Fast & Furious 9 Full Movie Download & Watch Online Free in Hindi

जब  Acton Movie की बात की जाय और उसमे "Fast & Furious 9 Movie Download" जैसी बड़ी फिल्म का नाम ना लिया जाय ऐसा कभी हो ही नहीं सकता Car Racing की बात की जाय या फिर ऐसे खतरानक करतब जो आपके मुँह से अद्भुत जैसे शब्द ना निकाल दे ऐसे में फ़ास्ट एंड फियूरियस 9 मूवी की बात जरूर की जाती है। 


इस फिल्म को चीज है जो खास बनाती है वो है इसमें Family Come First वाला सन्देश जो आपसी रिश्तो के सम्बन्ध को समझता है और त्याग जैसे शब्द का मतलब कही न कही फिल्म में हमे दिखाया जाता है और एक बार फिर से ये सफर शुरू होने वाला है। 


Fast & Furious 9

जिसके साथ आपको बहुत सारा एक्शन, भावनाय और आपके दिल पर हमला कर देने वाली कहानी देखने को मिलेगी Fast & Furious Cinematic Universe काफी बड़ा हो चूका है जिस तरह से Marvel Cinematic Universe और DC Cinematic Universe है। 

उसी प्रकार से फ़ास्ट एंड फियूरियस 9 का Cinematic Universe भी है ये Hollywood की बड़ी फिल्मो में से एक में भी शामिल होती है और इस मूवी को लेकर लोगो में काफी ज्यादा उत्सुकता रहती है। 

Fast & Furious 9 Movie Official Trailer | Vin Diesel 


बात की जय इसके ट्रेलर की तो ट्रेलर काफी दिलचस्प और एक्शन से भरपूर बनाया गया है जिसमे आपको अलग अलग खतरनाक करतब देखने को मिल जायँगे जैसा की हर बार की तरह होता है पहले लोग यह उम्मीद कर रहे थे की सब को Dwayne Johnson फिल्म में देखने को मिलेगें। 

परन्तु पुरे ट्रेलर में उनकी कोई झलक नहीं दिखाई जाती उनके और Vin Diesel के बीच आपस में लड़ाई चल रही है जिस वजह से Dwayne Johnson उनके साथ हमे फिल्म में नजर नहीं आते पहले कहा जा रहा था की फिल्म की शूटिंग दोनों साथ में करेँगे परन्तु ऐसा कुछ नहीं हुआ। 

लेकिन हमे उनकी जगह WWE के बड़े सुपरस्टार John Cena एक बार फिर से दिखाई देंगे जो Dominic Toretto के भाई है परन्तु उनके आपस में कुछ ऐसा होता है जिससे वो दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन जाते है और एक दूसरे को खतम करने की कोशिश करते है। 

अक्षर हमे फिल्मो में दुश्मन कोई बहार का व्यक्ति दिखया जाता है परन्तु इस बार Dominic Toretto का दुश्मन उसका भाई Jacob Toretto होगा ट्रेलर काफी शानदार बनाया गया है इसमें आपको काफी सारे Cinematic Shot भी देखने को मिल जायँगे। 

Fast & Furious 9 Movie Information 

Directed By
                   Justin Lin
Produced By
                  Vin Diesel, Jeff   
                  Kirschenbaum, Justin Lin
Written By
                 Daniel Casey, Gary 
                  Scott            
                  Thompson
Country
                 United States
Cinematography By
                 Stephen F. Windon      
Music By
                 Paul Rabjohns, Denis
                 Surov
Casting By
                 Rachel Tenner

Fast & Furious 9 Star Cast 

  • Charlize Theron
  • Vin Diesel
  • Amber Sienna
  • Sung Kang
  • John Cena
  • Lucas Black
  • Michelle Rodriguez
  • Jordana Brewster
  • Nathalie Emmanuel

Fast & Furious 9 Full Movie Free Download in Hindi 

फ़ास्ट एंड फुरियस 9 ऐसी फिल्म है जिसका Avengers Movie के बाद सबसे ज्यादा लोगो में दिलचस्प रहा है और लोगो के इस प्यार के वजह से ही इसके 9 भाग भी बनाय गए है। 

इस बार Fast & Furious 9 Movie Free Download in Hindi में हमे विल्लन के रूप में Jacob Toretto दिखाई देंगे जो की एक हीरो के रूप से विल्लन बनकर हीरो से लड़ेंगे और हीरो होंगे Vin Diesel जो की किरदार निभा रहे है Dominic Toretto का ऐसी बेहतरीन फिल्मो को पायरेसी वेबसाइट ऑनलाइन लीक कर देती है। 

आपको अगर पता नहीं है तो बता दे की तमिलरॉकेर्स वेबसाइट Movies Online Leaked करती है यानिकि कोई भी मूवी रिलीज़ होने से पहले ही ये अपनी वेबसाइट के Portal पर डाल देती है जो की क़ानूनी अपराध है एक तरह से आप इसको ऑनलाइन चोरी करना भी कह सकते है। 

ये ऐसा इलसिए करती है ताकि लोग इनकी वेबसाइट पर Visit करे और इनकी वेबसाइट से मूवी ऑनलाइन डाउनलोड करे या फिर Movie Online Watch करे जिससे ये अपनी कमाई करते है जो की बिलकुल गलत तरीका होता है पैसे कमाने का.

