Pati Patni Aur Woh Full Movie Download 720p by Tamilrockers


Film, Producer, And, Writer

  • Directed by-: इस फिल्म को  Mudassar Aziz ने Direct किया है 
  • Writing Credits-: इस फिल्म के लेखक B.R. Chopra है 
  • Produced by-: इस फिल्म को तीन लोग मिलके produce कर रहे है जिनका नाम है Juno Chopra, Renu Chopra or Bhushan Kumar

Pati Patni Aur Woh Movie Release Date 

पति पत्नी और वो 6 December 2019 को आप सभी के नज़दीकी सिनेमा घर में रिलीज़ होने जा रही है और आपको पता ही मूवी कॉमेडी के साथ-साथ रोमांस भी तो अब देखते है की मूवी मज़ा आएगा की नहीं।


Movie Location, Budget, और Country 

फिल्म की लोकेशन उत्तर प्रदेश के लखनऊ में की गयी है और मूवी सबसे पहले इंडिया में रिलीज़ होगी अभी फ़िलहाल मूवी कोई भी कंट्री में रिलीज़ नहीं होगी सिवाए इंडिया के और मूवी का काम से काम बजट है 30 करोड़ के आस-पास। 


Pati Patni aur Woh Movie Watch Official Trailer Online


इस मूवी का ट्रेलर 3 नवंबर 2019 को किया गया। टी-सीरीज चॅनेल पर मूवी के टोटल 39,384,795 views है और टोटल 119M+ सब्सक्राइबर है जो की एक बहुत ही बड़ी संख्या है ऑडियंस को मूवी का ट्रेलर ज्यादा अच्छा नहीं लगा इसलिए वही मूवी में पुराना जिसे-पीटा कांसेप्ट है और मूवी में दिए गए Song भी पुराने है। 

आपको यह भी पता होगा की इस साल भूमि पडनेकर कितनी साड़ी मूवी में अपना किरदार निभाते हुए नज़र आयी है जिनमे शामिल है Bala Movie और Saand Ki Aankh Movie जैसी बहुत सी हिट फिल्म कर चुकी है। 


Pati Patni Aur Woh Movie Star Cast


  • Kartik Aaryan
  • Bhumi Pednekar
  • Ananya Panday
  • Aparshakti Khurana


Pati Patni Aur Woh Movie Video Song Download


Tu Hi Yaar Mera Song


Pati Patni Aur Woh Movie Review

Pati Patni Aur woh 6 दिसंबर को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी इस मूवी मैं मुख्य किरदार मै जो लोग आपको नजर दिखाई देंगे वो है Kartik Aaryan, Bhumi padnekar, Ananya Pandey, Aparshakti Khurana

जहा तक  इस फिल्म की बात करे तो ये फिल्म Govinda की फिल्म Saajan Chale Sasural और Anil Kapoor की Ghar wali और  Bhar Wali का नया वर्शन तैयार किया जारा है।  

इस मूवी मै formula वही अपनाया गया है लड़की को बेवक़ूफ़ बनाना और फिल्म मै कॉमेडी दिखाना कहानी को फ्रेश बनाना के लिए Sex जोक्स का सहारा लिया गया है जो की कूट कूट के trailer मै डाला गया है कहानी के अलावा फिल्म मै कुछ पुराने गानो को दोबारा से नए तरीके से लाया गया है. 

जो मजा remix मै मिलता है वो मजा लोगो को नए कंटेंट कहा मिलता है ऐसे महान सोच के लोगो को सीधा ऑस्कर मै एंट्री देनी चाहिए इस बार बेवक़ूफ़ बनने वाली है भूमि पडनेकर जिनको फिल्म मै पत्नी वाला रोल दिया जायगा जबकि कार्तिक और आननया चुपके चुपके प्यार करते हुए दिखाई देंगे।   

फिल्म की कहानी Chintu Tyagi की जिंदगी पर फोकस की गयी है जो की हर नार्मल इंसान की जैसी है एक अछि नौकरी है और एक प्यार करने वाली बीवी है लेकिन इंसान के मन का लालच उसकी बर्बादी का कारण बनता है इस फिल्म मे भी मानव आकर्षण को दिखाया गया है। 

जिसको कभी न कभी हमने अपनी जिंदगी मे सामना किया है दिकत यह होती है की चिंटू मे आकर्षण शादी के बाद शुरू होता है आननया पांडे इस फिल्म मै आग लगाने का काम करेंगी जो फिल्म मे बहार वाली बनकर फिल्म मे एंट्री मारेंगी और सीधी साधी लव स्टोरी को मुश्किल बना देती है। 

 फिल्म के ट्रेलर को देख का आप पता लगा सकते है फिल्म मे लड़की की अदला बदली करके लव ट्रायंगल दिखाने की कोशिश की जायगी मतलब वही पुरानी कहानी जो हम 20-25  साल पहले 90's मे काफी बार देख चुके है ट्रेलर मै कार्तिक आर्यन को देख कर कोई नयी वाली भावनाय आरही है। 

वो अपनी हर फिल्म मे एक ही तरीके का रोल करते है और लोगो को बड़ी चालाकी से अपना दीवाना बना लेते है लेकिन अगर आप अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना की तरह एक्सपेरिमेंट नहीं करोगे तो सुपरस्टार बनने का सपना तो फिर छोड़ ही दो ट्रेलर मे आननया ने एक्टिंग तो दिखाई है। 

लेकिन जरुरत से ज्यादा जबकि उनके पास करण जोहर जैसे गुरु है फिर भी लेकिन ट्रेलर मे भूमि काफी पॉवरफुल दिख रही है जिस तरह से वह अपने करैक्टर को पर्दर्शित कर रही है उनकी फैन डबल होने वाले है। 

हम उम्मीद करते है ट्रेलर से अलग एक दुसरी साइड देखने को मिले जिसमे लोगो कोण हसाने के लिए सेक्स का सहारा न लेना पड़े बल्कि इसकी कहानी लोगो मे असली हीरो बहार निकल कर आए बाकि इन्तजार कीजिए 6 दिसंबर का जब फिल्म सिनेमा घरो मे आएगी। 

Movie Twitter Tweets 







Pati Patni Aur Woh Movie Video Songs Download Online Free

Dheeme Dheeme



Ankhiyon Se Goli Mare

Pati Patni Aur Woh Full Movie Watch Online & Free Download

बहुत से ऐसे लोग है जो Google पर बहुत सारी मूवी सर्च करते है और उनमे से एक है Pati Patni Aur Woh Full Movie Watch Online और कुछ ऐसे भी लोग है जो थोड़े से पैसे खर्च करके अपने नज़दीकी सिनेमा घर में जाके मूवी देखते है। 

कुछ ऐसी वेबसाइट है जो गूगल पर Illegal तरीके से मूवी को डालते है और वही सभी मूवी भी डाउनलोड करते है और सरकार दुआरा यह इललीगल है और कभी कबार यह होता है की मूवी डाउनलोड होती ही नहीं है उस वेबसाइट को सरकार द्वारा बेन कर दिया जाता है।  


अभी तक ऐसी बहुत सी मूवीज है जो Online Leaked हो चुकी है Ujda Chaman, Saand Ki Aankh, Laal Kaptaan, Housefull 4, Made In China और War



जिनमे में यह वेबसाइट भी शामिल है Tamilrockers, Downloadhub, Khatrimaza, Mp4movies, Movierulz, 9xmovies, और Filmywap जैसी वेबसाइट मूवी को ऑनलाइन लीक कर देती है। 



भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments