Good Newwz Full HD Movie Download & Watch Online Free 720p

Good Newwz Movie फिर एक बार इस फिल्म को एक बार फिर से Piracy वेबसाइट इस फिल्म को Online Leaked कर देगी जिन वेबसाइट में शामिल है Tamilrockers, Downloadhub, WorldFree4U, Khatrimaza And 9xmovie जैसी वेबसाइट फिल्मो को Online Leaked कर देती है। 


अगर आप ऐसा करते है तो यह तो इललीगल है ही और सोचों जो फिल्म के मेकर्स है उनकी मेहनत बर्बाद जाती है एक फिल्म को बनाने में कितना टाइम लगता है। 

यह तो आपको पता ही होगा इसलिए उनकी मेहनत को बर्बाद ना जाने के लिए 27 December 2019 को अपने नजदीकी सिनेमा घरो में ही जाके फिल्म देखे और अगर आप Good Newwz Movie.


Talk About Movie Director, Producer, And Writer

Director:- Raj Mehta
Writers:- Jyoti Kapoor, Raj Mehta, Rishabh Sharma
Story by:- Jyoti Kapoor
Producer:- Hiroo Yash Johar, Aruna Bhatia, Karan Johar, Apoorva Mehta, Shashank Khaitan


Star-Cast Of Good Newwz Movie 

  • Akshay Kumar
  • Kareena Kapoor
  • Diljit Dosanjh
  • Kiara Advani
  • Adil Hussain
  • Tisca Chopra
  • Gulshan Grover
  • Anjana Sukhani
  • Tanmay Dhanania
  • Yukta Mookhey
  • Amrita Ghosh
  • Preeti Kochar
  • Karan Ashar


Good Newwz Movie Trailer Download 2019


मूवी का ट्रेलर 17 नवम्बर 2019 रिलीज़ किया गया था और अभी तक इस ट्रेलर पर 66,228,807 views है और 1.3M लाइक है जो की ऑडियंस काफी ज्यादा पसंद आया है अब देखते है फिल्म थिएटर पर क्या धमाल मचाती है.



Good Newwz Movie Hot Star-Cast Images And Photo HD Download

Akshay Kumar
Akshay Kumar
Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor
Kiara Advani
Kiara Advani

Social Media Publish Posts














A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on








A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on


Good Newwz Movie Video Song Download 


Sauda Khara Khara


Chandigarh Mein




  • Coming Soon
  • Coming Soon
  • Coming Soon
  • Coming Soon

Movie Review Of Good Newwz 

सदियों से हमारे देश में संस्कार हमारे देश की वाट लगाते रहे है बहु को परदे में रख लो उसके हाथ पैर नहीं दिखने चाहिए स्कुलो में सेक्स की बात नहीं होनी चाहिए एक अनजान आदमी से शादी कर सकते है पर अपने ही घर वालो से सेक्स के मुद्दे पे बात करना संस्कारो के खिलाफ है।  

और इसी सेक्स की बातो को किसी फिल्म में डाल दिया जाए तो बाकर से बाकर फिल्म हिट हो जाती है चाहे फिल्म कैसे भी हो अगर फिल्म में सेक्स वाले जोक्स है टन फिल्म हिट हो जाती है और इस बात का इस्तेमाल करन जोहर अपनी आने वाली फिल्म "Good Newz " में करने वाले है।  


जो भर से हलकी फुलकी कॉमेडी लगती है लेकिन अंदर से ये फिल्म हमारे संस्कारो के खिलाफ जाकर लोगो की सोच पे लगे तालों को तोड़ने वाली है अगर बॉलीवुड में ऐसे एक्टर की बात करे जो कंटेंट वाली फिल्मो की मदद से सिनेमा के साथ साथ लोगो की सोच को बदलने का काम करते है।  


तो उस लिस्ट में |"अक्षय कुमार" का नाम सबसे ऊपर आता है वो एक फिरसे वापस चुके है एक अनोखी कहानी के साथ जिसमे सेक्स लव और सोशल स्टेटस जैसे इशू को खुलके सामने लाया कुछ जाएगा कुछ ऐसी बाते जो खुलके बताने से घबराते है और अंदर ही अंदर उस चीज को छुपाते है ट्रेलर में अक्षय और करीना को एक उच्च क्लास का कपल दिखाया गया है।  


जो सिर्फ शो ऑफ करते है और पैसो की धौंस दिखाना और मूवी में इनका सामना होगा एक मिडिल क्लास पंजाबी जोड़ी के साथ जो जिन्दा दिली के साथ जिंदगी को गुजारते है और फालतू का दिखावा करना इन्होने कभी सीखा ही नहीं है इस बार फिल्म में प्रेगनेंसी जैसे टॉपिक का इस्तेमाल करके एक funny स्टोरी लाइन बनाने की कोशिश की गयी है।  


फिल्म में अखसे और करीना को आजकल के ज़माने का कपल बनाया गया है जो की अपनी अपनी जिंदगी में तो काफी खुश है लेकिन दोनों की एक दूसरे से ज्यादा बनती नहीं है इन दोनों ने शादी तो कर ली है लेकिन दोनों ककी जिंदगी में प्यार बिलकुल भी नहीं है। 


और अगर बात करे बच्चे की तो फिल्म साइंस इतनी एडवांस हो चुकी है की ये नामुमकिन सी चीज सी लगने वाली ख्वाहिश भी हॉस्पिटल में जाकर पूरी हो सकती है फिल्म में एक ऐसा ही परिवार भी आता है और यही से मूवी में मजा आना शुरू होता है मूवी में शुक्राणु की अदला बदली के कारण  बड़ा बवाल होता है।  


जिससे देखने में आपकों काफी मजा आने वाला है उनका बच्चा पंजाबी कपल के घर और उनका बच्चा अक्षय के घर फिल्म में बच्चा न होने वाले जैसे मुद्दे को फोकस में डाला जाएगा काफी लोग ये सोचते है अभी भी की बस लड़कियों का काम है। 


उसके पति का परिवार देखना और बच्चे संभालना पर बच्चा नहीं हुआ तो लोग क्या कहेंगे और अगर आप बच्चा गोद लेते हो तो आपकी मर्दानगी के ऊपर सवाल उठाते हैकाफी लोग बॉलीवुड को गलत भी कहेंगे पर हर कोई जानता है की सेक्स जैसे मुद्दे पे लोगो को जागरूक करना बहुत जरुरी है।  


मूवी में अक्षय और दिलजीत की कॉमेडी काफी अछि है की अगर कोई मुर्दा भी हो तो वो हंस के खड़ा हो जाए फिल्म में दोनों के केमिस्ट्री काफी अच्छी दिखाई गई है ट्रेलर में फनी फनी चीजों को देख कर इतना मजा आने वाला है। 


फिल्म अंदर से कितनी भी सीरियस क्यों ना हो लेकिन कॉमेडी वाला मसाला कूट कूट के डाला गया है अब देखना ये होगा कि लोग इस फिल्म को कितना प्यार देने वाले है अपने संस्कारो के खिलाफ जा कर इस मूवी को देखते है या नहीं। 




भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments