रश्मि देसाई भी हुई थी कास्टिंग काउच का शिकार कहा मुझे शराब देकर बेहोश करना चाहता था

रश्मि देसाई भी हुई थी कास्टिंग काउच का शिकार कहा मुझे शराब देकर बेहोश करना चाहता था
रश्मि देसाई 

हाल ही में रहे बिग्ग बॉस 13 की सदस्य रश्मि देसाई जो फाइनलिस्ट रह चुकी है एक इंटरव्यू देते वक़्त उन्होंने कहा की मैं भी एक बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हु आज रश्मि देसाई काफी बड़ा नाम बन चूका है लोगो ने उन्हें बिग्ग बॉस में भी काफी ज्यादा पसंद किया


उनकी इंस्टग्राम पर भी काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग है रश्मि देसाई टीवी सीरियल के अलावा भोजपुरी फिल्मो में भी काम कर चुकी है उन्होंने इसी से जुड़े एक इंटरव्यू में कहा "मुझे याद है मुझे किसी ने कहा था की अगर मैं कास्टिंग काउच से हो कर नहीं गुजरी तो मुझे कोई भी काम नहीं मिलेगा और उस आदमी का नाम सूरज था

मुझे ये तो नहीं मालूम की वो इंसान कहा पर है परन्तु जब मैं उससे पहली बार मिली थी तो उसने मुझसे मेरे फिगर के बारे में पूछा था उस वक़्त मुझे इन चीजों के बार में कुछ ज्यादा पता नहीं था तो मैंने उसको कह दिया की मुझे इन चीजों के बारे में बिलकुल भी नहीं पता है


उस आदमी ने रश्मि को कॉल कर के ऑडिशन पर बुलाया था ये कहते हुए रश्मि ने कहा की मैं काफी ज्यादा उत्सुक थी ऑडिशन के लिए जब मैं वहा पर पहुंची तो वहा उसके सिवा कोई और नहीं था उस आदमी ने मुझे जबरदस्ती शराब पिने के लिए कहा मैंने उसको मना किया की मुझे ये सब नहीं करना है ढाई घण्टे बाद किसी तरह से मैं उसके चंगुल से बहार निकल पाई





मैंने घर जा कर सब कुछ माँ को बता दिया रश्मि कहती है की मेरी माँ ने मुझे इस इंडस्ट्री में काम करने के लिए मना किया था उनकी माँ ने फिर बाद में उस आदमी को फ़ोन किया और उसको मिलने के लिए रेस्टोरंट में बुलाया रश्मि की माँ रेस्टोरंट में पहुंची और उस आदमी को सबके सामने जोर का थप्पड़ मारा


उनकी माँ ने उसको ये कहते हुए चेतावनी दी की अगली बार मेरी बेटी के साथ कुछ ऐसी हरकते करने की कोशिश करि तो छोडूंगी नहीं इस बार तो तुझे जाने दे रही हु अगली बार माफ़ नहीं करूंगी








A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on


सम्बंधित खबरें भी पढ़ें 



Post a Comment

0 Comments