Chhalaang Full Movie Download Online Leaked by Tamilrockers


अगर Rajkummar Rao की एक्टिंग की बात की जाय तो उनकी एक्टिंग लोगो के दिलो को छू लेती है वो जो भी किरदार निभाते है वो उसके अनुसार ढल जाते है उनकी अभी तक जो भी फिल्मे आई है सारी Box Office पर हिट हुई है। 


इनकी ज्यादातर फिल्मे फैमिली के ऊपर आधरित होती है जैसे पिछले साल आई Made In ChinaShimla Mirchi जो की एक मामूली फिल्म थी परन्तु काफी हिट हुई थी और अब "Chhalaang Movie Download " भी इसी प्रकार की है जो उत्तरप्रदेश के छोटे से गाँव की कहानी है।



Chhalaang Full Movie Download & Watch Online Leaked in HD Quality 

इस फिल्म से पहले Tamlrockers मूवी साइट ने कई सारी फिल्मो को पायरेसी कर दिया है जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री को काफी बड़ा नुकशान हुआ है और अभी भी ये रुकने का नाम नहीं ले रही और लगातार फिल्मे लीक करती जा रही है। 

इन पर कई बार केस भी हो चूका है बहुत बार वेबसाइट को बंद बभी करवाया जा चूका है परन्तु ये नए नए URL Link बनाती रहती है ताकि इनकी वेबसाइट को बंद न किया जा सके और ये मूवी ऑनलाइन लीक करती रहे। 


अगर आप Chhalaang Movie Download करते हो या फिर देखते हो तो आपको बता दे की आप भी अपराध कर रहे है और आप भी इसमें बराबर के हक़दार होते है जितना मूवी पायरेसी करने पर होती है। 


लोग इंटरनेट पर अलग अलग प्रकार से मूवी को खोज ते है ताकि उसको आसानी से डाउनलोड कर सके और ये वेबसाइट ऐसे ही कीवर्ड्स को डालती है जिसे लोग सीधा इनकी साइट पर आ सके साइबर क्राइम द्वारा इस पर कड़ी नजर रखी जा रही है। 


ऐसी कई सारी साइट्स है जो मूवीज लीक कर ती है और कई पर Ban लग चूका है पर अब भारत सरकार द्वारा इस पर सख्ती बड़ा दी गयी है ताकि इन चीजों को रोका जा सके और फिल्म इंडस्ट्री को और ज्यादा नुकशान न पहुंचे। 


इस मूवी के Director है Hansal Mehta और इसको Produce किया है Bhushan Kumar ने और हमारी इंडस्ट्री के सिंघम Ajay Devgn ने मुख्य किरदार में आपको Rajkummar Rao और Nushrat Bharucha नजर आयंगे। 


इसकी Release Date 13 March 2020 है आपको बता दे की Tamilrockers ने इससे पहले कई सारी फिल्मो को अपना शिकार बनाया है इसकी वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रदर्शन अच्छा नहीं कर पाती और जितना उनको Profit होना चाहिए उतना नहीं हो पाता। 



भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments