Jai Mummy Di Full Movie Free Download & Watch Online 720p


Jai Mummy Di Movie Download की बेस्ट कॉमेडी फिल्मो में से एक होने वाली है मूवी में काफी सारा एंटरटेनमेंट कॉमेडी राखी गयी हैं जिससे आप लोगो को काफी मजा आने वाला है मूवी रिलीस होगी 17 January 2020 को मूवी के डायरेक्टर नवजोत गुलाटी है का श्रेय भी इन्ही को जाता है। 

यह फिल्म दो परिवारों के बीच की कहानी के ऊपर राखी गयी है जिसमे दो परिवार की माँ के बीच में कुछ ज्यादा खास बनती नहीं है और मूवी इसी के ऊपर बनाई गई है। 

अगर मूवी में किरदारों की बात करे तो Sunny Singh Nijjar मूवी में हीरो के रोल में है इससे पहले आपने इनको "Sonu Ke Titu Ki Sweety" की मूवी में और उजड़ा चमन में देखा था जिसमे ये कार्तिक आर्यन के दोस्त होते है और जिसमे शादी को लेकर काफी झमेला होता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।  

मूवी में हीरोइन का रोल Sonnalli Seygall  कर रही है जो की फिल्म में Sunny Singh Nijjar की गर्लफ्रेंड होती है और दोनों के माताओं के बीच में कुछ खास बनती नहीं है और भी कई मसूर किरदार आपको मूवी में दिखने वाले है।

Jai Mummy Di Full HD Movie Download Online Leaked by Google Drive


जैसे ही यह फिल्म रिलीज़ हो जायेगी वैसे ही पायरेसी वेबसाइट मोवीयो को ऑनलाइन लीक कर देती है और जय मम्मी दी फिल्म भी शामिल है।  

Tamilrockers और Downloadhub जैसी वेबसाइट सरकार द्वारा बहुत बार बंद भी करवाई जा चुकी और यह Piracy Website हाई कोर्ट द्वारा यह पायरेसी वेबसाइट कई बार बंद करवाई जा चुकी है।  

हाली में बहुत सी मूवी भी इस वेबसाइट द्वारा ऑनलाइन लेअकेड की गयी है जिनका नाम छपाक और गुड न्यूज़ बहुत सी मूवी को अपना शिकार बना चुकी है।  

जय मम्मी दी फिल्म इंडिया के अलावा और कोनसी कंट्री में रिलीज़ की जायेगी ?


आपको पता ही होगा की जय मम्मी दी फिल्म इंडिया में रिलीज़ की जायेगी क्युकी यह फिल्म बॉलीवुड द्वारा बनायीं गयी है फिलहाल मूवी इंडिया में रिलीज़ की जायेगी अभी तक यह नहीं पता चला की इंडिया के अलावा यह फिल्म किन-किन देशो में रिलीज़ की जायेगी जैसे ही हमें कोई अपडेट मिलती है तो हम आप तक पंहुचा देंगे।

Jai Mummy Di Watch Online Official Trailer 



मूवी का ट्रेलर 12 December को रिलीज़ हुआ है और मूवी के ट्रेलर को एक ही दिन में काफी सारा प्यार मिला है लोगो का इसका मतलब यह है की लोगो को मूवी में कॉमेडी काफी अच्छी लग रही है और लोगो को ट्रेलर बेहद पसंद आया है और अभी तो मूवी को रिलीस होने में थोड़ा सा समय और है देखते है।  

लोग ट्रेलर को और कितना ज्यादा प्यार देते है मूवी के ट्रेलर को एक ही दिन में 13M+ व्यूज मिले है जो की ये दर्शाता है की मूवी काफी जबर्दस्त होने वाली है बस देखने ये होगा की बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी ऐसा ही कमाल कर पाती है मूवी का ट्रेलर और कितना प्यार बटोर पता है।  



हमें जय मम्मी दी किस-किस भाषा में देखने को मिलेगी ?