Fast & Furious 9 Full HD Movie Download जैसे कीवर्ड्स से इस मूवी को Online सर्च किया जा रहा है ताकि इस मूवी के रिलीज़ होने से पहले लोग इसको देख पाय। 

परन्तु आपको बता दे की ये सब करना कनूनी अपराध है और आपको इसके लिए सजा भी हो सकती है किसी भी मूवी को ऑनलाइन डाउनलोड करना बिना इजाजत के क़ानूनी अपराध है और उसको लीक करना भी एक बड़ा अपराध है। 

ऐसी कई Piracy Website पर केस हो चुके है और कई सारी वेबसाइट बंद भी करवाई जा चुकी है कुछ वेबसाइट है जो अभी भी गलत तरीके से इस काम को अंजाम दे रही है जैसे की Tamilrockers, Khatrimaza, Downloadhub और Filmywap.

Piracy Act के अनुसार आपको Fast & Furious 9 Movie Online Watch और ऐसी ही अन्य मूवी को डाउनलोड करने के जुर्म में सजा भी मिल सकती है इससे फिल्म निर्मातओं का करोड़ो का नुकशान होता है जो की सब इन पायरेसी साइट्स की वजह से हो रहा है। 

भारत सरकार द्वारा इन पर अब सख्त कदम उठाए जा रहे है ताकि इन सब चीजों को रोका जा सके इसलिए साइबर क्राइम वाले भी इस पर अपनी नजर बनाय रखे हुए है। 

Fast & Furious 9 Full Movie Download Legally 

जिस तरह से मूवी को डाउनलोड करने का इललीगल तरीका है जो क बेहद खराब है जिससे आप फस भी सकते हो और आपको सजा भी हो सकती है इसका एक दूसरा तरीका भी है जिससे आप बिना किसी परेशानी के मूवी डाउनलोड कर सकते हो। 

अगर आपको इस फिल्म को लीगल तरीके से करनी है या फिर कोई भी फिल्म डाउनलोड करना चाहते हो जिससे आप किसी परेशानी में ना पड़ो और बेझिझक फिल्म का आनंद ले सको तो निचे दी गयी Sites पर जाए। 

ये आपको फ्री मूवी डाउनलोड तो नहीं करने देंगी आपको इनसे Premium लेना होगा जिससे आप फिल्म का मजा ले सके और इनका प्रीमियम ज्यादा महंगा भी नहीं होता है कोई भी मूवी रिलीज़ होने के बाद इनकी साइट या फिर इनके App पर कुछ दिनों में ही Upload कर दी जाती है। 
  • Amazon Prime Video 
  • Netflix 
  • HBO Now 
  • You Tube 
  • Pluto TV 
  • Vudu 
  • Hulu 

Fast & Furious 9 Movie Leaked By Tamilrockers 


Fast & Furious 9 Movie Review 

आप अगर Fast & Furious Movie के जबरदस्त वाले Fans है तो आपको ये फिल्म देखने जरूर जाना चाहिए पर अगर आप ने इस मूवी में पहले कभी ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखी तो आपको उतनी खास नहीं लगेगी। 

मूवी में कुछ ऐसे Scene है जो मतलब आपको समझ ही नहीं आयंगे और आपको फिल्म अजीब लगने लगेगी Fast & Furious 8 में जो हीरो का भाई था वो अब इस फिल्म के भाग में विल्लन बन कर आया है बदला लेने के लिए। 

अगर आपने इसका अठवा भाग देखा है तो एक Trend चलता है JusticeforHAN क्युकी उसमे उसकी मृत्यु हो जाती है और इसको इन्साफ नहीं मिलता तो उसको इन्साफ इस भाग में मिलता है क्युकी वो वापस आजाता है जो की काफी अजीब है। 

कोई मर कर वापस कैसे आ सकता है जो की इस फिल्म की काफी अजीब बात लगती है कोई भी मरकर वापस आ जाता है इसमें काफी सारे ऐसे Scene भी दिखाय जाते है जो की बहुत ही अजीब है जिनका कुछ मतलब ही समझ नहीं आता जहा यह दिखाया जाता है की गाडी खाई से कूद रही होती है। 

जब की गाडी का खुद का वजन इतना है और ऊपर से उसमे दो लोग और बैठे है और जब गाडी को जोर का झटका लगेगा तो उसका पहिया तो निकल जायेगा परन्तु ऐसा कुछ नहीं दिखाते यानिकि भौतिक के नियमो का नास मार दिया है इस फिल्म में.

जहाँ हम सलमान खान की फिल्मो को बुरा बोलते है की उनके Action Scene का कोई मतलब ही नहीं होता है तो फिर हम उनको क्यों ना बोले हॉलीवुड मूवी भी वही सब दिखाती है परन्तु आपको उनकी फिल्मे ज्यादा अच्छी लगती है बजाय सलमान खान की फिल्मो के.

एक संवाद है जो की हर भाग में बोला गया है One Last Ride For The Family पिछले चार भागो से ये संवाद लगातार बोलते आ रहे है परन्तु इनकी Last Ride आती ही नहीं है परन्तु इसके कुछ एक्शन Scene अच्छे भी है जो आपको पसंद आयंगे। 



भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments