Shimla Mirchi Full Movie Download Leaked By Downloadhub


Shimla Mirch Full Movie Download 
रिलीज़ होते ही हर बार की तरह पायरेसी वेबसाइट इस मूवी को ऑनलाइन लीक कर देगी है जो की इललीगल है 
एक बार फिर से Made In China के बाद Rajkummar Rao फिर एक जबदरस्त फिल्म हम सभी के सामने लाने वाले है जिसका नाम शिमला मिर्ची मूवी है आपको पता ही होगा की मेड इन चीन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मंचा दिया था। 


अब देखना मज़ेदार होगा की राज कुमार रओ अपनी ही मेड इन चाइना मूवी को टक्कर दे पाते है की नहीं और शिमला मिर्ची मूवी के ट्रेलर को ऑडियंस द्वारा पसंद भी किया जा रहा है और इसी के साथ-साथ शिमला मिर्च मूवी में हमें स्लिम-ट्रिम Rakul Preet अपना किरदार निभाते हुए नज़र आएँगी।


यह वेबसाइट सरकार द्वारा कई बार बंद करवाई जा चुकी है लेकिन यह गलत तरीके से अपना काम कर ही लेते है अगर आप भी शिमला मिर्ची मूवी  डाउनलोड  करते है तो ऐसा ना करे यह तो इललीगल तो है ही और इसके साथ-साथ मूवी के मेकर्स को बहुत नुक्सान होता है।



Shimla Mirchi Full HD Movie Download Leaked Online 

आपको पता ही होगा की राज कुमार राओ की हर फिल्म में कॉमेडी तो होती ही होती है ठीक इसी तरह शिमला मिर्ची फिल्म में भी कॉमेडी के सीन भर-भर के डाले गए है। 

अभी तक राज कुमार राओ की कोई फिल्म फ़्लॉप नहीं गयी है क्युकी वह एक ऐसे एक्टर है की वह अपने पुरे करैक्टर में घुस जाते है और वह कॉमेडी करने के मामले में भी नंबर 1 है। 


यह फिल्म भी हर बार की तरह ऑनलाइन में लीक कर दी जायेगी अगर आप भी ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करते है या ऑनलाइन मूवी वाच करते है तो यह इललीगल है। 



बात करे मूवी की जानकारी (Movie Information)

  • Director:- Ramesh Sippy
  • Producers:- Husainji Hasnain, Kiran Juneja, Hussain Shaikh, Rohan Sippy
  • Writers:- Vipul Binjola, Kausar Munir, Rishi Virmani
  • Genre:- Comedy

इस फिल्म के किरदारो के नाम (Star-Cast)

  • Rajkummar Rao
  • Rakul Preet Singh
  • Hema Malini
  • Shakti Kapoor
  • Kanwaljit Singh

Shimla Mirchi Movie Video Song Download  

Sau Galtiyan Song


Shimla Mirchi Movie Review 

बात करे शिमला मिर्ची मूवी के बारे में बात करे तो आखिर इतने सालो बाद आखिर कार Hema Malini ने अपने दर्शन दे ही दिए काफी लम्बे समय बाद उन्होंने वापसी करी है उनके Fans कब से उनका इंतजार कर रहे थे। 

कुछ लोग तो यह भी सोच रहे थे की क्या वो वापसी करेंगे भी या नहीं पर आखिर कार हम सब का इंतजार खतम हुआ और उन्होंने अपनी वापस एंट्री कर ली है। 


उनका किरदार काफी जबरदस्त है मूवी में वो एक माँ का किरदार में दिखने वाली है जो की काफी मजेदार किरदार है मूवी में वो Rakul Preet की माँ का किरदार में दिखेंगी मूवी को डायरेक्ट करने का श्रेय जाता है Ramesh Sippy को


हम सब उनकी फिल्म Sholay से अच्छी तरीके से वाकिफ है किस तरह वो मूवी सुपरहिट गयी थी और आज भी मूवी को कोई भुलाय नहीं भूल सकता उस मूवी को बनाया ही इस तरीके से गया था की लोगो के दिलो में वो फिल्म हमेशा हमेशा के लिए बस गई और फिर उस मूवी की याद के लिए उसका 3D Version भी बनाया गया। 


