Guilty Full Episode Download All Part 2020 (720p, 480p)


Kiara Advani
एक बार फिर से डिजिटल स्पेस में लौट आई है अपनी नई वेब सीरीज के साथ जिसका नाम है "Guilty Web Series Download" इन्होने अपनी पहली वेब सीरीज 2018 में करी थी जिसका नाम था Lust Stories ये वेब सीरीज काफी प्रसिद्ध हुई थी और लोगो ने इसको बहुत प्यार दिया था। 


करण जोहर के साथ वो एक बार फिर से लौट आई है जिसको करण जोहर प्रोडूस कर रहे है इसका ट्रेलर भी निकाला गया था जो काफी हिट हो गया है गिलटी वेब सीरीज को आप सब आसानी से Netflix पर देख सकते है इस वेब सीरीज में किअरा अडवाणी आपको एक अलग ही अंदाज में नजर आयंगी। 


गिलटी वेब सीरीज पर अब Tamilrockers जैसी पायरेसी वेबसाइट की नजर है ये साइट फिल्मो के अलावा वेब सीरीज को अपने पेज पर डाल देती है वो भी उनके रिलीज़ होने से पहले इसके अलावा ऐसी कुछ साइट्स और है जो ये काम करती है।



Guilty Netflix Web Series Download 

इस वेब सीरीज को बिलकुल अलग तरीके से बनाया गया है एक रात की कहानी जो इस पूरी वेब सीरीज को और ज्यादा जबरदस्त बना देती है इसमें कुछ कॉलेज के दोस्तों के ग्रुप के बारे बताया गया है इसमें मेन चार किरदार है जिनके आस पास पूरी कहानी को दिखाया गया है। 

इस Web Series को इस तरह बनाया गया है की आप इसको देख कर बोर न हो काफी सारी Piracy Website की इस सीरीज पर नजर है ताकि वो इसको लीक कर सके और अपने पेज पर डाल कर वहा से लोगो के जरिये ट्रैफिक लाकर पैसे कमा सके। 

लोग इस वेब सीरीज को अलग अलग कीवर्ड के जरिये गूगल पर ढूंढ रहे है जैसे की Guilty Web Series New Episode Download ऐसी बहुत सारी सीरीज है जिन्हे Tamilrockers जैसी साइट अपना शिकार बना चुकी है। 

किसी भी मूवी को ऑनलाइन डाउनलोड करना या देखना अपराध है अगर आप ऐसा करते है तो आप को इसके लिए सजा भी हो सकती है भारत सरकार द्वारा ऐसे कामो पर प्रतिबंध लगाया जा चूका है और अगर ऐसा करते हुए कोई पकड़ा जाता है तो उसको कड़ी सजा भी मिल सकती है। 

ऐसे कामो के लिए काफी सारी साइट्स को बंद किया जा चुका है और काफी को बंद करवाना बाकि है हाई कोर्ट द्वारा ऐसी सभी साइट जो फिल्मे या टीवी सीरियल लीक करती है उन सभी को नोटिस भेज रही है और अगर जो इसका पालन नहीं करेगा उनको सजा दी जायगी और इसका जुरमाना भी भरना पड़ेगा। 

इससे निर्माताओँ का काफी ज्यादा नुकशान होता है जितना उनको प्रॉफिट मिलना चाहिए उन्हें उतना नहीं मिल पाता और इन सब का कारण ये पायरेसी वेबसाइट है साइबर क्राइम ने इन सब चीजों का जिम्मा ले लिया है और अब इन सभी गैर क़ानूनी चीजों पर कड़ी नजर बनाय हुए है। 

यह भी पढ़े: Mirzapur 2 Full Episode HD Download


Guilty Watch Online Official Trailer HD 


इसके ट्रेलर को 18 February 2020 को रिलीज़ किया गया था और वकाई में ट्रेलर काफी शानदार बनाया गया है अगर आप इसका ट्रेलर देख लेंगे तो आप बिना पूरी वेब सीरीज देखे बिना रह नहीं पायंगे यह एक कॉलेज के दोस्तों के ऊपर आधारित कहानी है। 

वो दोस्त एक बैंड का हिस्सा होते है ये दोस्त अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते है परन्तु एक रेप की वजह से पूरी कहानी बदल जाती है जिसके वजह से सब कुछ बिगड़ जाता है किआरा इसमें काफी शानदार अंदाज में नजर आ रही है मनो सच मुच् में वो किसी बैंड का हिस्सा हो। 


Guilty Cast & Crew Of Guilty 

Star Cast 


  • Kiara Advani
  • Ashrut Jain

Crew 

  1. Directed By - Ruchi Narain 
  2. Produce By -  Apoorva Mehta
  3. Writer - Atika Chohan, Kanika Dhillon, Ruchi Narain
  4. Cinematography By - Andrew Boulter
  5. Editing By - Bodhaditya Banerjee

Guilty Series Information 

  • Full Name - Guilty 
  • Genres - Thriller 
  • Release Date - 6 March 2020 
  • Location - Mumbai India 
  • Language - Hindi 

Storyline 

इसमें एक लड़की की कहानी को दर्शाया गया है जो एक म्यूजिक बैंड ग्रुप से जुड़ती है लड़की एक आम परिवार से होती है परन्तु उस ग्रुप में मौजूद सदस्य अमीर घर से होते है जो लड़की एक आम घर से आई होती है उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसके बाद पूरी कहानी बदल जाती है उसके साथ रेप किया जाता है अब ये कितना सच है ये आपको पूरी सीरीज देखने पर पता चलेगा 


भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments