हॉलीवुड मूवी को लेकर दीपिका पादुकोण ने दिया ये जवाब, दीपिका को है अच्छे कंटेंट की तलाश

हॉलीवुड मूवी को लेकर दीपिका पादुकोण ने दिया ये जवाब, उन्हें है अच्छे कंटेंट की तलाश
Deepika Pedukone और Vin Diesal

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा एक इंटरव्यू में दीपिक पादुकोण ने बताया की वो किसी भी फिल्म को इस चीज को देख कर नहीं चुनती है की वो फिल्म हिंदुस्तानी है या फिर विदेशी वो अपने टैलेंट को सबके सामने रखने के माध्यम से देखती है अगर उन्हें भारत से बहार किसी फिल्म में काम करने का मौका मिलता है तो इससे बड़ी बात क्या होगी


ये मेरे लिए गर्व की बात है और इससे मुझे काफी खुशी होगी अगर मुझे बॉलीवुड के अलावा किसी दूसरी इंटरनेशनल इंडस्ट्री में काम मिलता है यह जरूरी नहीं की वो हॉलीवुड ही हो उन्होंने यह बात कहते हुए कहा की मैंने Xender Cage में इसलिए काम किया था क्युकी मुझे उसका किरदार काफी प्रभावशाली लगा था

ये नहीं है की मुझे कोई इंटरनेशनल फिल्म मिल रही है और मैं उसमे काम कर लू अगर मुझे किरदार और फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी लगती है तो मैं खुशी से काम करना चाहूंगी बस सब कुछ किरदार पर निर्भर करता है की किस प्रकार का मुझे किरदार दिया जाता है चाहे कही भी हो मुझे एक अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश रहती है


दीपिका पादुकोण ने और प्रियंका चोपड़ा ने 2017 में पहली बार हॉलीवुड में काम किया था दीपिका ने हॉलीवुड के जाने माने सितारे विन डीजल के साथ उनकी फिल्म The Return Of Xander Cage में काम किया था इसके बाद वो किसी भी प्रकार की हॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई





यह खबरे भी पढ़े 


  • पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी ने हटवाया उसके नाम का टैटू किया रिश्ते को खत्म
  • साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में नजर आने वाले है साउथ के सुपरस्टार Mahesh Babu और Ranveer Singh
  • टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आई किया एक्वेरियम के सामने चुंबन

Post a Comment

0 Comments