Shahrukh Khan Breaking News Hindi जरुर देखे

अगर आप शारुख खान के जबरदस्त वाले फैन है तो इस न्यूज़ को पूरा जरुर पढ़े आपको बता दे की शारुख खान की आखिरी फिल्म दिसंबर 2018 को आई थी ZERO फिल्म जो की ज्यादा बॉक्स ऑफिस पे चल नहीं पाई थी अब फ्यूचर में शारुख कौनसी फिल्म करने वाले है। 

क्या करेंगे उनकी कौन सी फिल्म आने वाली है किसी को कोई खबर नहीं है उनकी एक फिल्म आई थी "BADLA" जिसमे अमिताब बच्चन और तापसी पनु थी लेकिन आपको बता दे की उस फिल्म को शारुख खान ने Produce किया था। 

उनके "ZERO" मूवी फ्लॉप होने के बाद सबको ये जानने की दिलचस्पी थी की अब उनकी अगली फलम कौन सी आने वाली है और कब आएगी कुछ लोगो का ये भी कहना की साउथ के मसूर डायरेक्टर शंकर के साथ उनकी अगली फिल्म नज़र आने वाली है। 


Movie Myth About Shahrukh Khan Breaking News 

कुछ लोग ये भी अंदाजा लगा रहे थे की साउथ के ही डायरेक्टर Atlee के साथ उनकी अगली मूवी आएगी और कुछ लोग सोच रहे थे वो मुन्ना भाई एमबीबीएस में मुन्ना भाई यानी संजय दत की जगह शाहरुख़ नजर आएँगे ये बाते कितनी सच है ये तो हम नहीं जानते पर इतना तो पक्का है की उनकी अगली फिल्म ना ही राजकुमार हिरानी के साथ आएगी ना ही शंकर के साथ आएगी लेकिन इतना पता है की उनकी अगली फिल्म "Raaj Dk" के साथ आएगी। 

जिन्होंने इससे पहले थ्रिलर फिल्म्स भी बनाई थी जैसे "Go Goa Gone" पर अब उनकी शारुख खान के साथ बड़ी फिल्म आने वाली है फिल्म में हीरोइन कोण है फिल्म का नाम क्या है ये सब एक सीक्रेट ही रखा गया है इसके बारे में जादा जानकारी नहीं दी गई हैआपको बता दे की "स्त्री" मूवी भी "Raaj Dk" के द्वारा लिखी गई फिल्म है। 

जो की काफी हिट गई थी लेकिन इस मूवी को लेकर "Raaj Dk" और "Dinesh Vijan" एक तरफ दिखाई दे रहे है और उनके बिच में शायद कोई लीगल केस भी चल रहा है "Raaj Dk" का कहना है की वो "Dinesh vijan" के साथ प्रोडूसर भी थे और उन्हें कोई फायदा नहीं मिला जो स्त्री के सुपरहिट होने के बाद मिलना चाहिए था। 

लेकिन Dinesh Vijan का कहना है की उन्होंने फिल्म में कोई पैसा ही नहीं लगाया तो उनका कोई इन्वेस्टमेंट ही नहीं है तो फायदा कैसा। 

Shahrukh Khan Upcoming 2020 Movie 

लेकिन अब लगता है की "Raaj Dk" की लाटरी लग गई है क्युकी शारुख खान इतनी आसानी से नहीं हाथ में नहीं आते कहते है न don को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। 

तो Don "Raaj Dk"के हाथ लग चुके है यानिकी शारुख खान अब उनके सभी fans के लिए बड़ी खुश खबरी है की उनकी अगली फिल्म जल्द ही आने वाली है हो सकता है की 2020 के शुरू में ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाए और उनकी 2020 की पहली फिल्म "Raaj Dk" के साथ ही देखने को मिलेगी। 

बाकि शारुख इसके बारे में हो सकता है जल्द ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी ये घोषणा कर दे और जल्द ही हमे मूवी का कोइ पोस्टर देखने को मिल जाए और शारुख खान अपने fans को खुश करदे अब बस इंतजार कीजिये मूवी के पोस्टर के रिलीस होने का और 2020 में जल्द ही आएगी शारुख खान फिल्म। 

Post a Comment

0 Comments