इतनी बड़ी मूवी की कामियाबी के बाद अब Ramesh Sippy फिर लेकर आए है Shimla Mirchi Free Download जो की काफी मजेदार है और मूवी में Hema Malini का किरदार जिस तरीके से उन्होंने बैठाया है वो वाकई तारीफ के काबिल है। 


मूवी में मैन किरदार में आपको हम सबके पसंदिता हीरो में से एक राजकुमार रावों दिखेंगे जिनकी अभिनय के लोग fan है वो अपने किरदार को इतनी बखूबी से करते है की मानो वो उस किरदार को खुद जी रहे हो वो पूरी तरह से किरदार में घुस जाते है और यही बात उनको औरो से अलग करती है। 


वो अपने किरदार में अपना पूरा 100 % लगा देते है उनके अभिनय के क्या ही कहने है कुछ इसी प्रकार का किरदार उन्होंने इस मूवी में किया है जो की काफी मजेदार है। 


मूवी में राजकुमार राओ एक ऐसे युवा का किरदार करते है जिससे लड़किया को परपोज़ करना नहीं आता है और काफी घबरा जाता है जब भी वो लड़की को परपोज़ करने जाता है उस समय वो बात तो कर लेता है पर जब परपोज़ करने की बारी आती है तो मुँह से कुछ निकल ही नहीं पाता है। 


मूवी में राजकुमार राओ को Rakul Preet से प्यार हो जाता है पर वो अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाता है वो कई बार कोशिशे करता है पर बार बार असफल हो जाता है फिर उसका दोस्त उसे एक तरकीब बताता है की लड़की को अगर मुँह से अपने प्यार का इजहार नहीं कर पा रहा है तो लिख कर कर दे। 


राजकुमार रावों काफी खुश होता है इस विचार से और फिर एक खत लिख देता है और उसमे अपनी सारी दिल की बातें लिख देता है और अपनी भावनाय व्यक्त कर देता है और फिर वो खत को Rakul Preet के घर के बहार Letter Box में डाल देता है। 


परन्तु उस खत पे गलती से Rakul की माँ की नजर चले जाती है और वो सोचती है कोई उनके लिए खत छोड़ गया है और फिर वो राजकुमार को जाते हुए देख लेती है परन्तु राज कुमार की नजर उन पर नहीं जाती है। 


जब लड़की की माँ खत पड़ती है तो वो काफी उस्तुक हो जाती है वो सोचती हैं कि खत उसके लिए लिखा गया है और राजकुमार रावों को उससे प्यार है और फिर यही से फिल्म में असली मजा आना शुरू हो जाता है। 


राजकुमार रावों को मिलने के लिए बुलाती है और Raj सोचता है की शयद उसने खत पढ़ लिया है और वो मान गयी है परन्तु उसको वहा जाकर झटका लगता है जब Rakul उसे बताती की उसकी माँ को उससे प्यार हो ग्या है। 


उसके बाद रकुल की माँ राज कुमार को इम्प्रेस करने के लिए अच्छे अच्छे कपडे पहनने लग जाती है और मेकअप करने लगती है राज कुमार को बड़ा अजीब लगता है परन्तु राजकुमार रावों 
उसकी माँ को कुछ भी नहीं बताता क्योकि रकुल की माँ ही एक जरिया होती है रकुल से शादी करने का


पर ये बात काफी आगे तक बढ़ जाती है और रकुल प्रीत की माँ अपना रिस्ता लेकर राजकुमार के घर चले जाती है और उसके घर वाले सोचते है की रकुल अपना रिस्ता लेकर आई है जो की मूवी को और ज्यादा मजेदार बना देती है। 


मूवी काफी कॉमेडी है फिल्म में Rakul Preet एक हसी मिजाज की लड़की होती है जो फालतू की टेंशन से दूर रहती है और अपनी जिंदगी को काफी हसी खुशी से जीती है मूवी सुच में काफी मजेदार होगी। 





भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments