Mardaani 2 Full HD Movie Download & Watch Online Free


Director-: इस फिल्म को Gopi Puthran ने डायरेक्ट किया है इन्होने पहले भी इस मूवी के पहला भाग लिखा था। 


Writer-: फिल्म की Script भी  Gopi Puthran ने ही  लिखी है इन्होने पहा भी एक मूवी लिखी थी जो 2010 में रिलीस हुई थी जिसका नाम Lafangey Parindey था। 



producer-: इस मूवी को Aditya Chopra ने produce कियाँ है इन्होने कफी साडी फिल्मो में अपना योगदान दिया है कभी prodcuer बनके तो कभी writer बनके।

Mardaani 2 Movie Watch Official Trailer Download 


Mardaani 2 Movie का ट्रेलर 14 November 2019 रिलीज़ किया गया है अभी तक इस मूवी के ट्रेलर में 8,254,069 views है और लाइक 274K.


Mardaani 2 Movie Star Cast 

  • Rani Mukerji
  • vikram Singh Chauhan
  • Rajesh Sharma
  • Deepika Amin
  • Shruti Bapna


Mardaani 2 Movie Review

Mardaani 2, 13 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होगी इस मूवी मैं Rani Mukerji  एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर दिखाई देंगी फिल्म की कहानी Shivani Roy नाम की एक पुलिस इंस्पेक्टर के इर्द गिर्द लिखी गयी है जो दिल से ईमानदार है और उन्हें घटिया सोच वाले लोगो को सबक सिखाने में बड़ा मजा आता है कुछ लोग होते है। 

जो नौकरी और सिस्टम से बाहर निकल कर लोगो को इन्साफ दिलाने की हिमत रखते है shivani उन खास लोगो में से एक है इस बार फिल्म को रैप जैसे सेंसिटिव इशू पर फोकस मैं डाला गया है जिसके द्वारा असल जिंदगी में होने वाले घिनोने हादसों को लोगो के सामने रखने की कोशिश की जायगी। 

कुछ ऐसी घटनाय जिनको सुनने सी ही दिल मै डर बैठ जाता है Trailer में एक बात को especially Highlight किया गया है 18 साल से कम उम्र के लड़के हर साल लगभग दो हजार रैप casese में शामिल होते है लेकिन हमारे देश के कानून इतने कमजोर है की सजा तो दुर की बात है इनको अपनी हरकतों पर पछतावा भी नहीं होता है। 

Raani Mukerji पिछली बार की तरह अभी एक Strong Character का रोल करने वाली है और Trailer में उनके पॉवरफुल dialogue सुनके आप अंदाजा लगा सकते है की फिल्म मै एक औरत का एक फाइटर वाला रूप देखने को मिलेगा जो ना किसी से डरती है और ना किसी से दबती है ये फिल्म feminism जैसे शब्द का असली मतलब सिखाने की कोशिश करती है। 

अक्षर हमारी फिल्मो मै लड़को के साथ देर रात तक पार्टी करने को और उनके साथ दारु पीने को feminism को feminism कह दिया जाता है Trailer की ऐसी बात यह है भले ही यह एक Female के ऊपर फिल्म जरूर है लेकिन जो Action का मजा बड़े बड़े फिल्मो मै भी देखने को नहीं मिलता है कुछ ऐसा पावरफुल content आपको Mardaani 2 मै दिखाया जायगा। 

फिल्म का सबसे बड़ा Plus Point होने वाले है फिल्म के villan जिनको Trailer में बिल्कुल भी दिखाया नहीं गया है और Suspense क्रिएट करने की कोशिश की गयी है जो लोगो मै Excitment क्रिएट कर देती है इस फिल्म में फिल्म के Heroine और villan एक दम टकर के होने वाले है Trailer में लड़कियों के साथ होने वाली नाइंसाफी को दिखाया गया है। 

आप तैयार हो जाइए ये फिल्म काफी सारी Controversy भी क्रिएट करने वाली है क्यूंकि हमारे देश मै अक्षर लोगो को सच सुनने मै काफी दिक्कत हो जाती है वरना Article 15 जैसी कई फिल्मो को Award देने से कोई नहीं रोक सकता। 

बस आप सब लोग अब इन्तजार कीजिये 13 दिसंबर का जब ये मूवी Theatre मै रिलीज़ होगी और घाटियां सोच रखने वाले लोगो को सबक सिखाने वाली है हम सभी को ऐसी फिल्मो को ज्यादा परमोटे करना चाहिए ताकि समाज मै अच्छा Message जाय। 


Mardaani 2 Full Movie Watch Online & Download Free 

हर कोई फ्री में Mardaani 2 Movie Download और Mardaani 2 Online Watch करना चाहता है वह अपने एक भी पैसे खर्च नहीं करना चाहता है और कुछ ऐसी भी लोग होते है जो सिनेमा घर में भी जाके मूवी देखते है। 

तो आपको एक बात बता दे की बहुत ऐसी Piracy वेबसाइट है जो हर बार की तरह इस बार भी Mardaani 2 Movie Download Online Leaked Tamilrockers कर देंगी। 



भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

    Post a Comment

    0 Comments