इस फिल्म की भाषा सिर्फ और सिर्फ हिंदी में ही देखने और सुनने को मिलेगी जिसा की आपको पता होगी की यह फिल्म इंडिया की है और यह फिल्म बॉलीवुड की है और बॉलीवुड की सारी  फिल्में  हिंदी में ही बनायीं जाती है अभी तक यह तय नहीं किया गया है की फिल्म किस-किस भाषाओं में रिलीज़ की जायेगी। 


Jai Mummy Di Twitter Tweets Publish







इस फिल्म में कौनसे अभिनेत्री देखने को मिलेंगे  

  • Sunny Singh Nijjar 
  •  Sonnalli Seygall 
  •  Supriya Pathak 
  •  Poonam Dhillon 
  •  Danish Husain

Jai Mummy Di Movie Video Song HD Download

Dariyaganj Song


हमें इस फिल्म में क्या-क्या देखने के लिए मिलेगा ?

जय मम्मी दी हमें कॉमेडी और ड्रामा सीक्वेंस में देखने को मिलेगी और इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ऑडियंस को फिल्म काफी ज्यादा पसंद आयी है इस बार मूवी में कोई भी गिसी-पीटी लाइन नहीं लिखी गयी है और काफी अलग कंटेंट दिया गया है। 

इस फिल्म को लेकर पब्लिक का क्या Movie Review रहा है ?  

अगर आपने Pyaar Ka Punchnama 2 देखि हो तो आपको पता होगा Sunny Singhऔर Sonnalli Seygall उसमे भी एक सात काम कर चुकें है और काफी हिट भी हुई थी और मूवी में काफी कॉमेडी थी और फिर एक बार दोबारा साथ लेकर आ रहे है। 

जय मम्मी दी मूवी और इस बार भी मूवी में काफी कॉमेडी होने वाली है मूवी का ट्रेलर तो काफी दमदार है मूवी में आपको देखने को मिलता है की लड़का और लड़की की माँ के बीच म या आपस में बनती नहीं है। 


लड़का और लड़की तो एक दूसरे से बेहद प्यार करते है पर माँ का फ़ैसला भी तो जरूरी है और यही चीज मूवी को और ज्यादा मजेदार बनाने वाली है दोनों लड़का लड़की को कोई दिकत नहीं है अपने रिश्ते से पर पूरी बात माँ पे आजाती है की वो दोनों माने के लिए तैयार नहीं होती है। 


दोनों एक दूसरे को बस नीचा दिखाने की कोशिश करती है उनके जैसे आपस में कोई मुकाबला चल रह हो उन दोनों के ड्रामे की वजह से Sunny Singh Nijjar और Sonnalli Seygall काफी परेशान रहते है। 


दोनों को समझ नहीं आता की इन दोनों के बीच में ऐसा क्या हुआ की दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाने में पीछे नहीं हटती है दोनों एक दूसरे को मिलाने की काफी कोशिशे करते है पर असफल हो जाते है।  



इस बात का पता करने वो उनकी पुरानी सहेली के पास जाते है जैसा की फिल्म मेके ट्रेलर में देखने को मिलता है और उन्हें पता चलता है की वो दोनों पहले एक दूसरे से प्यार करती थी जसिको सुन कर दोनों को काफी झटका लगता है और उन्हें वहा पता चलता है की वो दोनों एक दूसरे को पहले डेट करते थे। 

जो की मूवी में काफी ट्विस्ट लाने वाला है और यही चीज मूवी को और ज्यादा मजेदार बनाने वाली है और फिर आप देखते है की उनकी माँ की वजह से उन दोनों में भी कुछ तनाव आ जाता है और एक दूसरे से मुँह फेरने लगते है और लड़की की शादी उसकी माँ तय करवा देती है। 


और यह सुनकर सनी सिंह की माँ भी सोचती है की अगर उसकी बेटी की शादी हो रही है तो मै भी अपने बेटे की शादी तय करवाऊंगी और वो भी उसी दिन जिस दिन लड़की की शादी होगी जिसको देखर आप समझ ही जाओगे की दोनों एक दूसरे को निचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते।  


और फिर से एक बार दोबारा दोनों एक हो जाते है ऊपर लड़की अपनी शादी तोड़ने की कोशिशे करती हुई दिखाई पड़ती है देखना यह होगा की दोनों का प्यार कामयाब होता है या फिर उनकी माँ की वजह से ये असफल हो जाएगा। 


अब ये तो आपको पूरी मूवी देखने के बाद ही पता चलेगा मूवी वाकई में काफी मजेदार होने वाली है और आप लोगो को काफी मजा आएगा और ये मूवी कुछ खास कमाल कर पाती है और नए साल का सुभारंन्भ कर पाती है। 



भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments