Hacked Full Movie Download 720p Leaked by Tamilrockers

Hacked

Hacked 2020 Movie Download ये फिल्म Hina Khan के करियर की पहली मूवी होने वाली है जिसमे उनके साथ Rohan Shah देखने को मिलेंगे पर जैसे की आप सभी जानते है की कोई भी मूवी रिलीज़ होने से पहले ही उसको अवैध वेबसाइट द्वारा Online Leaked कर दिया जाता है। 


ये फिल्म एक बेहतरीन फिल्म साबित होने वाली है पर ऐसी बेहतरीन फिल्मो को कुछ इललीगल वेबसाइट अपने पेज पर पायरेसी कर देती है जिससे उस फिल्म का काफी नुकशान होता है क्युकी लोग अपने पैसे बचाने के चकर में मूवी ऑनलाइन डाउनलोड करते है। 


जिससे फिल्म बनाने वालो का काफी नुकशान होता है और फिल्म उतना नहीं कमा पाती जितना उससे उम्मीद होती है Hacked Free Download काफी लोग गूगल पर ढूंढ रहे है ताकि वो आसानी से मूवी को देख पाए। 


परन्तु आप सभी को जानकारी देदे की ये सब करना क़ानूनी अपराध है भारत सरकार और Filmmaker इसकी अनुमति नहीं देते है जो वेबसाइट फिल्मो को Online Leaked कर ती है उन पर कई बार केस भी किया गया है परन्तु इसके बावजूद भी वो ये सब काम करने से हीच किचाते नहीं है। 


अवैध तरीके से लिंक प्रदान करना फिल्म को पायरेसी कर देना और आप को इस चीज का पता भी नहीं चलता हमारी वेबसाइट आप को इन चीजों को करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करती है और आप को सतर्क करती है क्युकी आप भी अनजाने में उनका शिकार हो जाते है।



Hacked Full Movie Download HD Quality Leaked by Tamilrockers 

लोग इंटरने पर Hacked Download खोज रहे है ताकि वो फिल्म को ऑनलाइन देख सके FilmywapTamilrockers, 9xmovies और Downloadhub जैसी अवैध साइट्स उन फिल्मो को पायरेसी कर देती है। 

ये वेबसाइट गलत तरीके से उन लिंक्स को अपने पेज पर डालती है जिससे लोग इनकी साइट पर आ सके और इनकी वेबसाइट से Movie Online Download कर सके जो की बिलकुल गलत है। 

हाई कोर्ट द्वारा इन पर बैन भी लगाया गया है परन्तु ये वापस से ये काम शुरू कर देती है इन पर कई बार फिल्म निर्मातओं द्वारा केस हो चुके है क्युकी ये उनकी फिल्मो को पायरेसी कर देती है जिससे उनका कई करोड़ो का नुकशान होता है। 

Jawaaani Jaaneman, Jai Mummy Di, Chhapaak और Darbar जैसी फिल्मे इनका शिकार है अगर आप Hacked Movie Watch Online Free या फिर डाउनलोड करते है तो आप भी कानून की नजरो में आ जाते हो जबकि आप को पता भी नहीं होता है। 


Hacked Movie Official Trailer  | Hina Khan 



हैक्ड फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है ट्रेलर में हमे ये दिखाया जाता है की Hina Khan एक Hacker का शिकार हो जाती है जो की उससे प्यार करता है परन्तु हिना खान उसे मना कर देती है क्युकी वो उससे उम्र में छोटा होता है। 

उसे ये बात सही नहीं जाती की हिना ने उसे मना कर दिया जिसकी वजह से वो उनको परेशान करने लगता है और उन्हे तकलीफे देता है वो उसके ऑफिस के कंप्यूटर सिस्टम को भी हैक कर लेता है।  


परन्तु हिना तब भी नहीं मानती वो बेहद ही क्रूर हैकर होता है जो की लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करता है इस फिल्म की संकल्पना काफी अच्छी है ट्रेलर को एक ही दिन में करीबन 5 Million बार देखा गया जो की काफी उम्दा है। 


और ये हिना खान के लिए काफी बड़ी बात है क्युकी ये उनके करीयर की पहली फिल्म है और वकाई में ये मूवी काफी कमाल की भी है जिस तरह से आजकल हैकिंग बढ़ रही है हम सब को इसके प्रति जगरुक होना पड़ेगा।



Hacked Movie Star Cast & Crew Member 

1. Star Cast 

  • Hina Khan
  • Sid Makkar
  • Sanjay Gurbaxani
  • Mohit Malhotra
  • Komal Chhabria
  • Rohan Shah
  • Sheetal Dabholkar
  • Ram Naresh Diwakar
  • Tanvi Thakkar
  • Ashutosh Jha
  • Garrvil Mohan
  • Pravina Deshpande

2. Crew Member 

  • Directed By:-  Vikram Bhatt 
  • Produced By:- Krishna Bhatt, Jatin Sethi, Amar P. Thakkar 
  • Music By:- Chirantan Bhatt, Jeet Gannguli, Arko Pravo, Mukherjee, Amjad Nadeem
  • Cinematography By:- Parkash Kutty 

Release Date 

हैक्ड मूवी ये Hina खान के करियर की पहली फिल्म है और उनको इससे काफी उम्मीदे भी है और ये मूवी वकाई में काफी बेहतरीन मूवी है अगर दर्शको ने इनकी इस फिल्म को अपना प्यार दिया तो ये हिना खान को और बड़ा नाम देने वाली है इसलिए Hacked Film इनके लिए इतनी महत्वपूर्ण भी हो जाती है। 

अगर Hacked बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल कर पाई तो हिना खान को और भी फिल्मे मिलने की संभावनाय बढ़ जायँगी जो की उनकी काफी बड़ी कामियाबी होगी इस फिल्म की रिलीज़ डेट 7 February है।

Movie Genres 

इस फ़िल्म में आप को काफी सारा Thriller देखने को मिलेगा और उसके साथ-साथ Drama भी खूब सारा मिलेगा वैसे तो ये फिल्म Technology के ऊपर आधारित है तो आप ये भी कह सकते है की ये मूवी Science के ऊपर भी आधारित है |


Hina Khan Hacked Movie HD Video Song

Mehfooz Song


Hacked Hina Khan Movie Review 

Hina Khan Latest Images
Hina Khan

इस फिल्म के अंदर एक अलग ही प्रकार का कंटेंट है. जिससे देखने में आप को काफी मजा आएगा और इस फिल्म को हर व्यक्ति को देखना चाहिए क्युकी इस प्रकार की Hacking घटना हकीकत में भी काफी हो रही है और इस Technology के युग में बढ़ती ही जा रही है। 

Hacked Movie की कहानी एक असल घटना से प्रेरित है तो हम भी आप को यही Review देंगे की आप को भी इस Film को देखना चाहिए और जागरूक होना चाहिए आज कल के एडवांस युग से Vikram Bhatt की ये फिल्म Scientific Thriller ड्रामा है। 

इसमें टेक्नोलॉजी का काफी इस्तेमाल किया गया है की लोग किस प्रकार से हैकिंग द्वारा कई लाखो लोगो की जिंदगी को बर्बाद कर देते है उन्हें धमिकयां देते है और भी अन्य गैर कनूनी काम करते है हिना खान ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है इसमें उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। 

रोहन शाह जो की एक हैकर का किरदार निभा रहे है उनकी भी काफी उदा एक्टिंग है हर व्यक्ति को ये फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है इसमें आपको काफी कुछ सिखने को भी मिलता है इसलिए ऐसी फिल्मो को हमे एक बार तो जरूर देखना चहिये। 



भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Post a Comment

0 Comments