Online Free - Kartik Aryan 

Kartik Aryan और Kiara Advani की फिल्म Bhool Bhulaiyaa Download Online Leaked कर दिया जाएगा जब यह फिल्म रिलीज़ की जायेगी. ताकि लोग आसानी से इसे Online देख सके और इस के पीछे Tamilrockers जैसी पायरेसी वेबसाइट का हाथ होता है जो मूवी डाउनलोड ऑनलाइन लीक अपनी वेबसाइट पे देते है इस चीज का काफी विरोध भी हुआ है परन्तु ये वेबसाइट रूकती ही नहीं है। 

कोई भी मूवी के रिलीज़ होने से पहले ही ये अपनी साइट पे उस फिल्म का लिंक दे देती है जिनसे फिल्मे बनाने वाले भी काफी परेशान है क्युकी उनका काफी नुक्सान होता है इससे और ये चीज दिन भर दिन बढ़ती ही जा रही है कोर्ट ने इनके ऊपर Ban भी लगाया था पर ये फिर भी वही चीज को दोबारा दोहराते है। 


हमारी साइबर क्राइम इसको रोकने की कोशिश कर रही है ताकि ये चीजे गलत तरीके से ना हो और लोग इनकी वेबसाइट पे गलत तरीके से ना जा सके क्युकी वो भी इस जुर्म में शामिल हो जाते है कई सारी फिल्मे इनकी वेबसाइट पे रिलीज़ हो चुकी है जिनका काफी नुक्सान भी हुआ है जैसे की War, Panga, Dabangg 3 और Tanhaji जैसी फिल्मो को इन्होने रिलीज़ कर दिया है। 

भारत सरकार द्वारा इस चीज पर बिलकुल पाबन्दी है और इस तरह से किसी भी मूवी को ऑनलाइन लीकेड या फिर मूवी ऑनलाइन डाउनलोड करना सरासर क़ानूनी अपराध है और आप को ऐसी किसी चीज का साथ नहीं देना चाहिए। 



Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date & Storyline 

बात की जाय फिल्म की रिलीज़ डेट की तो फिल्म की Release Date  है 31 July 2020 काफी दिलचस्प होगा फिल्म को देखना मूवी बिना अक्षय कुमार के किस तरह की होती है क्या वही डर्मा वही कॉमेडी हमे फिर से देखने को मिलेगी या नहीं। 

2020 में काफी बड़ी फिल्मे आ रही है जो की बहुत बड़ा धमका करने वाली है और क्या यह फिल्म उनमे से अपनी जगह बनाने में कामियाब हो पाती है या नहीं कार्तिक आर्यन की 2019 में आई फिल्म Pati Patni Aur Woh जो की ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाई थी। 


अब इस मूवी से उनसे काफी उमीदे है की जा रही है अब ये सब तो दर्शको के हाथ में है अब देखना काफी दिलचस्प है की 2019 में फ्लॉप फिल्म देने के बाद कार्तिक आर्यन 2020 में वापसी कर पा ते है या नहीं। 



Upcoming Movies of Kartik Aryan And Kiara Advani 

Kartik Aryan 

  • Aaj Kal
  • Bhool Bhulaiyaa
  • Dostana 2
  • Coming Movie

Kiara Advani 

  • Laxmmi Bomb
  • Indoo Ki Jawani
  • Shershaah
  • Coming Movie


भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments